Breaking News
Home / खबरे / जानिए कुल कितनी सम्पति के मालिक है सचिन तेंदुलकर, जीते है कुछ इस प्रकार बिल्कुल राजा जैसी ज़िंदगी

जानिए कुल कितनी सम्पति के मालिक है सचिन तेंदुलकर, जीते है कुछ इस प्रकार बिल्कुल राजा जैसी ज़िंदगी

सचिन तेंदुलकर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रह चुके है इन्होने काफी समय पहले से ही भारत के लिए मैच खेलना शुरू कर दिया था और काफी समय तक खेला है लेकिन अब पिछले कुछ सालो से सचिन ने क्रिकेट से सन्यास ले लिया है लेकिन आज भी इनकी सोशल मिडिया पर काफी चर्चा होती रहती है और आज भी इनको कोई ये नहीं बोल सकता की ये इतने पुराने खिलाडी है और अब नहीं खेल सकते इन्होने अपने क्रिकेट के साथ काफी पैसा भी कमाया है जो की इनके लिए आने वाले समय के लिए भी कम नहीं है  सचिन ने क्रिकेट के चलते अपने जीवन में इतना पैसा कमाया है की आज इनके पास बेशुमार सम्पत्ति है जो की इनके और इनके पूरे परिवार के लिए कफी ज्यादा है इसी के साथ बताया गया है की सचिन तेंदुलकर अभी तक से जितने भी क्रिकेटर है उनमे सबसे ज्यादा पैसा इन्ही के पास है इनके पास आज काफी सम्पत्ति है जिसके बारे में आपको आगे के आर्टिकल में विस्तार से देखने को मिलेगा.

सचिन तेंदुलकर के पास है ये बेशुमार सम्पत्ति, जाने इतनी सम्पत्ति के है मालिक

सचिन तेंदुलकर अक्सर सोशल मिडिया पर चर्चा में बने रहते है लेकिन आज इनकी सम्पत्ति को लेकर बात की जा रही है बताया जा रहा है की सचिन अभी एक के क्रिकेटर्स में से सबसे ज्यादा आमिर है जिनके पास बेशुमार सम्पति है इन्होने 16 साल की उम्र से ही क्रिकेट में अपने कदम रख दिए थे और आज ये करोड़ो की सम्पत्ति के मालिक है ऐसे तो सचिन तेंदुलकर क्रिकेट से काफी दूर हो चुके है लेकिन सोशल मिडिया पर आज भी चर्चा में बने हुए है आपको बता दे की सचिन तेंदुलकर इतने आमिर इसलिए है क्योकि इन्होने एक इंटरव्यू में सभी को बताया था की 1995 में इन्होने एक कॉन्ट्रेक्ट साइन किया था जो की 31.5 करोड़ रुपए का था और इसी के बाद से सचिन तेंदुलकर इतने आमिर क्रिकेटर बने है तो आइये आपको आगे के आर्टिकल में बताते है की सचिन  तेंदुलकर के पास वर्तमान समय में कितनी सम्पति है और आज इनके पास कौनसी महंगी चीज़े है.

सचिन तेंदुलकर के पास वर्तमान में है इतनी सम्पत्ति, करोड़ो की सम्पति के है मालिक

सचिन तेंदुलकर वर्तमान समय में सबसे आमिर क्रिकेटर है जिनके पास आज के समय में कुल 1200 करोड़ो से भी ज़्यादा की सम्पति है. बताया जा रहा है की सचिन तेंदुलकर के पास आज कम से कम 100 करोड़ का घर है जो की आज के समय में काफी महंगा है इतना महंगा घर अभी तक किसी भी क्रिकेटर के पास शायद ही होगा और उनके इस घर के गर्दन की शोभा उनकी महंगी महंगी कार बढ़ती है जो की काफी 2 करोड़ रुपये की कीमत वाली फेरारी , बीएमडब्ल्यू, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज, ऑडी , बीएमडब्ल्यू M6 और बीएमडब्ल्यू M530 जैसी कई कारें हैं  आज के समय में सचिन तेंदुलकर के पास कुल 1650 करोड़ रूपये के आसपास सम्पति है जो की उनके और उनके पूरे परिवार के लिए काफी ज्यादा है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *