Breaking News
Home / खबरे / रोहित शर्मा के लिए सेमीफाइनल से पहले आई बड़ी खुशखबरी, बिना मुकाबला खेले ही भारत पहुँच सकती है भारत फाइनल में ये है वजह

रोहित शर्मा के लिए सेमीफाइनल से पहले आई बड़ी खुशखबरी, बिना मुकाबला खेले ही भारत पहुँच सकती है भारत फाइनल में ये है वजह

रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने अपने लीग मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने ग्रुप से शीर्ष पर रहकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया है। भारतीय टीम का मुकाबला गुरुवार को इंग्लैंड के खिलाफ होगा जहां एक कदम और आगे बढ़ाने पर भारतीय टीम फाइनल में पहुंच जाएगी। रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने अभी तक सिर्फ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ही हार का मुंह देखा है और उसके अलावा भारतीय टीम को कहीं पर भी किसी प्रकार की दिक्कत का सामना करना नहीं पड़ा है और इंग्लैंड के खिलाफ जब भारतीय टीम मुकाबले में उतरेगी तब वह उस की अग्निपरीक्षा होगी क्योंकि इंग्लैंड की टीम 20 ओवरों के प्रारूप में बहुत ही शानदार टीम मानी जाती है। आइए आपको बताते हैं इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले से ठीक पहले कैसे रोहित शर्मा के सामने एक बहुत बड़ी खुशखबरी आ गई है जिसमें यह बात सामने आ रही है कि भारतीय टीम बिना मुकाबला खेले ही फाइनल में पहुंच सकती है.

रोहित शर्मा के लिए सेमीफाइनल मुकाबले से पहले आई यह खुशखबरी, भारत ऐसे पहुंच जाएगी फाइनल में

विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत भारतीय टीम इस विश्व कप के सेमीफाइनल तक में जगह बनाने में कामयाब हो गई है और अब भारतीय टीम का मुकाबला गुरुवार को इंग्लैंड के खिलाफ है जो कागजों पर बहुत ज्यादा मजबूत नजर आ रही है। रोहित शर्मा इस बात को जानते हैं कि इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया की जमीन पर हराना बहुत कठिन काम है लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले रोहित शर्मा के लिए एक खुशखबरी आ गई है जिसको सुनकर खुशी से वह झूम उठे हैं और आइए आपको बताते हैं वह कौन सा तरीका है जिससे की भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबला खेले बिना ही फाइनल मुकाबले में पहुंच सकती है.

रोहित शर्मा की टीम इस तरह से पहुंच जाएगी बिना खेले फाइनल, इंग्लैंड से मुकाबले के पहले भारतीय टीम के लिए आई खुशखबरी

रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में होने वाले विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब हो गई है। रोहित शर्मा की नजर इंग्लैंड के खिलाफ जीत दर्ज करके फाइनल में जगह बनाने पर होगी लेकिन रोहित शर्मा भी जानते हैं कि लीग मुकाबलों की तरह उनकी यह राह आसान नहीं होने वाली है क्योंकि इंग्लैंड की टीम इस विश्व कप में बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रही है लेकिन सेमीफाइनल मुकाबले के ठीक पहले रोहित शर्मा के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी आ गई है क्योंकि यह खबर सामने आई है कि अगर भारत और इंग्लैंड के बीच गुरुवार को होने वाला मुकाबला बारिश की वजह से नहीं हो पाता है तब ग्रुप में क्रम के आधार पर भारतीय टीम को फाइनल में पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता है और इस बात को जानकर सभी खुशी से झूम उठे हैं कि बारिश होने के बाद उन्हें किसी प्रकार की परेशानी नहीं होगी और आसानी से वह फाइनल खेल पाएंगे।

About Nihit Mathur

Nihit has many years experience in writing articles he mostly convered partinent departments at thegyantv. com. He has an excellent knowledge in creative content .He use the mini hastages to define a particular topic.He is the diligent writer in our team.Apart from this he like to gain his knowledge in fashion.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *