Breaking News
Home / खबरे / Nokia का ये लुक वाला स्मार्टफ़ोन मचा देगा बवाल, कैमरा तो है इसका लाजवाब

Nokia का ये लुक वाला स्मार्टफ़ोन मचा देगा बवाल, कैमरा तो है इसका लाजवाब

हमारे भारत देश में जो स्मार्टफ़ोन का मार्केट है वह बहुत तेज़ी से ग्रो कर रहा है या बोल सकते है कि बढ़ रहा है और ऊपर जा रहा है जिसका सबसे बड़ा कारण यह है कि आज की तारीख़ में बच्चे-बच्चे को स्मार्टफ़ोन चलाने की आदत लग चुकी है. आज के समय में बच्चा पैदा होने के बाद ही मोबाइल चलाने लग जाता है और बहुत सारे बच्चे तो ऐसे हो चुके है जो कि बिना मोबाइल चलाने खाना ही नहीं खाते है यानी कि मोबाइल चलाते-चलाते वह खाना खाते है. जहां पहले घर में सिर्फ़ एक-दो ही स्मार्टफ़ोन हुआ करते है वही आज की तारीख़ में कई घर में हर एक शक्स के पास अपना अलग स्मार्टफ़ोन होता है. स्मार्टफ़ोन के इस मार्केट में एक नहीं बल्कि कई सारी कंपनियाँ है जैसे कि सैमसंग, ओपो, विवो और भी कई कम्पनी है जिनके स्मार्टफ़ोन हमारे भारत देश में खूब बिकते है. इसी बीच स्मार्टफ़ोन के मार्केट में एक तगड़ा फ़ोन आने वाला है जो कि Nokia कम्पनी जल्द ही निकाल सकती है. यह फ़ोन सभी की छुट्टी कर देगा और स्मार्टफ़ोन के मार्केट में भौकाल मचा देगा. आगे आपको हमारे इस लेख में बताते है कि Nokia कम्पनी ये कौनसा फ़ोन जल्द ही निकाल सकती है.

Nokia कम्पनी निकालने वाली है ये तगड़ा फ़ोन, फ़ीचर्स तो होगे इसके लाजवाब

Nokia कम्पनी एक पुरानी कंपनी है जिसका आज भले ही इतना नाम ना हो लेकिन एक समय पर यह कम्पनी स्मार्टफ़ोन के मार्केट की बेताज बादशाह थी. Nokia कम्पनी के फ़ोन इस मार्केट में नाम मात्र से बिक जाते थे और लोग भी इस कम्पनी के फ़ोन धड़ा-धड़ ख़रीदते है वो भी बिना ज़्यादा कुछ सोचे समझें लेकिन अब ऐसा नहीं है. Nokia कम्पनी ने मार्केट में एक तगड़ा फ़ोन निकालने की पूरी तैयारी कर ली है जिसका नाम Nokia Maze Pro है जो कि एक बहुत ही तगड़ा और ज़बरदस्त फ़ोन है जिसमे किसी भी फ़ीचर्स की कोई भी कमी नहीं है. Nokia के इस फ़ोन फ़ोन में गोरिल्ला ग्लास वाली डिस्प्ले है जिसकी रिफ्रेश रेट 90-120Hz है. बैटरी लाइफ के बात करे तो Nokia कम्पनी ने अपने इस फ़ोन की बैटरी लाइफ 7000mAh है जो कि इस फ़ोन को ओर भी ख़ास और अलग बनाते है. आगे आपको इस फ़ोन एमजे क़ीमत और बाक़ी कुछ ख़ास फ़ीचर्स के बारे में बताते है.

Nokia ने रखी है अपने इस Maze Pro की क़ीमत इतनी, पढ़ोगे तो लगेगा पता

Nokia कम्पनी जेसी समय अपने फ़ोन Maze Pro 5G है जो कि एक बहुत ही शानदार और तगड़ा फ़ोन है जिसमे किसी भी चीज़ की कोई भी कमी नहीं है. इस फ़ोन में जो कैमरा है वह 108MP+ 32MP+ 16MP+ 5MP का तो बैक कैमरा मिलेगा और 48 MP का फ्रंट यानी कि सेल्फ़ी वाला कैमरा मिलेगा जो कि इस फ़ोन को ओर भी अलग और ख़ास बनाएगा. Nokia का ये जो फ़ोन है New Maze 5G उसकी क़ीमत 15-25 हज़ार की रेंज में ही हो सकती है और यह फ़ोन मार्केट में आया तो इसका धड़ा-धड़ बिकना पूरी तरह तय है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *