Breaking News
Home / खबरे / सानिया मिर्ज़ा पति शोईब मालिक और पाकिस्तान के लिए तालियाँ बजाती हुई नज़र आई, नाराज़ हुए फ़ैन्स और बोले की

सानिया मिर्ज़ा पति शोईब मालिक और पाकिस्तान के लिए तालियाँ बजाती हुई नज़र आई, नाराज़ हुए फ़ैन्स और बोले की

देश प्रेम हमारे देश में सबसे पहले माना जात है। अगर कोई व्यक्ति अपने देश की इज़्ज़त करता है तो उसके व्यक्तित्व का पता उसकी देश प्रेम भावना से ही पता लग जाता है। हमारे देश में कई ऐसे लोग है जो देश के लिए कुछ भी कर गुजर सकते है। सानिया मिर्ज़ा भी उन्ही देश प्रेमियों में से एक थी। उन्होंने देश के लिए काफ़ी मैच खेले लेकिन वो पाकिस्तानी क्रिकेटर शोईब मलिक को अपना दिल दे बैठी। दोनो ने कुछ साल पहले ही शादी भी कर ली थी।

शोईब मलिक से शादी करने के बाद सानिया मिर्ज़ा अपना देश भारत छोड़कर पाकिस्तान अपने पति के साथ चली गयी। तब से ही भारतीय क्रिकेट फ़ैन्स ने शोईब मलिक को जीजाजी कहना शुरू कर दिया ये सुनने में काफ़ी अटपटा लगता है लेकिन आपको बता दे फ़ैन्स ने ये शब्द ट्रोल करने के लिए काम में लिया है। जब सानिया मिर्ज़ा और शोईब मलिक की शादी की बात लोगों के सामने आई तो क्रिकेट फ़ैन्स और देश प्रेमी काफ़ी ना खुश थे। आख़िर सानिया मिर्ज़ा हमारे भारत देश की शान थी। सानिया ने शोईब मलिक से शादी के बाद भारत के लिए खेलना भी बंद कर दिया था।

भारत जितने के बाद भी हार

आपको बता दे इस बार हमारा देश भारत तो वर्ल्ड कप की इस लीग से बहार हो गया लेकिन पाकिस्तान ने अपनी शानदार बैटिंग और बॉलिंग से सेमी फ़ाइनल में जगह बनाली है। सानिया भी सकोटलैंड के साथ जब पाकिस्तान का मैच था तब नज़र आई। सानिया के पति शोईब मलिक ने भी एक बहुत शानदार पारी खेली मात्र १८ गेंदो में शोईब ने ५४ रन की नाबाद पारी खेली। अपने पति शोईब की इस शानदार पारी को देखकर सानिया मिर्ज़ा खुश हो गयी और तालियाँ बजाने लगी। उनकी इस चीज़ को लोगों ने काफ़ी ज़्यादा ट्रोल करा चूँकि फ़ैन्स ये सब देखना पसंद नही करते है। भारत पिछले तीन मैच लगातार जीता है लेकिन रन रटे की वजह से बहार हो गया।

मैच देखने के लिए दुबई में मौजूद सानिया

सानिया मिर्ज़ा की फ़ोटो लेकर लोगों ने काफ़ी कुछ ट्विटर और इंस्ताग्राम पर कहा। ये तो अच्छा हुआ सानिया भारत पाकिस्तान के मैच के दौरान वहाँ नही थी चूँकि वहाँ सानिया के लिए कठिन हो जाता किसी एक टीम को सपोर्ट करना। फ़िलहाल सानिया सेमी फ़ाइनल देखने के लिए दुबई में ही मौजूद है। पाकिस्तान ने सेमी फ़ाइनल में पहुँच के ये साबित कर दिया है की अभी पाकिस्तानी टीम पूरे जोश में है। पाकिस्तानी टीम में शाहिद अफ़रीदी और शोईब मालिक अभी बहुत अच्छे फ़ोरम में नज़र आ रहे है और यही कारण है की पाकिस्तान के जितने के आसार नज़र आ रहे है।

 

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.