Breaking News
Home / खबरे / रणवीर सिंह ने सोच लिए है अपने होने वाले बच्चो तक के भी नाम, लेकिन चाहकर भी पत्नी दीपिका नही बना सकती है रणवीर को पिता ये है वजह

रणवीर सिंह ने सोच लिए है अपने होने वाले बच्चो तक के भी नाम, लेकिन चाहकर भी पत्नी दीपिका नही बना सकती है रणवीर को पिता ये है वजह

रणवीर सिंह को आज के समय मे पूरे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि आज के समय मे रणवीर सिंह जिस मुकाम पर है वहा तक पहुचना हर किसी के बस की बात नही है. आपको बता दे कि रणवीर सिंह आज के समय मे जो कुछ भी है खुद की मेहनत के दम पर है ना कि किसी की सिफारिशों को वजह से है. यही कारण है कि आज के समय मे रणवीर सिंह को पूरी दुनिया जानती है. रणवीर सिंह ने बॉलीवुड को एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें सभी जानते है. रणवीर सिंह के परिवार के बारे में बताए तो उनकी पत्नी का नाम दीपिका पादुकोण है जो कि दिखने में बेहद खूबसूरत है. हालहि में रणवीर सिंह का एक बयान सामने आया है जिसमे उन्होंने अपने पिता बनने की इच्छा जाहिर की है और अपने होने वाले बच्चो को लेकर काफी कुछ कहा है लेकिन आपको बता दे कि रणबीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण उनके बच्चे की माँ नही बन सकती है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि रणवीर सिंह ने अपने पिता बनने को लेकर क्या कहा है.

रणवीर सिंह ने सोच लिए अपने बच्चो तक के नाम, लेकिन चाहकर भी नही बन सकते है अभी पिता

रणवीर सिंह का बॉलीवुड में काफी बड़ा नाम है जिसकी वजह है कि उन्होंने बॉलीवुड में कुछ ही सालो में काफी नाम और पैसा कमा लिया है जिसकी वजह से आज के समय मे उन्हें सभी जानते है. रणवीर सिंह वर्तमान समय मे मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में रणवीर सिंह ने एक बयान दिया है जिसमे उसका कहना है कि वह पिता बनना चाहते है और उन्होंने अपने होने वालों बच्चो के नाम भी सोच लिए है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इन्ही की बाते हो रही है.

रणवीर सिंह से जब पूछा गया कि उन्हें लड़का चाइए या लड़की जिसका जवाब देते हुए रणवीर ने कहा जो भी होगा वो भगवान की देन होगी. इसका मतलब यह है कि रणवीर सिंह लड़का या लड़की में किसी के भी पिता बनने के लिए तैयार है लेकिन आपको बता दे कि रणवीर सिंह इस समय चाहकर भी पिता नही बन सकते है जिसकी वजह उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण है जो कि अभी रणवीर सिंह को पिता नही बना सकती है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि पिता बनने की इतनी इच्छा होने के बाद भी रणवीर सिंह क्यों पिता नही बन सकते है.

रणवीर सिंह की है पिता बनने की काफी इच्छा, लेकिन इस वजह से नही बन सकते है चाहकर भी पिता

रणवीर सिंह का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है. जिसके चलते आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री इन्हें जानती है. रणवीर सिंह को लेकर हालहि में पता चला है या बोल सकते है कि खुद रणवीर सिंह ने ही कहा है कि वह पिता बनना चाहते है लेकिन चाहकर भी नही बन पा रहे है. इसकी वजह दीपिका पादुकोण ने बताई की हम दोनो पति-पत्नी इस समय अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है जिसके चलते बच्चे के पालन पोषण के लिए अभी समय नही निकाल पाएगे और ना ही अभी हम पूरी तरह माँ-बाप बनने के लिए तैयार है जबकि रणवीर ने तो अपने होने वालों बच्चो के नाम भी सोच लिए है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *