Breaking News
Home / खबरे / Nokia ने मार्केट में लॉन्च किया अपना ये आईफोन से भी धांसू फोन, देखे इस फोन के ये जबरदस्त फीचर्स

Nokia ने मार्केट में लॉन्च किया अपना ये आईफोन से भी धांसू फोन, देखे इस फोन के ये जबरदस्त फीचर्स

Nokia एक काफी कमाल की कम्पनी है जो की पिछले काफी सालो से मार्केट में अपने एक से बढ़कर एक फोन निकाल रहे है जो की हर कोई इनके फोन को बेहद पसंद करते है वही बताया जा रहा है की Nokia अपने फोन में काफी कमाल के फीचर्स के साथ में मार्केट में फोन लॉन्च करते है जिसकी वजह से हर कोई इनके फोन को बेहद पसंद करते है वही अब खबर सामने आई है की मार्केट में Nokia ने अपना आईफोन से भी धांसू फ़ोब लॉन्च करने की खबर दे दी है जो की काफी जबरदस्त फोन होने वाला है क्योकि बताया जा रहा है की इस फोन में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलने वाले है जो की फोन को काफी दमदार बनाने वाला है वही बताया जा रहा है की ये फोन आईफोन से भी कमाल का फोन साबित होने वाला है तो आइये आपको आगे के आर्टिकल में आपको इस फोन के फीचर्स के बारे में बताते है.

Nokia के इस C12 Pro 5g फोन में मिलेंगे ये धांसू फीचर्स, देखे इस फोन की कैमरा कवालिटी

Nokia ने अब अपना काफी कमाल का फोन मार्केट में लॉन्च करने की खबर दे दी है जो की काफी जबरदस्त फोन होने वाला है क्योकि आपको इस फोन में काफी अच्छे फीचर्स मिलने वाले है जो की हर कोई बेहद पसंद करने वाले है वही बताया जा रहा है की इसमें 6.3 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेज़ोल्यूशन 720 X 1600 पिक्सेल्स और पिक्सेल डेंसिटी 278 PPI है यही नहीं बल्कि आपको बता दे की Nokia C12 Pro 5g में आपको 2GB और 4GB रैम के विकल्प मिलते है, साथ ही 32GB और 64GB इंटरनल मेमोरी भी उपलब्ध है वही बताया जा रहा है की इस फोन में और भी काफी अच्छे फीचर्स मिलने वाले है जो की आपको आगे के आर्टिकल में देखने को मिलने वाले है.

Nokia C12 Pro 5g फोन मिलेगा मात्र इस कीमत में, मिलेगी फोन में दमदार बैटरी बैकअप

Nokia के इस सबसे सस्ते और धांसू फोन में आपको काफी कमाल के फीचर्स मिलने वाले है जो की हर कोई अपने फोन में देखना चाहते है जैसा की अपने देखा की आपको इस फोन में काफी अच्छे फीचर्स देखने को मिल रहे है वही आपको बता दे की Nokia के इस फोन में आपको 8 एमपी कैमरा प्राप्त होता है, जो अद्वितीय छवियों को कैप्चर करने में मदद करता है। साथ ही, सेल्फी या फ्रंट कैमरा की बात करें तो यहाँ भी अद्वितीयता बढ़ती है, जिसमें एक 5 एमपी कैमरा दिया गया है यही नहीं बल्कि आपको इस फोन में 4000 Mgh की बैटरी मिलने वाली है वही अब अगर इस फोन की कीमत की बात करे तो आपको ये फोन मात्र 6,999 रुपए की कीमत में मिलने वाला है जिसको कोई भी व्यक्ति आसानी से खरीद सकता है|

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *