Breaking News
Home / खबरे / सलमान ख़ान के हवाले कर दिया था श्वेता तिवारी ने अपनी जवान बेटी पलक को, करते थे फिर रोज़ सलमान उसके साथ ये काम सामने आई बड़ी खबर

सलमान ख़ान के हवाले कर दिया था श्वेता तिवारी ने अपनी जवान बेटी पलक को, करते थे फिर रोज़ सलमान उसके साथ ये काम सामने आई बड़ी खबर

सलमान ख़ान ने अपने जीवन में काफ़ी नाम है और पैसा सब कुछ कमाया है जिसकी बदौलत आज उन्हें देश का बच्चा-बच्चा जानता है. सलमान ख़ान के बारे में बताए तो उनके जीवन में काफ़ी उतार चढ़ाव आए है लेकिन फिर भी उन्होंने कभी हार नहीं मानी जिसकी वजह से आज सलमान ख़ान किसी की भी पहचान के मोहताज नहीं है. सलमान ख़ान इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी-अभी कुछ समय पहले ही सलमान ख़ान को लेकर एक बड़ी और सनसनी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि श्वेता तिवारी नाम को बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री ने कई दिनों के लिए अपनी जवान बेटी को सलमान ख़ान के हवाले कर दिया था जिसके चलते वर्तमान समय में हर जगह इनकी ही बाते हो रही है. श्वेता तिवारी की इस जवान बेटी के बारे में बताए तो इसका नाम पलक तिवारी है जिसे उसकी माँ श्वेता ने सलमान ख़ान के सहारे छोड़ दिया था. आगे आपको आर्टिकल में सलमान ख़ान को लेकर आई इस सनसनी ख़बर के बारे में विस्तार से बताते है.

सलमान ख़ान को लेकर आई सनसनी ख़बर, छोड़ दिया एक माँ ने अपनी बेटी को सलमान के सहारे फिर हुआ ये

सलमान ख़ान के वर्तमान समय में करोड़ों चाहने वाले है ओए उन्हें किसी के भी परिचय की ज़रूरत नहीं है. सलमान ख़ान के लिए बोला जाता है कि उनका ग़ुस्सा काफ़ी तेज है और साथ ही साथ सलमान ख़ान अपनी प्रेम कहानियों के लिए भी काफ़ी ज़्यादा मशहूर है क्योंकि उनकी एक नहीं बल्कि कई लड़कियों के साथ संबंध रहे है. सलमान ख़ान इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा चर्चा में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी-अभी एक बड़ी बात सामने आपने है कि श्वेता तिवारी नाम की अभिनेत्री ने अपनी जवान बेटी पलक तिवारी को सलमान ख़ान के सहारे या बोल सकते है कि सलमान ख़ान के भरोसे छोड़ दिया.

श्वेता तिवारी के क़दम के बारे में ख़ुद पलक तिवारी ने बताया है और कहा कि मेरी माँ श्वेता ने मुझे सलमान ख़ान के भरोसे छोड़ दिया था. इतना ही नहीं बल्कि पलक तिवारी ने यह भी बताया कि इस दौरान सलमान ख़ान ने उनके साथ क्या किया और उनके साथ कैसा व्यवहार किया. आगे आपको आर्टिकल में पलक तिवारी के इस बयान के बारे में बताते है और साथ ही यह भी बताते है कि श्वेता तिवारी ने जब सलमान ख़ान के सहारे अपनी बेटी पलक को छोड़ा तो सलमान ने उसके साथ कैसा व्यवहार किया.

पलक तिवारी ने बताई सलमान ख़ान की सच्चाई, बोली माँ के सलमान ख़ान के भरोसे छोड़ने के बाद हुआ था मेरे साथ ये

पलक तिवारी जो कि अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी है वह इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही पलक तिवारी का एक बयान सामने आया है जिसके अंदर उनका कहना है कि उनकी माँ श्वेता ने उन्हें सलमान ख़ान के सहारे छोड़ दिया था. पलक ने यह बात अपनी आने वाली फ़िल्म किसी का भाई किसी की जान के वर्क एक्सपीरिएंस के दौरान बताई. पलक ने कहा कि सलमान ख़ान मेरा फ़िल्म के सेट पर बिल्कुल एक पिता की तरह ख़्याल रखते है और मुझे अपनी बेटी ही मानते है. पलक ने यह भी कहा कि वह शूटिंग दौरान काफ़ी घबरा रही थी लेकिन फिर सलमान ख़ान ने उन्हें हिम्मत दी जिसकी वजह से वह एक्टिंग कर पाई. पलक ने आगे यह भी बताया कि उनकी माँ श्वेता ने उन्हें सलमान के भरोसे छोड़ दिया था क्योंकि वह जानती थी कि सलमान ख़ान उनका बिल्कुल एक बेटी की तरह ख़्याल रखेगे. और सलमान ने उन्हें बिल्कुल भी निराश नहीं किया और पलक का बिल्कुल बेटी की तरह ही ख़्याल रखा और यह बात ख़ुद पलक ने मीडिया वालों को बोली है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *