Breaking News
Home / खबरे / रतन टाटा के इस बेटे ने ख़रीदी अपनी पहली SUV, बैठाया सबसे पहले पापा समान रतन टाटा को देखे तस्वीरें

रतन टाटा के इस बेटे ने ख़रीदी अपनी पहली SUV, बैठाया सबसे पहले पापा समान रतन टाटा को देखे तस्वीरें

रतन टाटा भारत के सबसे लोकप्रिय बिजनेसमैन है जो कि पिछले काफी समय से बढ़कर एक गाड़ियों को लांच कर रहे हैं इन्होंने अपनी सबसे पहली गाड़ी टाटा नैनो को मार्केट में लॉन्च करने का विचार किया था और उसको लॉन्च भी की लेकिन इस गार्डन ने सड़कों पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था लेकिन अब आपको बता दे की रतन टाटा एक बार फिर से चर्चा में बने हुए हैं लेकिन अपनी गाड़ियों की वजह से नहीं आज एक काफी बड़ी खबर के साथ में चर्चा बने हुए हैं बताया जा रहा है कि रतन टाटा के मैनेजर ने नई गाड़ी खरीदी है जो की काफी शानदार होने वाली है और इस गाड़ी को खरीदने के बाद में मैनेजर ने रतन टाटा कोई गाड़ी का दीदार करवाया है जिसकी वजह से सभी इस गाड़ी को देखना चाहते है आपको बता दे की रतन टाटा के मैनेजर ने अभी तक की सबसे जबरदस्त गाड़ी खरीदी है जिसको देखते हुए रतन टाटा की कुछ तस्वीरें सामने आई है लिए आपको आगे के आर्टिकल में बताते हैं कि रतन टाटा के मैनेजर ने कौन सी जबरदस्त गाड़ी खरीदी और उसके फीचर्स से बताते हैं लेकिन इस से पहले आपको बता दे कि रतन टाटा अपने इस मैनेजर शान्तनु नायडू को अपने बेटे जैसा मानते है और ख़ुद शान्तनु भी टाटा जी को पिता का दर्ज देते है।

रतन टाटा के मैनेजर ने खरीद ये अभी तक की महंगी गाड़ी, देखे इस गाड़ी के जबरदस्त फीचर्स

रतन टाटा आगे वीडियो में चर्चा में बने हुए हैं क्योंकि अभी हाल ही में उनके मैनेजर ने काफी जबरदस्त गाड़ी खरीदी है जो की दिखने में काफी शानदार है और उसके फीचर्स भी काफी जबरदस्त होने वाले हैं आपको बता दे की शांतनु नायडू जो की रतन टाटा के मैनेजर है उन्होंने काफी जबरदस्त सव खरीदी है जो की काफी कमल की साबित होने वाली है अब नई सफारी के बारे में बात करते हैं, इसमें 1956 सीसी का चार सिलिंडर डीजल इंजन लगा है, जो कि 167.62 बीएचपी की अधिकतम शक्ति और 350 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क उत्पन्न करता है 6 सीटर SUV में छ: स्पीड ट्रांसमिशन है इसके अलावा भी इस गाड़ी में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलने वाले है बताया जा रहा है कि शांतनु को एसयूवी से काफी ज्यादा प्यार है तो लिए आपको आगे के आर्टिकल में रतन टाटा के मैनेजर की कुछ खास बातें बताते हैं।

रतन टाटा के मैनेजर शांतनु ने खरीदी ये एसयूवी, शांतनु है उनके बेहद करीबी

रतन टाटा अपने मैनेजर के बेहद करीब बताई जा रहे हैं क्योंकि बताया जा रहा है कि रतन टाटा के मैनेजर शांतनु पिछले काफी समय से उनके साथ में दिखाई दे रहे है बताया जा रहा है कि रतन टाटा की मैनेजर उनके साथ में काफी सालों से काम करती नजर आ रहे हैं भाई रतन टाटा छोटे-मोटे सेटअप में भी निवेश कर रहे हैं जिसे शांतनु का महत्वपूर्ण योगदान है और अभी भी जो शांतनु ने कर खरीदी है वह काफी जबरदस्त होने वाली है वही बताया जा रहा है कि शांतनु नायडू ने 27 लख रुपए से भी अधिक रुपए देकर इस गाड़ी को खरीदा है वही यह गाड़ी का सबसे लेटेस्ट मॉडल बताया जा रहा है टाटा सफारी फैसिलिटी अकाउंट प्लस है एयरटेल डाटा के मैनेजर शांतनु रतन टाटा के साथ में साय की तरह रहते हैं उन दोनों की दोस्ती के कारण दुनिया डॉग की देखभाल के लिए उनके प्रयासों से परिचित है दोनों को अक्सर साथ में ही देखा जाता है जैसे कि अभी आपने तस्वीर देखी उसने भी दोनों साथ में नजर आ रहे हैं और वही रतन टाटा अपने मैनेजर के द्वारा लाई गई गाड़ी को देख रहे हैं तथा उसका परीक्षण कर रहे हैं।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *