Breaking News
Home / खबरे / सलमान खान ने सबके सामने उठा दिया था अपने भाई जैसे शेरा पर हाथ, कर दिया था शेरा ने ये गलत काम देखें वजह

सलमान खान ने सबके सामने उठा दिया था अपने भाई जैसे शेरा पर हाथ, कर दिया था शेरा ने ये गलत काम देखें वजह

सलमान खान के चाहने वाले जानते है वो अपने करीबियों का कितना ख्याल रखते है, अगर आप भी सलमान खान के फैन है तो आप जानते होंगे की सलमान अपने ख़ास लोगो से क़ाफी ज्यादा प्यार करते है. उनके करीबियों का कहना है की सलमान अपने साथ रहने वालो को बहुत ज्यादा इज़्ज़त और प्यार करते है.

फॅमिली जैसे रखते है सलमान खान अपने कर्मचारियों को

देश के जाने माने एक्टर सलमान खान आज एक बहुत बड़े मुकाम पर है, उनके घर में काफी लोग काम करते है सिर्फ घर ही नहीं बल्कि सलमान के क्रू मेंबर भी काफी ज्यादा है. आपको बतादे सलमान अपने क्रू को भी अपनी फॅमिली मानते है. उनका मानना है की वो अपना समय मुझे देते है तो मुझे उनके समय और उनकी इज़्ज़त की वैल्यू करनी चाहिए।

शेरा सलमान को मानते है मालिक

शेरा को तो हम सब लोग जानते ही है. सलमान के एक मात्र बॉडीगार्ड शेरा है जो उनकी हिफाजत के लिए हमेशा  सलमान के साथ रहते है. शेरा सलमान की काफी ज्यादा इज़्ज़त करते है सिर्फ इज़्ज़त ही नहीं बल्कि शेरा सलमान को अपना मालिक मानते है. उनके हर सुख दुःख में शेरा मौजूद होते है.  को कही जाना होता है तो वो सबसे पहले शेरा को बताते है, सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि ,शेरा को सलमान की निजी जिंदगी के बारे में भी सब पता होता है. सलमान शेरा के बिना एक कदम भी नहीं रखते है. कई बार पब्लिक जब कण्ट्रोल में नहीं आती तब शेरा ही होते है  कठिन परिस्थितियों से बहार निकालते है शायद यही कारण है की सलमान शेरा को अपना छोटा भाई मानते है.

सलमान और शेरा के बिच कई मेमोरी है युंह तो लेकिन कई बार शेरा अपने प्राइवेट टाइम में सलमान के सामने गलत हरकरत भी करने लगते है. अब अगर आपको ये जान ना है की शेरा के गलत हरकत करने के बाद सलमान ने क्या करा तो आपको ये आर्टिकल पूरा पढ़ना होगा। हमने आर्टिकल में बताया है की शेरा के गलत हरकत करने के बाद सलमान ने शेरा के साथ क्या करा था.

सलमान ने जब शेरा पर उठा दिया था हाथ

सलमान चूँकि शेरा को छोटा भाई मानते है तो उनको लगता है की शेरा पर उनका पूरा अधिकार है. ये एक सही बात भी है शेरा ने भी सलमान को ये हक़ दे रखा है. एक दिन शेरा गलत चीज़ पीकर घर आ गए थे तब सलमान ने उनपर हाथ कस दिया था.

saशेरा गलत चीज़ पीकर घर के बहार नाटक करने लगे थे यही कारण था की सलमान ने अपने बड़े भाई होने का फर्ज निभाया और शेरा को सबक सिखाया। शेरा ने उस दिन के बाद सोच लिया था की अपने मालिक यानी की सलमान खान के आगे कभी गलत चीज़ पीकर नहीं आएंगे। इस वाक्य के होने के बाद शेरा ने मालिक सलमान खान से माफ़ी भी मांगी। उन्होंने सलमान को विश्वास दिलाया की आज के बाद ऐसा कुछ नहीं होगा। हम उम्मीद करते है की आपको ये आर्टिकल पसंद आया होगा अगर आप सलमान, शेरा या बॉलीवुड से जुडी और चीज़ें पढ़ना चाहते है तो पढ़ सकते है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *