Breaking News
Home / खबरे / सलमान खान का यह रिश्तेदार जल्द ही फ़िल्मों में दें सकता है दस्तक, चली गई इसकी माँ भी इसके पिता को छोड़कर ये है पूरी ख़बर

सलमान खान का यह रिश्तेदार जल्द ही फ़िल्मों में दें सकता है दस्तक, चली गई इसकी माँ भी इसके पिता को छोड़कर ये है पूरी ख़बर

सलमान खान का आज के समय में काफी बड़ा नाम है जिन्होंने ना केवल खुद के करियर में चार चाँद लहगेए है बल्कि और भी कई सितारों को फिल्मो की दुनिया में ऊँचे मुकाम पर पहुंचाया है. सलमान खान ने बॉलीवुड में एक से एक शानदार फिल्मे दी है. आज सलमान खान के लाखो दीवाने है जो सलमान खान से जुडी हर बात जानना चाहते है. सलमान खान ने ना केवल अपने भाइयो को फिल्मो का रास्ता दिखाया है बल्कि और भी कई लोगो को इस इंडस्ट्री में उतारा है. अब खबरे आ रही है कि सलमान खान जल्दी ही अपने भतीजे और अरबाज खान के बेटे अरहान खान को फिल्मो में ला सकते है. इस बात ने काफी शोर मचा दिया है. सभी इस बात को लेकर सच्चाई जानना चाहते है. जिस पर अरबाज खान ने अब अपनी चुप्पी तोड़ दी है और दुनिया को सच बता दिया है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है इस खबर में कितनी सच्चाई है.

सलमान खान कर सकते है भतीजे को लेकर यह बड़ा काम, सामने आई बडी खबर

सलमान खान को आज बॉलीवुड में काफी अच्छी जगह मिल रखी है ये जगह सलमान ने अपनी मेहनत और अपने काम से बनाई है. सलमान खान ने आज तक फिल्मो में कई सितारों को अच्छी जगह दिलाई है और अब सलमान खान जल्दी ही अरहान खान को फिल्मो में उतार सकते है. ये खबर मिडिया में काफी फैल चुकी है. सलमान खान अपने भाइयो से जितना प्यार करते है वह उतना ही प्यार अरहान खान से भी करते है. अरहान खान अरबाज खान और मलाइका अरोरा के बेटे है. आज अरबाज खान और मलाइका अरोरा भले ही अलग हो चुके हो लेकिन दोनों की डोर अपने बेटे से बंधी है. अरबाज खान और मलाइका अरोरा दोनों ही अपने बेटे का अच्छा चाहते है. अब अरहान खान के फिल्म इंडस्ट्री में आने को लेकर खुद अरबाज खान ने ब्यान दे दिया है. आइये आगे बताते है अरबाज खान ने बेटे अरहान खान के बारे में क्या कहा.

अरबाज खान ने बताया दुनिया को सच, चाहते है बेटे अरहान की ख़ुशी

अरबाज खान को आज सलमान खान के भाई के नाम से सभी  जानते है. अरबाज खान ने कई फिल्मे बनाई है. लेकिन उनकी निजी जिंदगी काफी ज्यादा चर्चाओं में रह चुकी है. अरबाज खान और मलाइका अरोरा को अलग हुए कई साल हो चुके है दोनों का एक बेटा अरहान खान है. कहने को मलाइका अरोरा और अरबाज खान अलग हो चुके है और अपना रिश्ता तोड़ चुके है मगर आज भी दोनों अपने बेटे के लिए साथ खड़े रहते है. जहा अरहान खान को जरूरत होती है वहा अरबाज खान और मलाइका अरोरा खड़े दिखाई देते है. अब अरबाज खान ने बताया कि अरहान खान का अभी फिल्म इंडस्ट्री में आने का कोई विचार नहीं है और ना ही अरबाज ने अभी तक फिल्मो में काम करने की कोई रूचि दिखाई है. अभी अरहान खान अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहते है और हम दोनों एक अच्छे माता-पिता के रूप में उनके हर फैसले में उनके साथ है. अरबाज खान ने यह भी बताया कि अरहान खान आज मेरे और मलाइका अरोरा के लिए काफी महत्त्व रखता है और हम दोनों के लिए ही अरहान की ख़ुशी काफी ज्यादा मायने रखती है. अरहान जब कभी फिल्मो में आना चाहेगे हम तब भी उनके साथ होंगे।

About Tarun Singh

Tarun is an hardworking writer and his way of writing is amazing he writes innovative tittles in their articles.He plays a great role at thegyantv.com. he inspire and motivate the people from his articles. Moreover he like to read books, listening songs and explore the new things .He is taking interest in learning and making creatively new things .He is a kind person.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *