Breaking News
Home / खबरे / Oneplus ने निकाल दिया ग़रीबो के लिए अपना ये सबसे तगड़ा फ़ोन, आ रही है इसमें 5000mAh बैटरी और 12GB RAM

Oneplus ने निकाल दिया ग़रीबो के लिए अपना ये सबसे तगड़ा फ़ोन, आ रही है इसमें 5000mAh बैटरी और 12GB RAM

Oneplus कम्पनी ने हमारे भारत के स्मार्टफ़ोन वाले मार्केट में आज से नहीं बल्कि पिछले कई सालों से अपना दबदबा बना रखा है जिसके चलते आज की तारीख़ में Oneplus का फ़ोन हमारे देश में नाम मात्र से ही बिक जाता है और लोगों को भी अब तो Oneplus के फ़ोनो पर अंधा विश्वास हो चुका है कि ये कम्पनी कभी भी धोखा नहीं देगी. इसी के चलते Oneplus के फ़ोन मार्केट में खूब बिकते है और लोग इस कंपनी के फ़ोन ख़रीदने में जरा से भी नहीं हिच-खिचाते नहीं है. Oneplus कम्पनी इस समय मीडिया में काफ़ी चर्चा में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालही में Oneplus ने मार्केट me ग़रीब लोगों के लिए एक एक ऐसा तगड़ा फ़ोन निकाल दिया है जिसके अंदर फ़ीचर्स की जरा सी भी कमी नहीं है. इस कंपनी के फ़ोनो ने सभी की छुट्टी कर दी है और मार्केट में भौकाल मचा दिया है. आगे आपको हमारे इस लेख में बताते है कि Oneplus ने ग़रीबो के लिए कौनसा तगड़ा फ़ोन निकाला है.

Oneplus ने कर दी ग़रीबो की इच्छा पूरी, निकाल दिया अपना ये तगड़ा फ़ोन

Oneplus कम्पनी का स्मार्टफ़ोन वाले मार्केट में काफ़ी दबदबा है और इसी के चलते Oneplus कम्पनी आज राज कर रही है और मार्केट में अपना दबदबा क़ायम करके रखा है. Oneplus कम्पनी इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में एक बड़ी ख़बर आई है कि Oneplus कम्पनी ने ख़ास मिडिल क्लास लोगों के लिए या बोल सकते है कि ग़रीब लोगों के लिए एक ऐसा फ़ोन निकाला है जो कि फ़ीचर्स से भरपूर है और क़ीमत भी इस फ़ोन की इतनी ज़्यादा नहीं है. Oneplus कम्पनी इस समय मीडिया में इसी कारण से काफ़ी चर्चा में बनी हुई है और पूरे स्मार्टफ़ोन के मार्केट में इसी के चर्चे है. आपको बता दे कि Oneplus कम्पनी जो फ़ोन निकाला है इसका नाम Nord CE3 है जो कि एक 5G फ़ोन है और फ़ीचर्स से भरपूर है. आपको बता दे कि Oneplus का ये फ़ोन 12GB RAM और 5000mAh की शानदार बैटरी लाइफ के साथ आ रहा है. आगे आपको बताते है कि इतने तगड़े फ़ीचर्स के साथ Oneplus ने यह फ़ोन मात्र कितने में निकाला है.

Oneplus ने निकाला मात्र इतने रुपये में अपना ये नया Nord CE3, पढ़ोगे तो लगेगा पता

Oneplus कम्पनी इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में एक बड़ी और सनसनी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि Oneplus ने मार्केट में Nord CE3 नाम का एक तगड़ा फ़ोन निकाला है जिसमे फ़ीचर्स की कोई कमी नहीं है और ये एक शानदार फ़ोन है. Oneplus के इस फ़ोन में प्रोसेसर से लेकर वह सब कुछ है जो कि एक स्मार्टफ़ोन को अच्छा बनाती है. बात करे क़ीमत कि तो Oneplus ने अपने इस फ़ोन की क़ीमत मात्र 24 हज़ार है जिसे आप आसानी से अपना बना सकते है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *