Breaking News
Home / खबरे / रवीना टंडन का सालो बाद छलका दर्द, खुद रवीना ने बताया अपने सरफिरे आशिक़ के बारे में जिसने कर दी थी उनके साथ ऐसी ग़लत हरकत

रवीना टंडन का सालो बाद छलका दर्द, खुद रवीना ने बताया अपने सरफिरे आशिक़ के बारे में जिसने कर दी थी उनके साथ ऐसी ग़लत हरकत

रवीना टंडन बॉलीवुड इंडस्ट्री की वो अभिनेत्री है जो आज भी बॉलीवुड में शुमार करती है इन्होने अपने समय में काफी फिल्मो में काम किया है सभी इनको काफी पसंद भी करते है इनकी फिल्मे काफी सारी फिल्मे हिट रही है और इनकी फिल्मे सभी को काफी पसंद भी आती है. बॉलीवुड में एक समय ऐसा था जब रवीना टंडन बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार को पसंद करती थी लेकिन फिर दोनो अलग हो गए. रवीना ने बॉलीवुड में अपनी एक अच्छी पहचान बना रखी है और इसी के साथ इनके काफी सारे फैन्स भी है जो की इनको काफी पसंद भी करते है ऐसे में रवीना ने अभी हालही में एक इंटरव्यू में एक बहुत बड़ा खुलासा कर दिया है जिसको लेकर सोशल मिडिया पर काफी चर्चा हो रही है बताया जा रहा है की रवीना ने सरफिरे आशिक के बारे में सभी को बताया है जो की उनके लिए बिलकुल सरफ़िरा हो चूका था और उसने रवीना के साथ ग़लत हरकत भी कर दी थी जो की आपको आगे आर्टिकल में देखने को मिलेगी.

रवीना टंडन का झलक गया इतने सालो बाद दर्द, बताई अपने सरफिरे आशिक के बारे में ये बात

रवीना टंडन इतनी फेमस है की उनके फैन्स भी काफी ज्यादा है और इतने फैन्स होने के बाद उनमे से कुछ ऐसे भी थे जो रवीना को काफी ज्यादा पसंद करते है और इस कारण उनके एक आशिक ने ऐसी हरकत कर दी थी की उनको इस हरकत से काफी बुरा लगा था रवीना के इस आशिक़ ने मान लिया था की रवीना की शादी उससे हुई है और जो रवीना के बच्चे है वो उसी के बच्चे है इस सरफिरे आशिक़ ने रवीना को इस कदर परेशान कर दिया थी की रवीना को पुलिस में शिकायत करवानी पड़ी और इसके बाद वो आशिक इतने पर ही नहीं रुका बल्कि उसने इसके बाद एक और हरकत कर दी जिसके कारण रवीना काफी परेशान हो गई थी और उसके बाद उन्होंने फिर से पुलिस में भी शिकायत की जो की आपको आगे के आर्टिकल में विस्तार से देखने को मिलेगा की इस आशिक़ ने कौनसी हरकत कर दी.

रवीना टंडन को करवानी पड़ी थी  पुलिस में शिकायत, कर दी थी सरफिरे आशिक़ ने ये हरकत

रवीना टंडन के सरफिरे आशिक़ ने ऐसी हरकत कर दी थी जिसके कारण रवीना को मजबूरन पुलिस में शिकायत करवानी पड़ी थी रवीना टंडन ने बताया की इस सरफिरे आशिक ने माँ लिया था की इसकी शादी रवीना से हुई है और रवीना के बच्चे उसके बच्चे है इसके बाद इस सरफिरे आशिक़ ने रवीना के पति की गाड़ी पर पत्थर भी फेका जिसके बाद उनको पुलिस में शिकायत करनी पड़ी इसके बाद भी वह नहीं रुका उसने रवीना के घर पर ग़लत चीज़ें से भरी शीशियां और ग़लत तरह की तस्वीरें भेजी जिसके बाद रवीना को ऐसे फेन्स से डर लगने लगा और उनके लिए उनके ऐसे फैन्स रवीना का सर दर्द बन गए थे जो की उनको बिलकुल पसंद नहीं थे.

About Nihit Mathur

Nihit has many years experience in writing articles he mostly convered partinent departments at thegyantv. com. He has an excellent knowledge in creative content .He use the mini hastages to define a particular topic.He is the diligent writer in our team.Apart from this he like to gain his knowledge in fashion.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *