Breaking News
Home / खबरे / सचिन तेंदुलकर की बेटी को दे बैठा है ये विदेशी अपना दिल, लेकिन करती है बेटी इस व्यक्ति से प्यार सामने आई बड़ी खबर

सचिन तेंदुलकर की बेटी को दे बैठा है ये विदेशी अपना दिल, लेकिन करती है बेटी इस व्यक्ति से प्यार सामने आई बड़ी खबर

सचिन तेंदुलकर का पूरे भारत मे काफी बड़ा नाम है और भारत मे ही नही बल्कि दुनिया के हर एक देश मे सचिन तेंदुलकर का एक तरफा नाम चलता है. आपको बता दे कि सचिन तेंदुलकर दुनिया के सबसे सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर माने जाते है जिनका आज के समय मे पूरी दुनिया भर में काफी बड़ा नाम है. सचिन तेंदुलकर ने अपने अभी तक के जीवन में भी काफी नाम, इज़्ज़त और पैसा कमाया है और इसी की बदौलत उनका आज के समय मे इतना बड़ा नाम है. आपको बता दे कि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की खूबसूरती का हर कोई दीवाना हो चुका है और सोशल मीडिया पर इस समय हर जगह सारा तेंदुलकर की ही बाते हो रही है. सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के लिए कुछ समय पहले बोला जा रहा था कि उसे एक विदेशी क्रिकेटर पसन्द करने लगा है जिसका नाम की देवल्ड ब्रेविस है लेकिन हालहि में सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर ने एक बयान दिया है जिसमे उन्होंने बताया है कि वह किससे प्यार करती है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि क्या कुछ सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर की जिंदगी में चल रहा है.

सारा तेंदुलकर को करने लगा है ये विदेशी खिलाड़ी पसन्द, जबकि सारा करती है इस व्यक्ति से प्यार

सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान बोला जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट में काफी नाम कमाया है और पूरी दुनिया मे आज के समय मे एक भी व्यक्ति ऐसा नही है जो कि सचिन तेंदुलकर की इज़्ज़त नही करता हो. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो पूरी दुनिया सचिन तेंदुलकर की काफी इज़्ज़त करती है. सचिन तेंदुलकर इस समय मीडिया में अपनी बेटी सारा तेंदुलकर की वजह से सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में सचिन तेंदुलकर की बेटी को लेकर एक बात पता चली थी कि उसे एक विदेशी लड़के पसन्द करने लगा है जिसका नाम देवल्ड ब्रेविस है लेकिन आपको बता दे कि सारा तेंदुलकर किसी ओर को पसन्द करती है और यह बात खुद सारा तेंदुलकर ने ही बताई है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि सारा तेंदुलकर किसे प्यार करती है.

सचिन तेंदुलकर की बेटी इस व्यक्ति को करती है प्यार, दिल के भी है बेहद करीब

सचिन तेंदुलकर का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. सचिन तेन्दुलकर इस समय मीडिया में अपनी निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि कोई बोलता है कि सचिन की बेटी सारा भारतीय क्रिकेटर शुभम्न गिल को पसन्द करती है और कोई बोलता है कि सारा को साउथ अफ्रीका का खिलाड़ी ब्रेविस पसन्द करता है लेकिन जब सारा तेंदुलकर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह अपनी माँ से सबसे ज्यादा प्यार करती है और वह उनके दिल के सबसे ज्यादा करीब है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो सारा तेंदुलकर के लिए उनकी माँ ही सब कुछ है और माँ से ही सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर सबसे ज़्यादा प्यार करती है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *