Breaking News
Home / खबरे / प्रियंका चोपड़ा के साथ आधी रात को बनाना चाहती थी एक ग़ैर औरत संबंध, पीछा छुड़ाने के लिए करना पड़ा फिर प्रियंका को ये काम

प्रियंका चोपड़ा के साथ आधी रात को बनाना चाहती थी एक ग़ैर औरत संबंध, पीछा छुड़ाने के लिए करना पड़ा फिर प्रियंका को ये काम

प्रियंका चोपड़ा की ज़िंदगी का हालहि में गहरा राज सामने आया है जिसके दौरान यह पता चला है कि प्रियंका चोपड़ा के साथ एक ग़ैर औरत सम्बंध बनाना चाहती थी. प्रियंका चोपड़ा को आज भारत में ही नहीं दुनिया भर में जाना जाता है. प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री है जिन्होंने आज तक बहुत सी शानदार फ़िल्मों में काम किया है. प्रियंका ने बॉलीवुड के कई बड़े बड़े सितारों के साथ काम कर रखा है और आज हर कोई प्रियंका के साथ काम करना चाहता है. प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के लिए हीरा रहा है. प्रियंका चोपड़ा ना सिर्फ अपनी फ़िल्मों की वजह से मशहूर है बल्कि अपनी शानदार अदाओं की वजह से भी लोगों की चहिती बनी हुई है. प्रियंका हमेशा से ही सुर्ख़ियाँ बटोरती नज़र आई है फिर चाहे वजह उनकी निजी जिंदगी हो या प्रोफेशनल ज़िंदगी हो अब प्रियंका चोपड़ा से जुड़ी एक बात सामने आई है जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. प्रियंका चोपड़ा के साथ देर रात एक औरत सम्बन्ध बनाना चाह रही थी. मजबूरन प्रियंका को पीछा छुड़ाने के लिए कुछ करना पड़ा  जिसे सुन सभी हिल गए है. आइये आगे के आर्टिकल में विस्तार से बताते है आखिर कौन थी वह औरत जिसने प्रियंका के साथ ऐसी हरकत करने की सोची थी.

प्रियंका संग गलत काम करना चाहती थी यह औरत, खुद प्रियंका ने किया इस बात का बड़ा खुलासा

प्रियंका चोपड़ा हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है उनकी सुर्खियों की वजह उनकी बेबाक बोली भी है. प्रियंका सही बात कहने के लिए कभी नहीं कतराती और मंच पर सभी के सामने अपनी बात रखने का हुनर रखती है. प्रियंका आये दिन किसी ना किसी पार्टी में एन्जॉय करती नज़र आती है और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी करती है. प्रियंका ने करण जौहर के शो में एक बात का खुलासा किया कि एक बार देर रात पार्टी एन्जॉय करते समय एक औरत उनसे मजबूरन सम्बन्ध बनाना चाह रही थी और करीब आ रही थी. यह प्रियंका के लिए भी बेहद चौका देने वाला था. प्रियंका ने इस बात का खुलासा करण के शो में खुद किया जब उनसे यह सवाल पूछा गया की वह उन औरतें के बारे में क्या सोचती है जो दूसरी औरतों के साथ सम्बन्ध बनाती है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर उस समय प्रियंका ने किस तरह अपनी जान बचाई और उन स्थिति से बहार आई थी.

प्रियंका को मजबूरन उठाना पड़ा यह कदम, इस तरह बचाई अपनी जान

प्रियंका चोपड़ा के सफलता के किस्सों को हम सभी जानते है मगर इस बार प्रियंका ने अलग ही खुलासा कर दिया है कि एक गैर औरत उनसे क्लब में सम्बन्ध बनाना चाह रही थी प्रियंका उस औरत को जानती थी और उनकी नियत भी. उस गलत इरादे वाली औरत ने  प्रियंका से मजबूरन सम्बन्ध बनाने को कहा और रिलेशन में आने के लिए भी दवाब डाला . तब प्रियंका ने एक झूट बोलकर खुद उस समस्या से बहार निकाला. प्रियंका ने कहा कि  मेरा पहले ही बॉयफ्रेंड है मैं किसी और के साथ रिलेशन में हूँ. प्रियंका ने करण के शो में बताया कि मुझे यह झूट बोलना पड़ा ताकि मैं उस स्थिति से बहार निकल पाउ और इस तरह मैंने उस रात अपनी जान बचाई उस समय प्रियंका का कोई बॉयफ्रेंड नहीं था और निक जोनस  के साथ उनका रिश्ता बाद में शुरू हुआ था. प्रियंका की उस रात की बात सुनकर सभी हिल से गए है साथ ही प्रियंका की सूझ बुझ की तारीफे भी कर रहे है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.