Breaking News
Home / खबरे / नोकिया ने कम कीमत में ही निकाला अपना यह दो दमदार फीचर्स वाला फोन

नोकिया ने कम कीमत में ही निकाला अपना यह दो दमदार फीचर्स वाला फोन

भारत में बात जब सबसे बेहतरीन मोबाइल कंपनियों की आती है तब इसमें लोग नोकिया कंपनी का नाम जरूर लेते हैं। नोकिया एक ऐसी कंपनी रही है जो पिछले दो दशक से लोगों के दिलों को शानदार तरीके से जीत रही है हाल ही में अब साल 2023 की समाप्ति के पहले नोकिया ने कम कीमत में ही अपने दो शानदार स्मार्टफोन को लांच कर दिया है जो सभी तकनीकी फीचर्स से लैस है और लोग इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। नोकिया हमेशा से ही लोगों को ध्यान में रखकर अपने फोन को निकलता है और हाल ही में अब कम कीमत में नोकिया ने दो ऐसे फीचर्स फोन को पेश किया है जो ना सिर्फ लोगों के बजट में फिट हो रहे हैं बल्कि इसकी खासियत भी बेहद शानदार है। आइए आपको बताते हैं नोकिया के वह कौन से दो फोन है जो वर्तमान में लोगों की पहली पसंद बन चुके हैं और इसकी कम कीमत सभी को अपनी तरफ आकर्षित कर रही है।

नोकिया 110 4जी और 106 4जी ने बनाया सबको दीवाना, ये फीचर्स जीत रहे है सबका दिल

नोकिया ने कम बजट में ही अपने दो शानदार स्मार्टफोन को सबके सामने पेश करके लोगों के दिलों को जीत लिया है नोकिया 110 और नोकिया 106 की फीचर्स के बारे में आपको बता दे की कंपनी ने इस बात का दावा किया है कि इस फोन में आपको यूट्यूब वीडियो देखने का विकल्प मिलेगा। क्लाउड स्टोरेज के जरिए इस फोन में आप इंटरनेट चला सकते हैं और साथ में क्रिकेट स्कोर देखने का विकल्प भी इसमें आपको मिलेगा। यह दोनों ही खूबसूरत फोन 4G सपोर्ट करते हैं जिसमें आप अपने मनपसंद ब्राउज़र को सर्फ कर सकते हैं। यह फोन यूपीआई पेमेंट भी सपोर्ट करता है जिसकी मदद से आप अपने दोस्तो रिश्तेदारों से पैसे का लेनदेन भी कर सकते है। आइए आपको बताते है इन दोनों ही खूबसूरत फोन में आपको अन्य कौन से फीचर्स मिलेंगे और इसकी कीमत कितनी कम होने जा रही हैं।

नोकिया के इन दोनो फोन्स की कीमत है सिर्फ इतनी, इस साल की है यह दोनोंसबसे शानदार फोन

नोकिया ने हाल ही में अपने दो कीपैड फोन से लोगो के दिलो को जीत लिया है। नोकिया का 106 4जी फोन 1.8 इंच के QVGA स्क्रीन के साथ में आता है। यह फोन 30 प्लस ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इस फोन में वायर्ड और वायरलेस मोड के साथ आप एफएम रेडियो को चला सकते है। इस खूबसूरत स्मार्टफोन मे आपको 1450 एमएएच की बैट्री कैपेसिटी मिलती हैं। यही सारे विकल्प आपको नोकिया के 110 सीरीज में भी मिलते है। इन दोनों ही खूबसूरत फोन की सभी लोग खूब तारीफ करते नजर आ रहे है। आपको बता दे की यह फोन ना सिर्फ फीचर्स के मामले में बेहद शानदार है बल्कि इसकी कीमत भी बेहद कम है। इन दोनों फोन की शुरुआती कीमत ₹2399 है ऐसे में अगर आप भी कम बजट में किसी फोन की तलाश कर रहे हैं जो शानदार तरीके से लंबे समय तक चल सके तब ऐसे में आप नोकिया की इन दोनो सीरीज को आजमा सकते हैं जो कम कीमत में सभी फीचर्स से लैस है।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *