Breaking News
Home / खबरे / रोहित शर्मा को दिखा दिया एशिया कप में मिली हार के बाद इस दिग्गज खिलाड़ी ने आईना, बोली रोहित को फटकार लगाकर ये बड़ी बात

रोहित शर्मा को दिखा दिया एशिया कप में मिली हार के बाद इस दिग्गज खिलाड़ी ने आईना, बोली रोहित को फटकार लगाकर ये बड़ी बात

रोहित शर्मा की कप्तानी में एशिया कप के फाइनल में जगह ना बनाने के बाद अब भारत के कई दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा की कप्तानी के ऊपर सवालिया निशान उठा रहे हैं। हाल ही में भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक रॉबिन उथप्पा ने रोहित शर्मा के कप्तानी के कुछ फैसलों पर सवालिया निशान उठा दिए हैं जो काफी हद तक सही है। पाकिस्तान और श्रीलंका से मिली हार के बाद से ही रोहित शर्मा की कुछ गलतियों को लोग उन्हें दिखा रहे हैं जिसमें अब रॉबिन उथप्पा का नाम भी शामिल हो गया है। आइए आपको बताते हैं कैसे रोबिन उथप्पा ने रोहित शर्मा की उन गलतियों को गिनाया है जिसकी वजह से भारतीय टीम को एशिया कप में हार मिली है और रोबिन उथप्पा की यह बातें कहीं ना कहीं सच भी साबित होती नजर आ रही है.

रोहित शर्मा की इन गलतियों को रॉबिन उथप्पा ने दिखाया, इस वजह से एशिया कप से बाहर हुई भारत

रोहित शर्मा की कप्तानी में श्रीलंका और पाकिस्तान से मिली हार के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम के कई दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा को उनकी गलतियां दिखा रहे हैं। हाल ही में रॉबिन उथप्पा ने रोहित शर्मा को उनकी कप्तानी में हुई एक ऐसी गलती के बारे में बताया जिससे खुद रोहित शर्मा भी सहमत नजर आएंगे। रॉबिन उथप्पा ने बताया कि जब आपकी टीम में दिनेश कार्तिक जैसा सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है जो आखिरी ओवरों के चंद गेंदों में मुकाबला खत्म कर सकता है तब भी आप उस बल्लेबाज को मैदान के बाहर रखकर दीपक हुडा जैसा युवा बल्लेबाज को मौका दे रहे हो। रॉबिन उथप्पा ने बताया कि दीपक हुडा से जब गेंदबाजी करवानी ही नहीं थी तो आखिर क्यों उन्हें टीम में खिलाया गया था। आइए बताते हैं इसके अलावा और कौन सी गलतियां रोहित शर्मा की रोबिन ने गिनाई जो काफी हद तक सही है.

पंत को पांचवें नंबर पर भेजने के फैसले की रोबिन ने की आलोचना, रोहित शर्मा को बताया साधारण कप्तान

रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ सबको चौकाते हुए पांचवे नंबर पर ऋषभ पंत की जगह हार्दिक पांड्या को बल्लेबाजी के लिए उतार दिया था जिससे खुद ऋषभ पंत भी हैरान नजर आए थे। रॉबिन ने बताया कि ऋषभ पंत भारतीय टीम के ऐसे बल्लेबाज हैं जो शीर्ष चार में ही बेहतरीन प्रदर्शन करके दे सकते हैं और ऐसे में फिनिशर की भूमिका हार्दिक पांड्या की हो जाती है लेकिन रोहित शर्मा ने फिनिशर की भूमिका के लिए हार्दिक पांड्या को ना रख के ऋषभ पंत को रखा जो बिल्कुल समझ के बाहर है। रॉबिन ने बताया कि रोहित शर्मा ने एशिया कप में बहुत ही साधारण कप्तानी की है और अगर वह अपनी गलतियों से सबक नहीं लेंगे तो हो सकता है भारत को विश्व कप के मुकाबले में भी हार का मुंह देखना पड़े। अब देखना यह है कि रोहित शर्मा अपनी गलतियों से सबक लेकर विश्व कप में उतरते हैं या नहीं।

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.