Breaking News
Home / खबरे / सलमान खान को लेकर बोली कृष्णा ने बड़ी बात, बोले सलमान की वजह से ही मिल पाया है मुझे पिता बनने का सुख

सलमान खान को लेकर बोली कृष्णा ने बड़ी बात, बोले सलमान की वजह से ही मिल पाया है मुझे पिता बनने का सुख

सलमान खान का बॉलीवुड की दुनिया में काफी बड़ा नाम है और आज के समय मे उन्हें सभी लोग भाईजान के नाम से पुकारते है और उनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त करते है. सलमान खान का अभी तक का फिल्मी कैरिएर बहुत ही बेहतरीन रहा है क्योंकि सलमान खान ने काफी नाम और पैसा कमाया है और इसी की बदौलत आज के समय मे सलमान खान इस मुकाम पर है. वर्तमान समय मे सलमान खान मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में भारत के नामी कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का एक बहुत बड़ा बयान सामने आया है जिसमे कृष्णा ने अपने पिता बनने का जिम्मेदार किसी ओर को नही बल्कि सलमान खान को ही ठहराया है. कृष्णा अभिषेक ने सलमान खान को लेकर बयान दिया है कि मैं अगर आज पिता बन पाया हूँ तो उसके पीछे सिर्फ सलमान खान का ही हाथ है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो सलमान खान की वजह से कृष्णा पिता बन पाया है और यह बात खुद कृष्णा ने ही कबूल की है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर कृष्णा के इस बयान के बारे में बताते है जिसमे उनका कहना है कि वह सलमान खान की वजह से ही पिता बन पाए है.

सलमान खान का ही हाथ है कृष्णा को पिता बनाने में, खुद कृष्णा ने उठाया इस सच्चाई से पर्दा

सलमान खान की बॉलीवुड में हर कोई काफी ज्यादा इज़्ज़त करता है और कोई भी उनसे यानी कि सलमान खान से ऊंची आवाज में बात नही करता हैं. जी हाँ यह बिल्कुल सत्य है किसी मे भी इतनी हिम्मत नही है कि वह सलमान खान से ऊँची आवाज में बात कर ले. वर्तमान समय मे सलमान खान खुद की वजह से नही बल्कि भारत के मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की वजह से सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में कृष्णा ने एक बयान दिया है जिसमे उसका कहना है कि वह सलमान खान की वजह से ही पिता बन पाए हूँ और मुझे पिता बनाने में सलमान खान का ही बहुत बड़ा हाथ है. जब से कृष्णा ने सलमान खान को लेकर यह बयान दिया है कि वह सलमान की वजह से बाप बनने का सुख प्राप्त कर पाए है तभी से मीडिया में इन्ही के चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि कृष्णा ने आखिर क्यों सलमान खान को लेकर इस प्रकार का बयान दिया है.

कृष्णा ने बताई अपने और सलमान खान के रिश्ते की सच्चाई, बोली इन्ही की वजह से बन पाया हूँ मैं पिता

सलमान खान का बॉलीवुड में एक तरफा नाम चलता है लेकिन आपको बता दे कि वर्तमान समय मे सलमान खान मीडिया में कृष्णा के एक बयान की वजह से सुर्खियों में बने हुए है जिसमे कृष्णा का कहना है कि वह सलमान की वजह से पिता बन पाए है. कृष्णा ने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि सलमान खान एक बिल्कुल साफ दिल के आदमी है जिन्होंने एक बाद उनसे कहा था कि कृष्णा तुम्हारे भी बच्चे होने चाइए जिसके बाद वह मैं यानी कि कृष्णा जुड़वा बच्चो का पिता बना तो मैंने यह खुशखबरी सबसे पहले सलमान खान को ही दी जिसके बाद वह काफी ज्यादा खुश हुए. एक प्रकार से बोल सकते है कि सलमान खान ने ही कृष्णा को पिता बनने के लिए उत्तेजीत किया था और यही कारण है जिसके चलते उनका कहना उनके (कृष्णा) के पिता बनने में सबसे बड़ा हाथ सलमान खान का ही है और खुद कृष्णा ने यह बात कबूली है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *