Breaking News
Home / खबरे / सलमान खान की खोल दी भाई अरबाज़ ने ही पूरी पोल-पट्टी, बोले दुबई में है सलमान के बीवी-बच्चे मिला फिर सलमान से ये जवाब

सलमान खान की खोल दी भाई अरबाज़ ने ही पूरी पोल-पट्टी, बोले दुबई में है सलमान के बीवी-बच्चे मिला फिर सलमान से ये जवाब

सलमान खान को आज में समय मे पूरे भारत देश मे जाना जाता है और सभी इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है और इनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त और सम्मान करते है. सलमान खान ने अपने अभी तक के जीवन मे काफी नाम और पैसा कमाया है. जिसकी वजह से आज के समय मे सलमान खान को पूरी दुनिया भर में जाना जाता है और सभी उनकी काफी इज़्ज़त और सम्मान करते है. सलमान खान ने बॉलीवुड को एक नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एक तरफा नाम बनाया है. सलमान खान के बारे में अभी तक सभी को यही पता है कि उन्होंने नही तक शादी नही की है और वह आज भी कुँवारे ही है और अकेले ही अपना जीवन व्यतीत कर रहे है. लेकिन हालहि में सलमान खान को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि बताया जा रहा है सलमान खान की दुबई में 17 साल की बेटी और एक पत्नी है और सलमान खान की यह पोल किसी ओर ने नही बल्कि सलमान खान के भाई ने अरबाज़ खान ने ही खोली है. जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरे सोशल मीडिया में हर जगह सलमान खान की ही बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में अरबाज़ खान के इस बयान के बारे में बताते है जिसके दौरान उन्होंने भरी महफ़िल अपने भाई सलमान खान की पोल खोल दी थी.

सलमान खान को लेकर बोली भाई अरबाज़ ने बड़ी बात, बोले दुबई में सलमान की 17 साल की बेटी और पत्नी

सलमान खान को आज के समय मे पूरे भारत देश मे जाना जाता है और सभी इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है. सलमान खान ने अपने अभी तक के जीवन मे काफी नाम कमाया है. सलमान खान के लिए लोग हमेशा यही मानते है कि उन्होंने अभी तक शादी नही करी है लेकिन आपको बता दे कि हालहि में अरबाज़ खान का एक वीडियो सामने आया है जो कि उनके रियलिटी शो द पिंच का जिसके दौरान अरबाज़ खान ने सलमान खान की पोल खोल दी और बताया कि सलमान खान की दुबई में 17 साल को बेटी और एक पत्नी रहती है. जिसके बाद वहां बैठे सभी लोग सोच में पड़ गए. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि सलीम खान ने सलमान खान को लेकर आखिर ऐसा बयान क्यों दिया है और साथ ही यह भी बताते है कि बदले में फिर उन्हें सलमान खान से क्या जवाब मिला था.

अरबाज़ खान ने इस वजह से बताए सलमान के दुबई में बीवी-बच्चे, मिला फिर सलमान से यह जवाब

अरबाज़ खान मीडिया में इस समय काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में उनका रियलिटी शो का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वह सलमान के बीवी बच्चो के बारे में बता रहे है. हुआ कुछ ऐसा की सलमान खान अपने भाई अरबाज़ के रियलिटी शो द पिंच में गए थे. जिसके दौरान अरबाज़ खान ने एक अनजान व्यक्ति के कमेंट के बारे में बताया जिसमे उसका कहना है कि सलमान की दुबई में पत्नी और एक 17 साल की बेटी है. जिसका जवाब देते हुए सलमान खान इन सब बातों को बेबुनियाद बता दिया और इतना ही नही बल्कि सलमान ने तो यह भी बोल दिया कि यह बात सभी लोग अच्छी तरह जानते है मैं (सलमान खान) पिछले कई सालो से गैलेक्सी अपार्टमेंट में रह रहा हूँ. जिसके बाद यह बात पूरी तरह बेबुनियाद साबित हो गई.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *