Breaking News
Home / खबरे / Nokia ने निकाल दिया Alpha Max नाम का ये 5G फ़ोन, लगे हुए है इसमें 5 तो कैमरे

Nokia ने निकाल दिया Alpha Max नाम का ये 5G फ़ोन, लगे हुए है इसमें 5 तो कैमरे

Nokia कम्पनी भारत में आज से नहीं बल्कि कई सालों से भारत से बनी हुई है और इस कंपनी के फ़ोन मार्केट में भी खूब बिका करते थे. आज भले ही Nokia का इतना बोल-बाला ना हो लेकिन इसका मतलब यह है नहीं कि लोग इस कम्पनी को भूल गए क्योंकि एक समय पर Nokia बी धड़ा-धड़ फ़ोन बेचे थे. Nokia कम्पनी इस समय मीडिया में अपने एक फ़ोन के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई है जिसे ये कम्पनी जल्द ही मार्केट में निकालने वाली है. इस फ़ोन के बारे में बताए तो इसका नाम Nokia Alpha Max 5G बताया जा रहा है. ये फ़ोन सभी की मार्केट से छुट्टी कर देगा और मार्केट में भौकाल मचा देगा. इसके अलावा इस फ़ोन के लिए कहा जा रहा है कि ये 5 कैमरो के साथ आ रहा है. इसी से आप अंदाज़ा लगा सकते है कि ये फ़ोन कितना तगड़ा होने वाला है. आगे आपको बताते है कि Nokia के इस Alpha Max 75 नाम के फ़ोन में कैसे क्या फ़ीचर्स है.

Nokia कम्पनी मचा देगी भौकाल, लेकर आई है ये Alpha Max 75 नाम का तगड़ा फ़ोन

Nokia कम्पनी स्मार्टफ़ोन के मार्केट में अपने कदम जमाना चाहती है जिसके चलते ख़बर आई है कि ये कम्पनी मार्केट में Alpha Max नाम का जल्द ही एक तगड़ा फ़ोन निकाल सकती है जो कि सभी की छुट्टी कर देगा. इस फ़ोन में फ़ीचर्स की एक प्रतिशत भी कमी नहीं है क्योंकि हर एक मामले में यह फ़ोन भौकाल मचा देगा. आपको बता दे कि इस Alpha Max 75 नाम के फ़ोन में Nokia कम्पनी 32 GB RAM दे सकती है और इसी के साथ-साथ 512 GB ROM भी इस फ़ोन में आ सकती है. Nokia चाहती है कि उनका ये Alpha Max 75 नाम का फ़ोन ज़रा भी हैंग ना हो और ग्राहक को जरा सी भी परेशानियों का सामना ना करना पड़े. बात करे कैमरे कि तो इस फ़ोन में Nokia कुल 5 कैमरे दे रहा है जो कि 150MP + 48MP + 16MP + 8MP + 5MP कुछ ऐसे होगे. इसके अलावा फ्रंट कैमरे कि बात करे तो वह 20MP बताया जा रहा है. बात करे बैटरी कि तो वह 6000 mAh तक की आ सकती है. आगे आपको बताते है कि Nokia कम्पनी अपने इस Alpha Max 75 5G नाम के इस फ़ोन कि क़ीमत कैसी क्या हो सकती है.

Nokia Alpha Max 75 5G नाम का फ़ोन आ सकता है मार्केट में इस क़ीमत में, जाने

Nokia कम्पनी इस समय अपने Alpha Max 75 नाम के फ़ोन के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई है क्योंकि कहा जा रहा है कि इस नाम का फ़ोन ये कंपनी जल्द ही मार्केट में निकाल सकती है. ये फ़ोन बताया जा रहा है इसके फ़ीचर्स के बारे में तो आपको पता चल ही गया होगा और अब बात करे क़ीमत कि तो वह 1 लाख से 1.5 लाख के बीच में बताई जा रही है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो Nokia कम्पनी ने iPhone कि क़ीमत वाला फ़ोन निकालने के बारे में सोच लिया है जिसे ये जल्द ही मार्केट में ला सकती है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *