Breaking News
Home / खबरे / आईफ़ोन की बैंड बजा देगा रियलमी का ये नया 108MP वाला धाँसू फ़ोन, क़ीमत भी है इसकी मात्र इतनी

आईफ़ोन की बैंड बजा देगा रियलमी का ये नया 108MP वाला धाँसू फ़ोन, क़ीमत भी है इसकी मात्र इतनी

आईफ़ोन दुनिया का सबसे सफल फ़ोन है जिसकी कोई भी स्मार्टफ़ोन बराबरी नहीं कर सकता है ऐसा इसलिए क्योंकि आईफ़ोन के अंदर फ़ीचर्स बिल्कुल अलग लेवल के आते है और यह फ़ोन एक लक्ज़री फ़ोन लगता है जिसके चलते लोगों की भी यह फ़ोन पहली पसंद माना जाता है. आईफ़ोन ख़रीदने के लिए काफ़ी पैसा चाहिए क्योंकि यह फ़ोन बाक़ी स्मार्टफोनों के मामले में काफ़ी महँगा है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो आईफ़ोन एक सर्वगुण संपन्न फ़ोन है लेकिन बस इसकी क़ीमत बाक़ी फ़ोनो के मुक़ाबले में ज़्यादा है. आईफ़ोन इस समय मीडिया में काफ़ी चर्चा में बना हुआ है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में एक बड़ी ख़बर सामने आई जो कि यह कि मार्केट में एक ऐसा फ़ोन आ गया है जो कि आईफ़ोन की बैंड बजा देगा और उसकी छुट्टी कर देगा. आगे आपको हमारे इस लेख में बताते है कि मार्केट में रियलमी कौनसा स्मार्टफ़ोन निकालने वाला है.

रियलमी का होगा अब स्मार्टफ़ोन के मार्केट में दबदबा, ये है वजह

रियलमी कम्पनी स्मार्टफ़ोन के मार्केट में कई सालों से बनी हुई जेल जिसके दौरान रियलमी ने तरह-तरह के फोन निकाले है जो कि मार्केट में खूब चले भी है. इसी के चलते हालही में रियलमी ने स्मार्टफ़ोन के मार्केट में एक तगड़ा और धाँसू फ़ोन निकाल दिया है जो कि सभी की छुट्टी कर देगा और इस मार्केट में भौकाल मचा देगा. इसी के बीच रियलमी ऐन भारत के स्मार्टफ़ोन के मार्केट को समझ चुकी है कि लोगों को किस प्रकार के फ़ोन पसंद आते है. इसी के चलते रियलमी कम्पनी वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है क्योंकि रियलमी ने मार्केट में एक तगड़ा स्मार्टफ़ोन निकाल दिया है जिसके लिए कहा जा रहा है कि यह फ़ोन आईफ़ोन की भी छुट्टी कर देगा और इस मार्केट में भौकाल मचा देगा. रियलमी का यह फ़ोन ज़बरदस्त कैमरा क्वॉलिटी के साथ आ रहा है और इसके लिए कहा जा रहा है कि ये आईफ़ोन की भी बैंड बजा देगा. इस स्मार्टफ़ोन के बारे में बताए तो इसका नाम रियलमी C53 है जो कि 108MP की धाँसू कैमरा क्वॉलिटी के साथ आ रहा है. आगे आपको बताते है कि मार्केट में रियलमी अपने ये फ़ोन C53 कितने का दे रहा है और इसमें बाक़ी क्या-क्या फ़ीचर्स है.

रियलमी C53 मचायेगा मार्केट में धूम, पढ़ोगे तो लगेगा पता

रियलमी कम्पनी इस समय मीडिया में अपने एक स्मार्टफ़ोन के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई है क्योंकि हालही में रियलमी ने एक ऐसा स्मार्टफ़ोन निकाल दिया है जिसके लिए कहा जा रहा है कि ये आईफ़ोन की बैंड बजा देगा. इस फ़ोन नाम रियलमी C53 है जो कि धाँसू कैमरा क्वॉलिटी के साथ आ रहा है और सबसे बड़ी बात यह कि ये फ़ोन दिखने में बिल्कुल आईफ़ोन के जैसा ही है क्योंकि जिस प्रकार आईफ़ोन में पीछे 3 कैमरे होते है वैसे ही इसमें भी पीछे की तरफ़ तीन कैमरे है जिसके चलते लोग इस फ़ोन को ख़रीदकर हवा-बाज़ी कर रहे है कि उन्होंने आईफ़ोन ख़रीद लिया है जबकि ये तो रियलमी का फोन है जिसकी क़ीमत लगभग 11 हज़ार है. यही एक कारण है जिसकी वजह से आईफ़ोन की इमेज लोगों के सामने ख़राब हो रही है और लोग भी आईफ़ोन समझकर यह फ़ोन ख़रीद रहे है जिसे अब मार्केट में सस्ता आईफ़ोन भी कहा जा रहा है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *