Breaking News
Home / खबरे / सलमान खान फिल्मो के दौरान एक्ट्रेस के साथ करते है ये काम, छोटे कपडे वाली एक्ट्रेस को सलमान ने बोला दिखाना बंद करो

सलमान खान फिल्मो के दौरान एक्ट्रेस के साथ करते है ये काम, छोटे कपडे वाली एक्ट्रेस को सलमान ने बोला दिखाना बंद करो

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” का प्रचार बहुत शानदार तरीके से करते नजर आ रहे हैं और इन दिनों इस दिग्गज अभिनेता की लोकप्रियता इस वजह से भी ज्यादा छाई हुई है क्योंकि हर तरफ सलमान खान पूजा हेगड़े के साथ में देखे जा रहे हैं जिनके साथ उनकी जोड़ी लोगों के द्वारा खूब पसंद की जा रही है।

जिस किसी ने भी इन दोनों को एक दूसरे के साथ में देखा है तब सभी लोग इन्हें सबसे खूबसूरत जोड़ा कहता नजर आ रहे हैं और हाल ही में जब सलमान पूजा हेगड़े के साथ नजर आ रहे थे तब उस दौरान पूजा ने ऑरेंज कलर का एक बहुत ही खूबसूरत परिधान पहन रखा था जिसमें उनका पूरा बदन ढका हुआ था। इस मौके पर आइए आपको बताते हैं सलमान खान ने कैसे सभी अभिनेत्रियों को लेकर यह बात कही है कि किसी भी अभिनेत्री को फिल्मों के दौरान छोटे कपड़े नहीं पहने चाहिए जिसे देखकर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

JACQLINE SALMAN AISH

सलमान खान अभिनेत्रियों को नहीं पहनने देना चाहते हैं छोटे कपड़े, सबके सामने सलमान ने बयां की सच्चाई

सलमान खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिनकी फिल्मों को लोग पूरे परिवार के साथ देखने खूब पसंद करते हैं क्योंकि खुद सलमान ने कई मौकों पर अपने बयान में यह कहा है कि वह कभी नहीं चाहते कि उनके फिल्मों को बच्चे या बुजुर्ग नहीं देखें और इसी वजह से अपनी फिल्मों में वह किसी भी तरह का ऐसा दृश्य नहीं रखते हैं जिससे लोगों को परेशानी हो और सिर्फ यही नहीं अब तो सलमान खान ने अपनी फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्रियों को भी यह हिदायत दे रखी है कि वह कभी भी छोटे कपड़े पहन कर फिल्म के सेट पर नहीं आएगी। सलमान आपको बता दे वैसे तो बड़ी सोच रखने वाले व्यक्ति है लेकिन कपडे के मामले में उन्होंने अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड जैकलीन और ऐश्वर्या राय को भी बोलै था की उनको प्यूरी कपडे ही पसंद है.

आइए आपको बताते हैं सलमान खान ने आखिर क्यों अपनी फिल्म के लिए यह मापदंड तैयार किया है जिसे सुनकर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

salman palak tiwari

सलमान खान ने अभिनेत्रियों को लेकर कहीं यह बात, इस वजह से नहीं पहनने देना चाहते छोटे कपड़े

सलमान खान की फिल्में आमतौर पर जब कभी भी सामने आती है तब इसमें लोगों को सबसे अच्छी बात यह नजर आती है कि इसमें कोई भी ऐसा दृश्य नहीं होता जिसमें लोग अपने परिवार के साथ बैठकर ना देख सके और यही बात सलमान खान इन दिनों एक बार फिर से दोहराते नजर आ रहे हैं जब उन्होंने पूजा हेगड़े के साथ एक कार्यक्रम में शिरकत किया है।

इस दौरान सलमान खान ने यह बताया कि मैं अपनी फिल्मों को अपने माता-पिता के साथ बैठ कर देखता हूं और इसी वजह से मैं नहीं चाहता कि फिल्मों में हीरोइन एक ऐसी तरीके से दिखाई जाए जिसमें उनका ज्यादा अंग नजर आ सके और इसी वजह से उन्होंने अपनी इस फिल्म में भी इस बात का खास ध्यान रखा है कि कोई भी हीरोइन अपने अंग प्रदर्शित नहीं कर पाए और उनकी फिल्म को लोग परिवार के साथ बैठकर देख सके जिसे सुनकर सभी लोग सलमान की खूब तारीफ कर रहे हैं और यह कह रहे हैं कि सलमान ने यह अच्छी पहल की है।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *