Breaking News
Home / खबरे / रोहित शर्मा ने जताया था अपने जिस खिलाड़ी पर सबसे ज़्यादा भरोसा वही चुका रहा है अब रोहित का क़र्ज़, जीता कर मानेगा अब भारत को अब विश्वकप

रोहित शर्मा ने जताया था अपने जिस खिलाड़ी पर सबसे ज़्यादा भरोसा वही चुका रहा है अब रोहित का क़र्ज़, जीता कर मानेगा अब भारत को अब विश्वकप

रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने अपने शुरुआती दोनों ही मुकाबले जीतकर विश्व कप में अपने सफर की अभियान की शुरुआत बहुत ही शानदार ढंग से की है। रोहित शर्मा ने जब से भारतीय टीम की कप्तानी संभाली है उसके बाद से ही उनकी कप्तानी में एक खास बात देखी जा रही है कि वह अपने अनुभवी खिलाड़ियों को लगातार मौके दे रहे हैं और उनके ऊपर भरोसा कर रहे हैं और उसी का फायदा रोहित शर्मा को इस विश्व कप में भी देखने को मिला है। इस विश्व कप के पहले भारतीय टीम में एक ऐसा खिलाड़ी था जिसके जगह पर कई लोग सवालिया निशान उठा रहे थे लेकिन रोहित शर्मा ने लगातार उस खिलाड़ी के ऊपर भरोसा किया था और आइए आपको बताते हैं कैसे विश्व कप के शुरुआती दोनों ही मुकाबलों में भारतीय टीम को जीत दिलाने में उस खिलाड़ी का अहम योगदान रहा है।

विराट कोहली के ऊपर रोहित शर्मा ने दिखाया था भरोसा, विराट इस तरह से उतार रहे हैं रोहित का एहसान

विराट कोहली साल 2018 के बाद से ही अपने बल्ले से रनों के लिए तरस रहे थे और एक समय में तो उनकी हालत ऐसी हो गई थी कि विराट कोहली के जगह पर सवालिया निशान उठाए जाने लगे थे क्योंकि विश्व कप से ठीक पहले पूर्व दिग्गज कपिल देव ने भी विराट कोहली को लेकर यह बयान दिया था कि अगर रविचंद्रन अश्विन को 20 ओवरों के प्रारूप से बाहर निकाला जा सकता है तो फिर विराट कोहली को भी भारतीय टीम से बाहर दिखा देना चाहिए। रोहित शर्मा भी जब पत्रकारों से बातचीत करते थे उस दौरान भी लोग उनसे यह सवाल करते नजर आते थे कि क्या उन्हें विराट कोहली को विश्व कप से बाहर कर देना चाहिए लेकिन आइए आपको बताते हैं कैसे रोहित शर्मा के उस भरोसे की लाज रखते हुए विराट कोहली ने भारत को शुरुआती दोनों ही मुकाबलों में अकेले दम पर जीत दिलाई है।

विराट कोहली ने भारत के लिए खेली दोनों ही मुकाबलों में मैच जिताऊ पारी, रोहित शर्मा जमकर कर रहे हैं तारीफ

विराट कोहली एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में शतक लगाने के बाद से ही अपने उसी प्रदर्शन को दोहरा रहे हैं जिसके लिए उन्हें पहचाना जाता है। विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले तो एक समय में असंभव लग रही जीत को भारत के पक्ष में कर दिया और दूसरे मुकाबले में नीदरलैंड के खिलाफ एक सूत्रधार की भूमिका निभाते हुए विराट कोहली ने आखिरी ओवर तक बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम को जीत दिलाई और विराट कोहली की शानदार पारी की बदौलत भारतीय टीम अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है। रोहित शर्मा भी उनकी तारीफ कर रहे हैं क्योंकि वे रोहित शर्मा ही थे जिन्होंने विराट कोहली के ऊपर भरोसा किया क्योंकि कुछ समय पहले तक विराट कोहली की जगह पर सवालिया निशान थे लेकिन रोहित शर्मा को पूरा भरोसा था कि विराट कोहली विश्व कप में उनके लिए सबसे खिलाड़ी साबित होंगे।

About Mohit Swami

Mohit is the famous article writer who writes specially for models personality in thegyantv.com in this regard he uses to tell the universe that your parsonality play huge role in your life.Also Mohit like to take interest in politics and dance too.On the othe side he has a good personality and good writing skiils.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *