Breaking News
Home / खबरे / सलमान खान का भाई बोले जाने से चिढ़ने लगे थे अरबाज खान, गुस्से में इस कदर हो जाते थे लाल

सलमान खान का भाई बोले जाने से चिढ़ने लगे थे अरबाज खान, गुस्से में इस कदर हो जाते थे लाल

सलमान खान का आज बॉलीवुड में एक तरफा नाम चलता है. सलमान खान ने बॉलीवुड में आज तक अपनी काफी अच्छी छवि बनाई हुई है. सलमान खान का नाम जिस भी व्यक्ति से जुड़ता है उसका चर्चे सभी जगह होने लगते है. सलमान खान ने आज तक बहुत से लोगो को फिल्मो का रास्ता दिखाकर उनको ऊंचाइयों पर पहुंचाया है. सलमान खान ने अपने दोनों भाइयो अरबाज खान और सोहेल खान का करियर भी काफी मजबूत बना दिया है आज उनके दोनों भाइयो को सभी सलमान खान के नाम से जानते है. लेकिन यह बात शायद उनके भाई को पसंद नहीं है और वह इस बात से चिढ़ते है कि कोई उन्हें सलमान खान का भाई बुलाये। अरबाज खान ने खुद इस बात का खुलासा किया है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर अरबाज खान ने अपने इस दुःख के बारे में क्या कहा है.

सलमान खान का भाई होना बन गया था अरबाज के लिए एक श्राप, खुद सुनाई आपबीती

सलमान खान का साथ आज हर कोई चाहता है क्योकि सलमान खान बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती है. सलमान खान को आज दुनिया भाईजान मानती है. सलमान खान के परिजन इस बात से बेहद खुश होते होंगे कि वह सलमान खान से जुड़े हुए है. लेकिन सलमान खान के भाई अरबाज खान इस बात से बिलकुल भी खुश नहीं है कि कोई उन्हें सलमान खान का भाई कहकर पुकारे। अरबाज खान खुद के नाम से मशहूर होना चाहते थे लेकिन सलामन खान का नाम हमेशा उनके साथ जोड़ा जाने लगा था. अब जाकर अरबाज खान ने अपनी आपबीती बताई है और लोगो से अपना दुःख बांटा है. यह बात सुनकर हर कोई चौक गया है कि अरबाज खान को सलमान खान का भाई कहलाये जाने से नफरत थी. अरबाज खान आज काफी नाम कमा चुके है लेकिन एक समय था जब उन्हें काफी कुछ सहन करना पड़ा था. लोग अरबाज को सलमान खान का भाई या मलाइका अरोरा का पति कहकर पुकारते थे. आइये  आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर अरबाज खान को किन मुश्किल को सामना करना  पड़ा था जिसके चलते उन्हें सलमान और मलाइका से नाम जुड़ने पर नफरत होने लगी थी.

अरबाज खान को होने लगी थी सलमान और मलाइका से चीड़, गुस्से में हो जाता था चेहरा लाल

अरबाज खान आज काफी मशहूर हो चुके है जिन्होंने कई फिल्मो में शानदार जलवा दिखाया है. यही नहीं अरबाज खान फिल्मो को निर्देशित भी कर चुके है लेकिन किसी समय उन्हें काफी मुश्किल वक्तसे गुजरना पड़ा था जब किसी को उनकी कला की कदर नहीं थी और सभी उन्हें सलमान खान का भाई या मलाइका अरोरा का पति कहकर बुलाते थे. अरबाज कई बार सलमान खान का भाई सुनने पर गुस्से में भड़क भी जाते थे लेकिन फिर उन्होंने धैर्य से काम लिया और समझ लिया था कि समय के साथ सब ठीक हो जायगा। लेकिन तब अरबाज खान को लगने लगा था कि उनकी खुदकी की पहचान नहीं है. आज अरबाज खान काफी नाम कमा रहे है और अपनी वेब सीरीज तनाव को लेकर सुर्खिया बटोर रहे है.

About Tarun Singh

Tarun is an hardworking writer and his way of writing is amazing he writes innovative tittles in their articles.He plays a great role at thegyantv.com. he inspire and motivate the people from his articles. Moreover he like to read books, listening songs and explore the new things .He is taking interest in learning and making creatively new things .He is a kind person.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *