Breaking News
Home / खबरे / पूरे बॉलवुड के सामने राजकुमार ने दिखा दी सलमान को, बोले कि ” तुम्हारे पिता सलीम खान से पूछ लेना कोंन हूँ मै ओर क्या चीज हूँ “

पूरे बॉलवुड के सामने राजकुमार ने दिखा दी सलमान को, बोले कि ” तुम्हारे पिता सलीम खान से पूछ लेना कोंन हूँ मै ओर क्या चीज हूँ “

बॉलीवुड में अगर खान परिवार का नाम आता है तो हमारी सबके दिमाक में सिर्फ और सिर्फ शाहरुख खान और सलमान खान का ही नाम आता हैं. इन दिनों ने बॉलीवुड में अपने परिवार का नाम बहुत ज्यादा रोशन किया है जिसके चलते वह हमेशा चर्चा का विषय रहते हैं. सलमान खान के बारे में बताए तो इन्होंने बॉलीवुड में बहुत सारी सुपरहिट फिल्में की है जिसके चलते इनका आज के समय मे एक तरफा नाम चलता है. बॉलीवुड को सलमान खान ने बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी है और खूब नाम और शोहरत कमाई हैं. इन दिनों सलमान खान का एक किस्सा बहुत ज्यादा वायरल हो रहा हैं जिसमे पुराने जमाने के जाने-माने सितारे राजकुमार की सलमान खान से बहस हो गई थी जिसमे राजकुमार ने सलमान खान को बहुत खरी-कोठी सुना दी थी ओर सलमान खान का सारा गरूर तोड़ दिया था. आइये आपको बताते हैं कि ऐसा क्या हुआ था जिसके चलते सलमान खान को सुपरस्टार राजकुमार ने उसकी औकात दिखा दी थी.

राजकुमार ने बॉलीवुड पार्टी में सबके सामने दिखा की सलमान को उसकी औकात , बोले कि

यह बात 90 के दशक के पहले की है जिस समय सलमान खान ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू ही किया था. सलमान खान की एक मुख्य एक्टर के तौर ओर पहली फ़िल्म ” मैंने प्यार किया ” थी. इस फ़िल्म ने बॉलीवुड के पर्दे पर मानो धमाल मचा दिया हो जिसके चलते सलमान खान को पूरा देश जानने लग गया. सलमान खान उन खुश नसीब एक्टरों में से थे जिन्होंने पहली बार मे ही सुपर हिट फिल्म कर ली हो. सलमान खान की इस फ़िल्म की सुपरहिट होने खुशी में ओर सलमान खान के कैरिएर की सुक्सीसफुल्ल शुरुआत होने की खुशी में फ़िल्म के डायरेक्टर ने एक पार्टी रखी थी. इस पार्टी में बॉलीवुड के बहुत बड़े-बड़े अभिनेता पर अभिनेत्रियां शामिल थी. पार्टी में सलमान खान बिल्कुल भी होश में नही थे जिसके चलते वह पार्टी में किसी से भी ठीक से बात नही कर रहे थे.

राजकुमार सलमान को उसकी औकात दिखाते हुए बोले ” तुम्हारे पिताजी से पूछना कोन हूँ मैं

पार्टी के दौरान फ़िल्म डायरेक्टर सलमान खान को एक-एक करके सभी लोगो ने मिला रहे थे ओर सलमान को उन सभी से इंट्रोड्यूस करवा रहे थे. ऐसे में सलमान की मुलाकात पुरानी फिल्मो के शहंशाह राजकुमार जी से हुई. राजकुमार जी को ऐसा कोई व्यक्ति नही था जो नही जानता हो लेकिन फ़िर भी सलमान खान ने उनके सामने हानिकारक चीज का सेवन में बिना किसी होशो-आवास में बोला कि आप कोंन हो मैं नही जानता हूँ आपको. राजकुमार जी का मुंह गुस्से से लाल हो गया क्योंकि सलमान ने यह बोलकर सबके सामने उनकी बज़्ज़ती की थी. सलमान को सबक सिखाने ओर उसको उसकी औकात दिखाने के लिए राजकुमार जी ने बोला कि सलमान तुम अपनी पिता श्री से पूछकर आना मैं कोंन हूँ और क्या चीज हूँ. राजुकमार जी का गुस्सा देखकर सभी लोग हैरान रह गए और डायरेक्टर भी सलमान खान को वहां से दूर ले गए. क्योंकि वह भी जानते थे कि राजकुमार जी को अगर ज्यादा गुस्सा आ गया तो वह किसी के भी वश में नही होंगे.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.