Breaking News
Home / खबरे / राम चरण जीते है 39 साल की उम्र में राजा जैसी ज़िंदगी, आज है इतने अरब की सम्पति के मालिक

राम चरण जीते है 39 साल की उम्र में राजा जैसी ज़िंदगी, आज है इतने अरब की सम्पति के मालिक

राम चरण जो की साउथ फिल्म इंडस्ट्री के काफी फेमस अभिनेता है जिनका अब बॉलीवुड में भी काफी बड़ा नाम है जिसकी वजह से आज हर कोई इनको काफी अच्छे से जानते है इन्होने अभी तक साउथ फिल्म इंडस्ट्री को काफी हिट फिल्मे दी है लेकिन आपको बता दे की बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को भी इन्होने काफी हिट फिल्मे दी है इसी कारण आज ये करोड़ो की सम्पति के मालिक है जिसकी वजह से आज हर कोई इनको काफी पसंद करते है वही आज आपको बता दे की ये अपनी करोड़ो की सम्पति को लेकर चर्चा में बने हुए है क्योकि अभी हालही में खबर सामने आई है की ये अपने जीवन को काफी आलीशान तरिके से जीते है और आज इसी के बारे में आपको बताने वाले है.

यह भी पढ़े -: 10 हज़ार में मिल रहा है iPhone, ऐसे उठाए इस ऑफर का फ़ायदा

राम चरण है कुल इतनी सम्पति के मालिक, देखे उनके आलीशान जीवन जीने का ये तरीका

राम चरण इस समय मीडिया में अपने जन्मदिन के साथ में अपने आलीशान जीवन को लेकर चर्चा में बने हुए है क्योकि अभी हालही में उनके जीवन के कुछ खबर सामने आई है जिसको देखने के बाद में हर कोई उनके इस आलीशान जीवन की काफी तारीफ करते दिखाई दे रहे है आपको बता दे की राम चरण को बचपन से घुड़सवारी का शौक रहा है इसी कारण उन्होंने पोलो टीम खरीदने का फैसला किया इसमें उन्होंने 20 करोड़ रुपए इन्वेस्ट किए है इसी के साथ में आपको बता दे की राम चरण हैदराबाद बेस्ड एयरलाइन टू जेट के मालिक हैं। इस पर उन्होंने 127 करोड़ खर्च किए है राम चरण का प्रोडक्शन हाउस भी है जिसका नाम कोन्निडेला प्रोडक्शन कंपनी है इसकी शुरुआत उन्होंने 2016 में की थी इसके अलावा भी उनके काफी कमाई के जरिये है जिसके बारे में आपको आगे के आर्टिकल में बताते है.

यह भी पढ़े -: Tata Motars निकालने वाला है अपनी सबसे सस्ती Nano EV नाम की गाड़ी, लुक भी मचा देगा इसका भौकाल

राम चरण फिल्मो के अलावा इस तरह कमाते है रोज करोड़ो, जाने इनके कमाई का ये तरीका

राम चरण ने अभी तक ऐसे तो काफी फिल्मो में काम किया है लेकिन अब आपको बता दे की राम चरण फिल्मो के अलावा भी काफी अलग तरिके से कमाई करते है इसी में से जैसा की अभी अपने देखा की वो किस तरह कमाई करते है वही अब गैर उनकी सम्पति की बात करे तो उनके पास करोड़ों की प्रॉपर्टी है। इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी की मानें तो उनके पास तकरीबन 1300 करोड़ की प्रॉपर्टी हैराम चरण घड़ियों के बहुत ज्यादा शौकिन हैं। उनके पास तकरीबन 30 घड़ियां हैं। उनकी सबसे कीमती पाटेक फिलिप घड़ी जिसकी कीमत 80 लाख रुपए है और आज उनके पास तकरीबन 1300 करोड़ की प्रॉपर्टी है जिसके वो खुद मालिक है|

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *