Breaking News
Home / खबरे / सचिन तेंदुलकर के ऊपर टूट पड़ा दुखो का पहाड़, सामने आई बेटे अर्जुन को लेकर ऐसी बुरी खबर कि बहा रही है बेटी सारा भी आँसू

सचिन तेंदुलकर के ऊपर टूट पड़ा दुखो का पहाड़, सामने आई बेटे अर्जुन को लेकर ऐसी बुरी खबर कि बहा रही है बेटी सारा भी आँसू

सचिन तेंदुलकर विश्व क्रिकेट में भगवान के नाम से पहचाने जाते हैं। इस खिलाड़ी की लोकप्रियता आज अपनी सारी हदों को पार कर रही है और हर किसी का यही कहना होता है कि सचिन जैसा महान खिलाड़ी आज तक विश्व क्रिकेट में कोई नहीं रहा है। कहीं ना कहीं लोगों की यह बात सच भी है क्योंकि सचिन ने सौ अंतरराष्ट्रीय शतक का इतिहास बनाया है जिसके आसपास भी आज तक कोई बल्लेबाज नहीं पहुंच सका है। अपनी शानदार बल्लेबाजी की वजह से पहचाने जाने वाले सचिन तेंदुलकर पिछले कुछ समय में अपने दोनों बच्चों की वजह से चर्चा में रहे हैं क्योंकि एक तरफ जहां उनकी लाडली फिल्मों में अपने कदम को रखने वाली है वहीं दूसरी तरफ उनका बेटा अर्जुन आईपीएल में अपना पदार्पण कर चुका है। आइए आपको बताते हैं हाल ही में कैसे सचिन तेंदुलकर के बेटे के बारे में बेहद खराब कर सामने आई है जिसे देखकर सभी लोग यह कहते नजर आ रहे हैं सचिन तेंदुलकर के बेटे के साथ बिल्कुल अच्छा नहीं हुआ।

सचिन तेंदुलकर के बेटे के साथ हो गई थी गलत बात, सारा तेंदुलकर बहाने लगी थी अपने आंसू

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने इसी साल आईपीएल 2023 में अपने करियर की शुरुआत की है। कुछ मुकाबलों में खेलने के बाद अचानक से ही अर्जुन तेंदुलकर को टीम से बाहर कर दिया गया था जिसके पीछे की वजह भी कोई नहीं समझ पाया था लेकिन हाल ही में अब आईपीएल की समाप्ति के बाद इस बात की सच्चाई सामने आ गई है कि आखिर क्यों अर्जुन तेंदुलकर ना चाहते हुए भी टीम से बाहर हो गए थे और उनको लेकर ऐसी खराब खबर सामने आ गई थी कि उनकी बहन सारा तेंदुलकर आंसू बहाने लगी थी। आइए आपको बताते हैं आखिर किस वजह से अर्जुन तेंदुलकर को रोहित शर्मा को टीम से बाहर करना पड़ा था जिसकी वजह से सारा तेंदुलकर भी आंसू बहाने लगी थी।

रोहित शर्मा को इस वजह से करना पड़ा था अर्जुन को बाहर, आईपीएल की समाप्ति के बाद अब सामने आई है पूरी सच्चाई

सचिन तेंदुलकर के बेटे ने बहुत ही शानदार तरीके से आईपीएल करियर की शुरुआत की थी। इस होनहार खिलाड़ी ने अपनी प्रतिभा का शानदार नजारा पेश किया था जिसकी वजह से ही लोगों द्वारा यह कहा जाने लगा था कि सचिन का बेटा आगे चलकर उनके नाम को आगे बढ़ाएगा। लेकिन आईपीएल के बीचो बीच में अर्जुन तेंदुलकर के लिए बेहद खराब खबर सामने आ गई थी। दरअसल आईपीएल के एक अभ्यास सत्र के दौरान अर्जुन तेंदुलकर जब अभ्यास कर रहे थे तब इसी दौरान उनके पीछे आकर एक कुत्ते ने उनके पैरों में अपने दांत लगा दिए थे। इस बात की वजह से ही उन्हें आईपीएल के दूसरे मुकाबले में रोहित शर्मा को ना चाहते हुए भी बाहर करना पड़ा था वही अपने भाई की हालत को देखकर सारा तेंदुलकर आंसू बहाने लगी थी। यह जानकारी आईपीएल के समाप्त होने के बाद सामने आई है जिसे देखकर लोग यह कहने लगे हैं कि सचिन तेंदुलकर के बेटे के साथ यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं हुआ था।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *