Breaking News
Home / खबरे / रोहित शर्मा दे सकते हैं सेमीफ़ाइनल में अपने इस बड़े खिलाड़ी को मौका, पिला रहा था अभी तक सिर्फ़ खिलाड़ियों को पानी सामने आई बड़ी ख़बर

रोहित शर्मा दे सकते हैं सेमीफ़ाइनल में अपने इस बड़े खिलाड़ी को मौका, पिला रहा था अभी तक सिर्फ़ खिलाड़ियों को पानी सामने आई बड़ी ख़बर

रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने इस विश्व कप के शुरुआती 5 मुकाबलों में 4 में जीत दर्ज की है जिसकी बदौलत भारतीय टीम अपने ग्रुप में शीर्ष पर रहकर इस विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंची है। भारतीय टीम की इस जीत के पीछे खासियत यह रही है कि भारतीय टीम में कई बड़े खिलाड़ियों के बिना ही सेमीफाइनल तक का सफर तय कर लिया है और इसी वजह से भारतीय टीम की तारीफ और भी ज्यादा की जा रही है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी इस बात को भलीभांति जानते हैं कि इंग्लैंड के खिलाफ उनकी राह इतनी आसान नहीं होने वाली है और इसी वजह से आइए आपको बताते हैं रोहित शर्मा ने अपनी तरकस में ऐसा कौन सा तीर छुपा रखा है जिसे वह सेमीफाइनल में निकाल सकते हैं और अगर रोहित इस खिलाड़ी को सेमीफाइनल में भी मौका नहीं देते हैं तो यह खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में बस पानी पिलाते ही नजर आएगा.

रोहित शर्मा ने नहीं दिया है अभी तक अपने इस सबसे बड़े खिलाड़ी को मौका, पानी पिलाते नजर आया है मैदान में

रोहित शर्मा ने जब इस विश्व कप में अपना पहला मुकाबला भी नहीं खेला था उसी समय जसप्रीत बुमराह और रविंद्र जडेजा के रूप में उनके 2 सबसे बड़े खिलाड़ी इस विश्व कप से बाहर हो गए थे। रोहित शर्मा ने भी कहा था कि इन दोनों के अलावा उनके पास कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो इस विश्वकप में उनके लिए अच्छा प्रदर्शन करेंगे हालांकि रोहित ने कई ऐसे खिलाड़ी है जिनको अभी तक इस विश्व कप में मौका नहीं दिया है। ऋषभ पंत को भी उन्होंने पिछले मुकाबले में ही सिर्फ मौका दिया लेकिन आइए बताते हैं इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में वह कौन सा खिलाड़ी होगा जिसे रोहित शर्मा अपनी टीम में मौका दे सकते हैं.

ऋषभ पंत के बाद अब इस खिलाड़ी को इंग्लैंड के खिलाफ दे सकते हैं रोहित शर्मा मौका, अभी तक नजर आया है सिर्फ पानी पिलाते

ऋषभ पंत को भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने जिंबाब्वे के खिलाफ पिछले मुकाबले में मौका दिया था हालांकि वह बढ़िया प्रदर्शन नहीं कर सके थे और अब इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि रोहित शर्मा अपने सर्वश्रेष्ठ फिरकी गेंदबाजों में से एक युजवेंद् चहल को मुकाबले में मौका दे सकते हैं क्योंकि अभी तक के विश्वकप में यूज़वेंद्र चहल सिर्फ पानी पिलाते नजर आए हैं और अगर इंग्लैंड के खिलाफ में रोहित शर्मा इस खिलाड़ी को मौका नहीं देंगे तब इस पूरे विश्व कप में यह तय हो जाएगा कि यूज़वेंद्र चहल भारतीय टीम की तरफ से खेलते नजर नहीं आएंगे। रोहित शर्मा भी जानते हैं कि इंग्लैंड के बल्लेबाजों के खिलाफ यूज़वेंद्र चहल बढ़िया प्रदर्शन करेंगे और इसी वजह से यह उम्मीद लगाई जा रही है कि रोहित शर्मा अपने सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज को इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में मौका देकर इसका फायदा उठा सकते हैं।

About Mohit Swami

Mohit is the famous article writer who writes specially for models personality in thegyantv.com in this regard he uses to tell the universe that your parsonality play huge role in your life.Also Mohit like to take interest in politics and dance too.On the othe side he has a good personality and good writing skiils.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *