Breaking News
Home / खबरे / Nokia कम्पनी आ रही है भारत में वापिस, लेकर आ रही है अपना पुराना फ़ोन 108MP की कैमरा क्वॉलिटी के साथ

Nokia कम्पनी आ रही है भारत में वापिस, लेकर आ रही है अपना पुराना फ़ोन 108MP की कैमरा क्वॉलिटी के साथ

Nokia कम्पनी का भारत में काफ़ी दबदबा रह चुका है क्योंकि ये कम्पनी भारत में एक समय पर राज कर चुकी है. जी हाँ यह बात बिल्कुल सत्य है क्योंकि एक समय पर नोकिया के फ़ोन खूब बिकते थे. Nokia कम्पनी का फिर भारत के मोबाइल फ़ोन वाले मार्केट से सूपड़ा साफ़ हो गया था और कोई भी Nokia का फ़ोन नहीं ख़रीद रहा था. वर्तमान समय में Nokia कम्पनी मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है जिसका कारण यह है कि Nokia कम्पनी भारत के ऑटोमोबाइल वाले मार्केट में अपना पुराना वाला फ़ोन अब एक नए अवतार में मार्केट में निकालने जा रही है जिसके अंदर फ़ीचर्स की एक प्रतिशत भी कमी नहीं होगी और इतना ही नहीं बल्कि यह पुराना फ़ोन जो Nokia निकाल रही है वह 108MP की ज़बरदस्त कैमरा क्वॉलिटी के साथ मार्केट में आएगा. आगे आपको बताते है कि Nokia कम्पनी ये कौनसा पुराना फ़ोन नए अवतार में ला रही है.

Nokia कम्पनी का ही होगा अब बोल-बाला, लेकर आ रही है ये कम्पनी अपना नया ज़बरदस्त फ़ोन

Nokia कम्पनी एक नामी मोबाइल फ़ोन वाली कंपनी है लेकिन अभी इसके फ़ोन इतने बिक नहीं रहे है. भारत में जिस कंपनियों के सबसे ज़्यादा फ़ोन बिक रहे है वह Redmi, Vivo, Realme, Samsung और Apple जैसी बड़ी कंपनियाँ है. इन कंपनियों के फ़ोन तो भारत में खूब बिक रहे है जिन्हें लोग भी आँखें बंद करके ख़रीद लेते है. इन सभी कंपनियों के ऊपर अपना दबदबा बनाने के लिए मार्केट में अब ये दूसरी कंपनी आ चुकी है जिसका नाम Nokia है जो कि एक पुरानी कंपनी है और अब स्मार्टफ़ोन के मार्केट में मज़बूती से अपने कदम बड़ा रही है. Nokia कम्पनी से जुड़ी हुई एक ख़बर सामने आई है कि ये कम्पनी अपने एक पुराने फ़ोन को अब एक नए और अलग अवतार में निकालने की तैयारी कर रही है. इन नए फ़ोन के बारे में बताए तो इसका नाम Nokia 3210 है जो कि अब एक नए अवतार में 108MP के धाँसू कैमरे के साथ आ रहा है. आगे आपको नोकिया के इस नए अवतार वाले फ़ोन के फ़ीचर्स से रूबरू करवाते है.

Nokia कम्पनी लेके आ रही है अपना 3210 नए अवतार में, ऐसे होगे इसके फ़ीचर्स

Nokia कम्पनी इस समय सोशल मीडिया पर काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में एक बड़ी और सनसनी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि Nokia कम्पनी अपना पूरा फ़ोन 3210 अब एक नए अवतार में मार्केट में निकालने की तैयारी कर रही है जिसका अभी एक वीडियो समाने आया है जिसके देखने के बाद ऐसा ही लग रहा है कि Nokia कम्पनी 3210 को नए अवतार में मार्केट में ला रही है. ये फ़ोन एक नंबर कैमरा क्वॉलिटी और ज़बरदस्त बैटरी बैकअप के साथ आएगा. इस फ़ोन के माध्यम से ही Nokia कम्पनी भारत के स्मार्टफ़ोन के मार्केट में अपनी धाक जमाने की सोच रही है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *