Breaking News
Home / खबरे / आईफ़ोन से भी ज़बरदस्त 5G फ़ोन निकाल सकता है जल्द ही Nokia मार्केट में, फ़ीचर्स भी होगे इसके ताबड़-तोड़

आईफ़ोन से भी ज़बरदस्त 5G फ़ोन निकाल सकता है जल्द ही Nokia मार्केट में, फ़ीचर्स भी होगे इसके ताबड़-तोड़

आईफ़ोन आज के समय के दुनिया का सबसे सर्वश्रेस्ठ फ़ोन माना जाता है जिसकी बराबरी दुनिया का कोई भी दूसरा फ़ोन नहीं कर सकता है. आईफ़ोन के बारे में बताए तो इसके लेवल का फ़ोन मार्केट में कोई दूसरा नहीं है. आपको बता दे कि आईफ़ोन ख़रीदना लोगों का सपना होता है लेकिन हर कोई अपना ये सपना साकार नहीं कर पाता है क्योंकि आईफ़ोन को क़ीमत काफ़ी ज़्यादा होती है मतलब की आईफ़ोन एक महँगा फ़ोन है. आपको बता दे कि इसी बीच अभी हालही में एक बड़ी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि आईफ़ोन की छुट्टी करने की के लिए मार्केट में एक दूसरा फ़ोन जल्द ही आ सकता है जिसके बारे में बताए तो यह फ़ोन कोई ओर कम्पनी नहीं बल्कि Nokia कम्पनी निकाल सकती है. इस फ़ोन को हर मामले में आईफ़ोन से तगड़ा बताया जा रहा है. आगे आपको हमारे इस लेख में बताते है कि Nokia कम्पनी ऐसा कौनसा स्मार्टफ़ोन निकालने जा रही है.

Nokia कम्पनी का फिर से होगा मार्केट में दबदबा, पढ़ोगे तो लगेगा पता

Nokia कम्पनी इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है क्योंकि अभी ख़बर आई है कि मार्केट में Nokia कम्पनी ने एक बहुत तगड़ा और ज़बरदस्त फ़ोन निकाल दिया जय जिसकी बराबरी आईफ़ोन भी नहीं कर सकता है. Nokia कम्पनी का कभी फ़ोन वाले मार्केट में बहुत बड़ा नाम हुआ करता था लेकिन फिर Nokia कम्पनी के फ़ोन ख़रीदना लोगों ने बंद कर दिया क्योंकि Nokia ने कोई अच्छा स्मार्टफोन नहीं निकाला और अपनी इसी गलती के कारण Nokia के हाथों से फ़ोन वाला मार्केट पूरी तरह से निकल गया. अपने इस मार्केट को फिर से अपने कंट्रोल में लाने के लिए Nokia जल्द ही मार्केट में अपना एक तगड़ा फ़ोन निकाल सकता है जिसके अंदर फ़ीचर्स की कोई भी कमी नहीं है. इस फ़ोन के बारे में बताए तो इसका नाम Nokia Magic Max 5G बताया जा रहा है जो कि बाक़ी सभी फ़ोनो से बहुत तगड़ा फ़ोन है. आगे आपको हमारे इस लेख में बताते है कि Nokia के इस फ़ोन में ऐसा क्या है जिसकी वजह से इसकी तुलना आईफ़ोन से हो रही है.

Nokia जल्द ही निकाल सकती है अपना ये नया Magic Max, ये है इसकी ख़ासियत

Nokia कम्पनी इस समय अपने एक 5G स्मार्टफ़ोन के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई है जिसका नाम Nokia Magic Max है जो कि एक ज़बरदस्त और धाँसू फ़ोन है जिसके अंदर फ़ीचर्स की जरा सी भी कमी नहीं है और यह एक ताबड़-तोड़ फ़ोन है. Nokia कम्पनी के इस फ़ोन के बारे में बताए तो इसमें dslr से भी तगड़ा कैमरा मिल रहा है और प्रोसेसर भी इस फ़ोन का बहुत तेज है. बाक़ी इसकी सबसे ख़ास बात यह है कि ये फ़ोन दिखने में बिल्कुल आईफ़ोन जैसा है और क़ीमत कि बात करे तो वह इसकी लगभग 20-30 हज़ार के बीच में होने वाली है. यानी कि आईफ़ोन जैसा दिखने वाला फ़ोन अच्छे फ़ीचर्स के साथ जल्द ही Nokia मार्केट में निकाल सकता है और इसी कारण से कहा जा रहा है कि अगर ये फ़ोन आया तो आईफ़ोन की बिक्री पर काफ़ी असर पड़ेगा.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *