Breaking News
Home / खबरे / Nokia ने निकाल दिया अपना 200MP वाला ये धाँसू फ़ोन, फ़ीचर्स के मामले में तो है ये सभी का बाप

Nokia ने निकाल दिया अपना 200MP वाला ये धाँसू फ़ोन, फ़ीचर्स के मामले में तो है ये सभी का बाप

Nokia कम्पनी आज बहुत आगे निकल चुकी क्योंकि एक समय पर Nokia कम्पनी सिर्फ़ कीपैड मोबाइल ही बेचती थी और उसी पर भरोसा जताती थी लेकिन अब Nokia कम्पनी ने स्मार्टफ़ोन वाले मार्केट में अपने कदम रखने वाली है. जिसके चलते Nokia मार्केट में एक से बढ़कर एक स्मार्टफ़ोन निकाल रही है जिससे वह इस मार्केट में अपना दबदबा क़ायम कर सके. इसी के चलते वर्तमान समय में पूरे देश भर में Nokia कम्पनी के ही चर्चे है कि वह मार्केट में कौनसा तगड़ा स्मार्टफ़ोन निकालने वाली है. इसी बीच एक खबर आई है कि मार्केट में Nokia ने एक ज़बरदस्त फ़ोन निकाल दिया है जो कि 200MP की धाँसू कैमरा क्वॉलिटी के साथ आ रहा है जो कि सभी की छुट्टी कर देगा और इस मार्केट में भौकाल मचा देगा. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि मार्केट में ये 200MP की कैमरा क्वॉलिटी वाला Nokia कौनसा फ़ोन निकालने वाली है.

Nokia कम्पनी का ये फ़ोन मचायेगा धूम, आप भी पढ़ोगे तो लगेगा पता

Nokia कम्पनी हर क़ीमत पर स्मार्टफ़ोन के मार्केट को अपने कंट्रोल में करना चाहती है और इस मार्केट में फिर से अपनी खोई हुई इज़्ज़त पाना चाहती है जिसके चलते वर्तमान समय में Nokia कम्पनी के ही पूरे देश भर में चर्चे है. आपको बता दे कि हालही में Nokia कम्पनी ने मार्केट में एक शानदार स्मार्टफ़ोन निकालने का पूरा प्लान कर लिया है जिसके अंदर कैमरा तो DSLR से भी तगड़ा आने वाला है और यह फ़ोन सभी फ़ोनो का बाप साबित होगा. इस स्मार्टफ़ोन के बारे में बताए तो इसका नाम Nokia Magic Max जो कि एक बहुत ही शानदार और तगड़ा फ़ोन है जिसमे फ़ीचर्स की कोई भी कमी नहीं है और यह एक परफ़ेक्ट स्मार्टफ़ोन है. इस स्मार्टफ़ोन के बारे में बताए तो यह 200MP की धाँसू कैमरा क्वॉलिटी के साथ आएगा और इसी के साथ-साथ इस फ़ोन में तगड़ा प्रोसेसर भी मिल रहा है जिससे यह फ़ोन ज़रा सा भी हैंग नहीं होगा. इसी कारण से Nokia कम्पनी इस समय चर्चा का कारण बनी हुई है. आगे आपको हमारे इस लेख में बताते है कि Nokia अपने इस फ़ोन को कितने तक में मार्केट में ला रहा है.

मात्र इतने रुपये में दे रहा है Nokia अपना धाँसू फ़ोन, पढ़ोगे तो लगेगा पता

Nokia कम्पनी इस समय अपने Magic Max नाम के फ़ोन के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई है जो कि फ़ीचर्स से भरपूर है और हर एक मामले में यह फ़ोन लाजवाब है. Nokia कम्पनी मीडिया में अपने इस फ़ोन के कारण चर्चा में बनी हुई है जिसके अंदर 12GB RAM आ रही है और इसके अलावा भी कई सारे तगड़े-तगड़े फ़ीचर्स इस फ़ोन में मोजूद है. आपको बता दे कि ये जो फ़ोन Magic Max नाम का फ़ोन Nokia जल्द ही मार्केट में निकाल सकती है उसकी क़ीमत 25 हज़ार के लगभग हो सकती है जिसे देकर आप इस ज़बरदस्त फ़ोन की अपना बना पायेगे.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *