Breaking News
Home / खबरे / नीता अंबानी को दिए रोहित शर्मा ने अब जाकर खुशी के दो पल, तरस गई थी ये दिन देखने के लिए ये है वजह

नीता अंबानी को दिए रोहित शर्मा ने अब जाकर खुशी के दो पल, तरस गई थी ये दिन देखने के लिए ये है वजह

नीता अंबानी जी को आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. नीता अंबानी जी आज के समय मे जिस भी मुकाम पर है वहा तक पहुँचना हर किसी के बस की बात नही है ऐसा इसलिए क्योंकि नीता अंबानी जिस प्रकार का ऐशो आराम करती जा है उस प्रकार के ऐशो आराम करना हर किसी के बस की बात नही है जिसके चलते वह अपना जीवन व्यतीत करती है. नीता अम्बानी भारत के सबसे अमीर बिज़नेस मैन माने-जाने वाले मुकेश अम्बानी है और इन्ही के पैसो की बदौलत नीता अंबानी इतना शानदार और आलीशान जीवन व्यतीत कर पाती है.

नीता अंबानी जी इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालही में नीता अंबानी को जिस दो पल खुशी के ले तरस रही थी या बोल सकते है कि जिस दिन का बेसब्री से इंतज़ार कर रही थी वह उन्हें मिल गया है और इसी वजह से मीडिया में इस समय हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. नीता अंबानी को यह दो पल की ख़ुशी किसी ओर ने नही बल्कि नामी भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा ने दी है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि नीता अंबानी नामी क्रिकेटर रोहित शर्मा ने ऐसी कोनसी खुशी दी है जिसके लिए नीता अंबानी मानो तरस ही गई हो.

रोहित शर्मा ने दिए नीता अंबानी को खुशी के दो पल, करा ये काम

रोहित शर्मा एक बहुत ही बड़े क्रिकेटर है जिन्हें आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान भी है जिसके चलते पूरी दुनिया में इन्हें जाना जाता है. रोहित शर्मा के बारे में बताए तो आज के समय मे वह जिस मुकाम पर है वहा तक पहुँचना हर किसी के बस की बात नही है. रोहित शर्मा इस समय मीडिया में भारत के सबसे अमीर आदमी माने जाने वाले मुकेश अम्बानी की पत्नी नीता अंबानी की वजह से सुर्खियों में बने हुए है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. नीता अंबानी की आईपीएल टीम मुम्बई इंडियंस के रोहित शर्मा कप्तान है. हालही में रोहित शर्मा ने नीता अंबानी को दो पल ली खुशी दी है जिसका वह बेसब्री से इंतज़ार कर रही थी या बोल सकते है कि जिस दिन को देखने के लिए नीता अंबानी तरस गई थी वह दिन कल रात को रोहित शर्मा ने दिख दिया है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि नीता अंबानी को किस प्रकार रोहित शर्मा ने खुश कर दिया है और उन्हें खुशी दी है.

नीता अंबानी तरस गई थी इस दिन को देखने के लिए, लेकिन दी रोहित शर्मा ने अंत मे जाकर खुश खबरी

नीता अंबानी मीडिया में इस समय चर्चा का विषय बनी हुई हैं जिसकी वजह रोहित शर्मा है जिन्होंने नीता अंबानी को खुश कर दिया है और साफ समय बाद इन्हें खुशी के दो पल दिए है. रोहित शर्मा ने यह खुशी नीता अंबानी को उनकी टीम मुम्बई इंडियंस को जीतकर दी है क्योंकि नीता अंबानी की टीम इस साल खेले गए 8 के 8 मुकाबलो में हारी और आपको बता दे कि पिछले साल भी आईपीएल में अंतिम मुकाबलो में मुम्बई इंडियंस हारी थी जिसके साल 2021 से नीता अंबानी अपनी टीम मुम्बई इंडियंस की जीत का इतंज़ार कर रही थी जो कल रात को समाप्त हो गए है. यही कारण है जिसके चलते बोला रहा है कि नीता अंबानी ये दिन देखने के लिए तरस गई थी लेकिन रोहित शर्मा ने टीम को जीतकर नीगा अम्बानी को दो पल ली खुशी दे दी है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.