Breaking News
Home / खबरे / सैफ़ अली ख़ान की 5000 करोड़ की सम्पति के हक़दार नहीं होगे उनकी पत्नी करीना के दोनों बच्चे, ये है दिलचस्प वजह

सैफ़ अली ख़ान की 5000 करोड़ की सम्पति के हक़दार नहीं होगे उनकी पत्नी करीना के दोनों बच्चे, ये है दिलचस्प वजह

सैफ़ अली ख़ान की 5000 करोड़ रुपए की सम्पति में से उनकी पत्नी करीना कपूर के दोनों बच्चो में से कोई भी हक़दार नहीं होगा. जबसे सैफ़ अली ख़ान को लेकर ये बात सामने आई है मीडिया में हर जगह इनकी ही बाते हो रही है और सभी जगह इनके ही चर्चे है. सैफ़ अली ख़ान के बारे में बताए तो आज के समय में उनके पास पैसों की कोई भी कमी नहीं है और सभी लोग आज के समय में उन्हें बहुत अच्छी तरह जानते है और सभी उन्हें काफ़ी पसंद करते है. सैफ़ अली ख़ान ने अपने जीवन में काफ़ी पैसा कमाया है और वही अगर सैफ़ अली ख़ान की निजी ज़िंदगी के बारे में बताए तो अपनी पहली पत्नी अमृता से अलग होने के बाद सैफ़ ने करीना कपूर से दूसरी शादी कर ली और अपना घर बसा लिया. करीना कपूर और सैफ़ के दो बच्चे है जिनका नाम तैमूर और जहाँगीर है. अभीअभी कुछ समय पहले ही करीना कपूर के दोनों बच्चों यानी की तैमूर और जहाँगीर को लेकर एक ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि करीना के दोनों बच्चों में कोई भी अपने पिता सैफ़ की 5000 करोड़ की सम्पति का हक़दार नहीं होगा. आगे आपको आर्टिकल में करीना कपूर को लेकर आई इतनी बड़ी ख़बर के बारे में विस्तार से बताते है.

सैफ़ को लेकर सामने आई बड़ी ख़बर, नहीं होगा तैमूर और जहाँगीर में से कोई भी उनकी सम्पति का हक़दार

सैफ़ अली ख़ान को तो आप सभी लोग जानते ही होगे की उनका इस फ़िल्म इंडस्ट्री में कितना बड़ा नाम है और लोग उन्हें कितना ज़्यादा पसंद करते है. सैफ़ अली ख़ान को लेकर अभी कुछ समय पहले ही एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि सैफ़ अली ख़ान की लगभग जो 5000 करोड़ की सम्पति है उसे लेकर अभी कुछ समय पहले ही बात पता चली है कि सैफ़ की इस सम्पति में से उनकी पत्नी करीना कपूर के दोनों बच्चों में कोई भी हक़दार नहीं होगा. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो सैफ़ अली ख़ान की करोड़ों की सम्पति का ना तो तैमूर और ना ही जहाँगीर कोई हक़दार होगा. इसी की वजह से मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह सैफ़ अली ख़ान के ही चर्चे है और पूरी की पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इनकी ही बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आख़िर क्यों सैफ़ कि करोड़ो कि सम्पति तैमूर और जहाँगीर में कोई भी हक़दार नहीं होगा.

तैमूर और जहाँगीर में से कोई भी नहीं होगा अपने पिता सैफ़ की सम्पति का हक़दार, ये है वजह

सैफ़ अली ख़ान के पास आज के समय में पैसों की कोई भी कमी नहीं है और उन्हें विरासत में करोड़ों की सम्पति मिली है. आपको बता दे कि सैफ़ अली ख़ान का जो पटौदी पैलेस है और इनके अलावा पटौदी परिवार की जो करोड़ों की सम्पति है वह सभी भारत के के शत्रु विवाद अधिनियम के अंदर आती है जिसके चलते अगर कोई सैफ़ की इस सम्पति के ऊपर अपनी सम्पति के होने का दावा करता है तो उसके लिए उसे शक्स को और ख़ुद सैफ़ को अपनी सम्पति को बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट और राष्ट्रपति के पास भी जाना पड़ सकता है. इसके अलावा जो सैफ़ अली ख़ान के जो दादा हमीदुल्लाह थे उन्होंने कोई भी वसीयत नहीं बनाई थी जिसके चलते सैफ़ के परिवारवाले ही सैफ़ की इस सम्पति में से हिस्सा माँगने सकते है. इसी की वजह से बोला जा रहा है कि सैफ़ की सम्पति में से उनकी पत्नी करीना कपूर के बच्चे तैमूर और जहाँगीर को हो सकता है कि सम्पति में से कुछ भी ना मिले.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *