Breaking News
Home / खबरे / प्रकाश राज को पसंद है छोटी उम्र की लड़कियाँ, 12 साल छोटी उम्र की लड़की के साथ बसाया घर

प्रकाश राज को पसंद है छोटी उम्र की लड़कियाँ, 12 साल छोटी उम्र की लड़की के साथ बसाया घर

एक फ़िल्म जब भी हिट या सुपरहिट होती हैं तो उसमें एक हीरो का और एक विलेन का बराबर का योगदान होता है. ऐसा इसलिए क्योंकि अगर फ़िल्म में कोई अभिनेता अपने विलेन का किरदार ठीक से नही निभाता हैं तो हीरो की छवि भी फ़ीकी पड़ जाती हैं. यही कारण है जिसके चलते फ़िल्म को हिट बनाने में हीरो और विलेन दोनो बराबर के हिस्सेदार होते हैं. लेकिन हमारे देश की जनता कभी भी एक विलेन को महत्वता नही देती हैं जिसके चलते हमेशा हीरो को ही फ़िल्म के हिट होने का पूरा क्रेडिट दे दिया जाता है. लेकिन इनके बीच मे कुछ अभिनेता ऐसे होते हैं जो कि विलेन का किरदार निभाकर भी लोगो के दिलो में अपनी अलग जगह बना लेते हैं. ऐसे ही अभिनेता प्रकाश राज जी हैं. प्रकाश राज जी ने बॉलीवुड में ही नही बल्कि टॉलीवुड की दुनिया मे भी काफी सारी फ़िल्मो में विलेन का किरदार निभाया हैं.

जिसके चलते वर्थमान समय मे इन्हें सभी लोग अच्छी तरह जानते हैं. इन दिनो प्रकाश राज जी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सोशल मीडिया और काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है जिसके चलते हर कोई प्रकाश राज जी की ही चर्चा कर रहा हैं. बताया जा रहा हैं कि प्रकाश राज जी ने अपनी पत्नी को छोड़कर अपने से उम्र में काफी छोटी लड़की से शादी कर ली थी. आइए आपको बताते हैं कि हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से प्रकाश राज जी की पर्सनल लाइफ के बारे में बताते हैं.

3-3 बच्चो के पिता होते ही हो गए थे प्रकाश राज अपनी पहली पत्नी से अलग

प्रकाश राज जी का पूरे बॉलीवुड में काफी बड़ा नाम हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि प्रकाश राज जी ने बॉलीवुड को काफी सारी हिट फिल्में दी हैं एक विलेन के किरदार में रहते है. बॉलीवुड में एक समय ऐसा था कि हर एक फ़िल्म में प्रकाश राज जी को ही विलेन के किरदार में लिया जाता था क्योंकि सभी जानते थे कि विलेन का किरदार प्रकाश राज जी बेहतरीन कोई भी नही निभा सकता हैं. इन दिनों प्रकाश राज जी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी चर्चा में हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि प्रकाश राज जी ने 3-3 बच्चो के पिता होने के बाद भी अपनी पहली पत्नी को छोड़कर किसी और से शादी कर ली. प्रकाश राज जी ने पहली शादी ललिता कुमारी से की थी जो कि टॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस थी. शादी के कुछ साल बाद प्रकाश राज जी 2 लड़कीं और एक लड़के के पिता बने. प्रकाश राज ने अपने इस हस्ते खेलते हुए परिवार को छोड़कर किसी ओर लड़कीं से शादी कर ली जो उम्र में उनसे 11-12 साल छोटी हैं. इसके पीछे प्रकाश राज जी ने बहुत बड़ी वजह बताई हैं.

इस वजह हुए थे प्रकाश राज अपनी पहली पत्नी से अलग , बताई यह बड़ी वजह

पहली पत्नी से प्रकाश राज जी को 2 लड़कीं और एक लड़का हुआ था. लड़का होने के बाद प्रकाश राज जी काफी खुश थे लेकिन शायद भगवान को कुछ और ही मंजूर था जिसके चलते प्रकाश राज की लड़के का स्वर्गवास हो गया था जिसके चलते वह पूरी तरह टूट गए थे. बेटे के जाने के बाद प्रकाश राज और उनकी पहली पत्नी बीच का रिश्ते कमजोर होने लगा और साल 2009 तक तो ऐसे हालात हो गए की दोनो ने अलग होने का फैसला कर लिया. पहली पत्नी से अलग होने के बाद प्रकाश राज जी भी टूट चुके थे जिसके चलते उन्हें भी प्यार करने वाले कि तलाश थी जिसके उन्होंने दूसरी शादी कर ली. प्रकाश राज जी ने दूसरी शादी अपने से लगभग 11-12 साल छोटी उम्र की लड़की से की हैं जिसका नाम पानी वर्मा हैं. वर्थमान समय मे प्रकाश राज अपनी दूसरी पत्नी के साथ काफी अच्छी तरह अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *