Breaking News
Home / खबरे / रोहित शर्मा ने दिए विराट कोहली को खुशी के दो पल, करा अब रोहित ने विराट के खातिर ये काम पूरा देश है काफ़ी खुश

रोहित शर्मा ने दिए विराट कोहली को खुशी के दो पल, करा अब रोहित ने विराट के खातिर ये काम पूरा देश है काफ़ी खुश

विराट कोहली एक बहुत ही महान खिलाड़ी है जिन्होंने क्रिकेट की दुनिया मे काफी नाम, इज़्ज़त और पैसा कमाया है. विराट कोहली के बारे में बताए तो उनका नाम दुनिया एक सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर की गिनती में आता है ऐसा इसलिए क्योंकि विराट कोहली ने अपने अभी तक के जीवन मे जीतने रिकार्ड्स बनाए है और रिकार्ड्स तोड़े है उतना शायद ही किसी ने करा होगा. यही कारण है कि आज के समय मे विराट कोहली को पूरी दुनिया मे जाना जाता है. विराट कोहली के जीवन मे पिछले कुछ समय एक-एक पल बहुत मुश्किल से बीता है और विराट कोहली सिर्फ खुशी के दो पल तलाश रहे थे. आपको बता दे कक विराट कोहली जो दो खुशी के पल ढूंढ रहे थे वह उन्हें किसी ओर ने नही बल्कि उनके सबसे खास भाई जैसे दोस्त ने दिए है जिसके चलते मीडिया में हर जगह विराट कोहली और रोहित शर्मा की ही बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि विराट कोहली किस तरह खुशी के दो पल तलाश रहे थे और रोहित शर्मा ने उन्हें वह खुशी के पल देकर पूरे देश का दिल जीत लिया है.

विराट को दो खुशी के पल देकर जीत लिया रोहित ने दिल, दिखी सालो बाद विराट के चहरे पर इतनी खुशी

विराट कोहली का अभी क्रिकेट का सफर काफी अच्छा रहा है और उन्होंने पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाया है. आपको बता दे कि विराट कोहली आज के समय मे जिस भी मुकाम पर है उसे हासिल कर कोई नही कर सकता है लेकिन आपको बता दे कि विराट कोहली पिछले काफी समय से खुशी के दो पल तलाश रहे थे जो कि हालहि में रोहित शर्मा ने देकर सभी का दिल जीत लिया है. रोहित शर्मा ने विराट कोहली को जो खुशी के पल दिए है जिसके चलते मीडिया में हर तरफ इनकी ही बाते हो रही है और चारो तरफ़ इन्ही के चर्चे है. विराट कोहली के बल्ले से रन नही निकल रहे थे जिसकी वजह से वह पूरी तरह अंदर से टूट चुके है. भले ही पिछले मुकाबले में विराट का बल्ला चला हो लेकिन अभी तक विराट ने वो लय प्राप्त नही की है. जिसके चलते वह काफी उदास-उदास रहने लगे थे और खुशी के दो पल तलाश रहे थे और विराट कोहली को यह खुशी के पल किसी ओर ने नही बल्कि रोहित शर्मा ने दिए है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि विराट कोहली को किस तरह रोहित शर्मा ने खुशी के दो पल दिए है.

रोहित शर्मा ने दिए विराट को खुशी के पल, कर दिया ये कारनामा

विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनो ही नामी क्रिकेटर है जिन्हें सभी जानते है. आपको बता दे कि विराट कोहली वर्तमान समय मे मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए है क्योंकि काफी समय से उदास चल रहे विराट कोहली ने खुशी के दो पल दिए है. हुआ कुछ ऐसा की विराट कोहली की टीम आरसीबी को आईपीएल में अगर प्लेऑफ़स में पहुचना था कि रोहित शर्मा की टीम मुम्बई इंडियंस को जीतना जरूरी था और आपको बता दे कि रोहित शर्मा की टीम मुम्बई इंडियंस जीत गई है जिसकी वजह से आरसीबी अब क्वालीफाई कर गई है जिसके चलते विराट कोहली अपनी पूरी टीम के साथ बैठकर ये मुकाबला देख रहे थे और मुम्बई के जीतने के बाद पुरी टीम ने मिलकर जश्नन मनाया और विराट कोहली के चहरे पर भी सालो बाद वो खुशी देखने को मिली जिस देखने के लिए सभी मानो मोहताज से हो गए थे.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.