Breaking News
Home / खबरे / सलमान ख़ान कर देते है आधी रात को बॉडीगार्ड शेरा के हवाले अपनी प्रेमिकाओं को, करते है फिर शेरा उनके साथ ये काम देखे तस्वीरें

सलमान ख़ान कर देते है आधी रात को बॉडीगार्ड शेरा के हवाले अपनी प्रेमिकाओं को, करते है फिर शेरा उनके साथ ये काम देखे तस्वीरें

सलमान ख़ान का एक्टिंग का अभी तक सफ़र बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान ख़ान ने बॉलीवुड को एक नहीं बल्कि काफ़ी सारी हिट फ़िल्में दी है जिसके चलते आज के समय के सभी लोग सलमान ख़ान को काफ़ी अच्छी तरह जानते है. सलमान ख़ान की निजी ज़िंदगी के बारे में बताए तो उनके एक नहीं बल्कि कई सारी अभिनेत्रियो के साथ रिश्ते रहे है और उनकी कई प्रेम कहानी चली है. सलमान ख़ान इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी-अभी सलमान ख़ान को लेकर एक बड़े ही राज की बात सामने आई है जो कि यह है कि सलमान ख़ान अपनी सभी प्रेमिकाओं को आधी रात को अपने ही बॉडीगार्ड शेरा के हवाले कर देते है जिसके चलते वर्तमान समय में हर जगह सलमान ख़ान के ही चर्चे है. क्योंकि इस बात से बहुत कम लोग वाक़िफ़ थे कि आधी रात को सलमान ख़ान अपने बॉडीगार्ड शेरा के हवाले कर देते थे और ऐसा सलमान ख़ान ने कैटरीना कैफ़ से लेकर जैकलीन तक सभी के साथ किया है. आगे आपको आर्टिकल में सलमान ख़ान को लेकर सामने आई इस राज की बात के बारे में विस्तार से बताते है.

salman khan girlfriends with shera

सलमान ख़ान को लेकर सामने आई बड़ी ख़बर, कर देते है शेरा के हवाले रात को अपनी प्रेमिकाओं को

सलमान ख़ान को उनके चाहने वाले प्यार से भाईजान बोलते है और उनकी काफ़ी ज़्यादा इज्जत करते है. इसके अलावा आपको बता दे कि सलमान ख़ान ने अभी तक शादी नहीं करी है और आज भी वह कुँवारे है. सलमान ख़ान की निजी ज़िंदगी से जुड़े किससे आए दिन सामने आते रहते है जिसकी वजह से ज़्यादातर चर्चा में बने हुए रहते है. सलमान ख़ान इस समय मीडिया में अपनी ही निजी ज़िंदगी से जुड़े एक क़िस्से की वजह से काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही एक बात पता चली है कि सलमान ख़ान आधी रात को अपनी प्रेमिकाओं को अपने ही बॉडीगार्ड शेरा के हवाले कर देते है जिसके बाद शेरा उन्हें अपने साथ लेकर चले जाते है. यह बात जबसे सामने आई है मीडिया में सनसनी मची हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अब सभी लोग यह जानने के लिए काफ़ी उत्सुख है कि सलमान ख़ान जब रात को अपनी प्रेमिकाओं को शेरा के हवाले कर देते है तो शेरा उनके साथ क्या काम करते है.

सलमान ख़ान कर देते है आधी रात को शेरा के हवाले अपनी प्रेमिकाओं को, करते है फिर शेरा उनके साथ ये

सलमान ख़ान इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही एक बात सामने आई है जो कि यह है कि सलमान ख़ान अपने बॉडीगार्ड शेरा के हवाले आधी रात को कई बार अपनी प्रेमिकाओं को कर देते है. इसके पीछे की वजह के बारे में बताए तो सलमान ख़ान जब भी कोई देर रात तक अपने घर पर पार्टी रखते है और अपनी प्रेमिकाओं या करीबी दोस्तों को उसमे बुलाते है तो पार्टी समाप्त होने के बाद के बाद उन्हें शेरा के हवाले कर देते है ताकि शेरा उन्हें सुरक्षित घर छोड़कर आ जाए. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो अपनी प्रेमिकाओं की सुरक्षा की ख़ातिर ही सलमान ख़ान उन्हें शेरा के भरोसे छोड़ते थे और ऐसा उन्होंने कैटरीना कैफ़ से लेकर जैकलीन तक हर किसी को रात को सलमान ख़ान के भरोसे छोड़ देते थे ताकि वह सुरक्षित रहे.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *