Breaking News
Home / खबरे / रोहित शर्मा ने बना लिया है पाकिस्तान को हराने का मास्टर प्लान, चटाएगी इस तरह भारतीय टीम पाकिस्तान को धूल

रोहित शर्मा ने बना लिया है पाकिस्तान को हराने का मास्टर प्लान, चटाएगी इस तरह भारतीय टीम पाकिस्तान को धूल

27 अगस्त से एशिया कप शुरू हो चुका है और एशिया कप में लोगों की निगाहें सबसे ज्यादा अगर किसी मुकाबले पर टिकी है तो वह है 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले के ऊपर। भारत और पाकिस्तान एक दूसरे से राजनीतिक लड़ाई की वजह से द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेलती है और इस वजह से केवल बड़े टूर्नामेंट में भारत पाकिस्तान की टीम एक दूसरे से भिड़ंत करती नजर आती है और इस वजह से अब इन दोनों का मुकाबला बहुत ही रोमांचक हो चुका है। भारतीय टीम एशिया कप के मुकाबले में वर्ल्ड कप में मिली हार का बदला भी लेना चाहेगी। आइए आपको बताते हैं कैसे रविवार को होने वाले मुकाबले के लिए रोहित शर्मा ने एक खास मास्टर प्लान तैयार किया है जो वह पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में आजमाएंगे और आइए आपको बताते हैं क्या है वह मास्टर प्लान जिससे रोहित शर्मा पाकिस्तान को धूल चटा देंगे.

रोहित ने तैयार किया पाकिस्तान के खिलाफ मास्टर प्लान, नही रो सकता है अब तो कोई भी भारत को जीत ने से

भारतीय टीम के नए कप्तान रोहित शर्मा कि एशिया कप में परीक्षा होने जा रही है। जब से रोहित शर्मा ने कप्तानी संभाली है उसके बाद से भारतीय टीम शायद ही किसी बड़ी श्रृंखला में खेलते नजर आई हो लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले इस मुकाबले में भारतीय टीम के साथ रोहित शर्मा की कप्तानी के ऊपर भी नजर होगी। कमजोर टीमों के खिलाफ रोहित शर्मा ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ इस अग्नि परीक्षा में देखना यह है कि रोहित शर्मा अपनी टीम को कैसे जीत दिलाते हैं। आइए बताते हैं कैसे मुकाबले के 1 दिन पहले रोहित शर्मा ने उस मास्टर स्ट्रोक का खुलासा किया है जो वह पाकिस्तान के खिलाफ आजमाने वाले हैं और उस मास्टर स्ट्रोक की बदौलत पाकिस्तान की टीम को भारतीय टीम आसानी से हरा देगी.

रोहित शर्मा का यह है पाकिस्तान के ख़िलाफ़ मास्टर प्लान, चटाएगा अब की बार पाकिस्तान को भारत धूल

विराट कोहली के बाद रोहित शर्मा ने जब से भारतीय टीम की कमान संभाली है तब से एक बदलाव जो खिलाड़ियों में देखने को मिला है वह है आक्रामकता। खुद रोहित शर्मा ने भी यह बात कही है कि हम विकेट गिरने की परवाह नहीं करते हमें रन बनाने से मतलब है क्योंकि t20 के प्रारूप में आप ज्यादा डॉट गंदे नहीं खेल सकते इसी वजह से हम ने पाकिस्तान के खिलाफ यह फैसला लिया है कि हम आक्रामक क्रिकेट खेलेंगे और बिना डरे खेलेंगे। रोहित शर्मा ने बताया कि पिछले कुछ समय से हमारे लिए इस प्लान में काम किया है इसी वजह से पाकिस्तान के खिलाफ भी हम अपनी इसी रणनीति को लेकर उतरेंगे साथ ही साथ उन्होंने प्लेइंग इलेवन के बारे में कहा कि पिच के हिसाब से प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया जाएगा क्योंकि टीम में किसी की जगह तय नहीं है इसलिए हम मैच की परिस्थितियों के हिसाब से प्लेइंग इलेवन का ऐलान करेंगे।

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.