Breaking News
Home / खबरे / Nokia का ये धाँसू फ़ोन आ गया Realme की लंका लगाने, लेकर आ रहा है मार्केट में जल्द ही अपना ये तगड़ा फ़ोन

Nokia का ये धाँसू फ़ोन आ गया Realme की लंका लगाने, लेकर आ रहा है मार्केट में जल्द ही अपना ये तगड़ा फ़ोन

Nokia कम्पनी भारत देश में कई सालों से बनी हुई है लेकिन वर्तमान समय में Nokia कम्पनी का भले ही इतना बड़ा नाम हो लेकिन फिर भी इस कंपनी का मार्केट में इतना दबदबा नहीं है जितना कि बाकि कंपनियों का है. आपको बता दे कि Nokia के फ़ोन आज लोग भले ही इतने नहीं ख़रीदते हो लेकिन एक समय था जब Nokia के फ़ोन धड़ा-धड़ बिकते थे और आँखें बंद करके लोग ख़रीदा करते थे.

वर्तमान समय में Nokia कम्पनी मीडिया में एक कारण से काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है जो कि यह है कि Nokia कम्पनी ने स्मार्टफ़ोन के मार्केट में अपना फिर से दबदबा क़ायम करना चाहती है जिसके लिए Nokia मार्केट में अपना हुकुम का इक्का फ़ेक रही है जो कि मार्केट में Realme जैसी बड़ी कंपनी की भी छुट्टी कर देगा. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि मार्केट में Nokia कम्पनी कौनसा फ़ोन निकालने वाली है जो कि इसके लिए हुकुम का इक्का साबित होगा.

यह भी पढ़े- Nokia ने मार्केट में लॉन्च किया अपना ये धांसू फोन, फीचर्स भी है इसके ज़बरदस्त

Nokia ने मार्केट में लॉन्च किया अपना ये धांसू फोन, फीचर्स भी है इसके ज़बरदस्त

Nokia कम्पनी का होगा अब स्मार्टफ़ोन मार्केट में दबदबा, ये है वजह

Nokia कम्पनी भारत देश में फिर से अपना दबदबा क़ायम करना चाहती है जिसके चलते यह कंपनी मार्केट में अब जल्द ही एक ऐसा फ़ोन निकालने वाली है जो कि इस Nokia के लिए हुकुम का इक्का साबित होगा और बाक़ी की सभी की सभी कंपनियों की यह फ़ोन छुट्टी कर देगा. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो Nokia कम्पनी एक बहुत ही तगड़ा और धाँसू फ़ोन मार्केट में जल्द ही ला सकती है. Nokia के इस नए तगड़े स्मार्टफ़ोन के बारे में बताए तो इसका नाम Nokia Note 15 Pro Max बताया जा रहा है जो कि सभी की छुट्टी कर देना का अकेला ही दम रखता है.

यह भी पढ़े- Nokia के फोन को मात देने आ चूका है Tecno का ये धांसू फोन, फ़ीचर्स भी है इसके लाजवाब

Nokia के फोन को मात देने आ चूका है Tecno का ये धांसू फोन, फ़ीचर्स भी है इसके लाजवाब

यही कारण है कि वर्तमान समय ने पूरे देश भर में इसी के चर्चे है. आपको बता दे कि Nokia का ये Note 15 Pro Max अकेला ही सभी की छुट्टी करने का दमख़म रखता है क्योंकि फ़ीचर्स इसमें ताबड़-तोड़ आ रहे है. आगे आपको हमारे इस लेख में बताते है कि इस फ़ोन में क्या फ़ीचर्स है और कैसे ये अकेला ही Realme जैसे कई फ़ोनो की छुट्टी करके मार्केट में अपना दबदबा बना लेगा.

Realme के फ़ोनो की लंका लगा देगा ये Nokia का Note 15 Pro Max, पढ़े पूरी ख़बर

Nokia से जुड़ी हुई एक ख़बर अभी हालही में सामने आई है कि ये कम्पनी मार्केट में जल्द ही अपना एक बहुत ही तगड़ा और ज़बरदस्त फ़ोन मार्केट में निकाल सकती है जो कि सभी की छुट्टी करने का अकेला ही दमख़म रखता है. बताया जा रहा है कि Nokia ये जो Note 15 Pro Max नाम का फ़ोन 108MP के धाँसू कैमरे और 6000mAh की बैटरी लाइफ के साथ ला सकती है.

यह भी पढ़े- Ford कंपनी का होगा फिर से भारत में दबदबा, लेकर आ फिर से अपनी ये धाँसू SUV

Ford कंपनी का होगा फिर से भारत में दबदबा, लेकर आ फिर से अपनी ये धाँसू SUV

इतना ही नहीं बल्कि इसकी RAM-ROM भी 12GB-256GB तक हो सकती है. इसके अलावा भी इसमें स्नैपड्रैगन प्रोसेसर भी बताया जा रहा है. कहा जा रहा है यह ओहो Nokia बेहद सस्ते में मार्केट में निकालेगा. आपको बता दे कि अगर इस तरह का फ़ोन Nokia ने बेहद सस्ते में मार्केट में निकाल दिया तो Realme और Redmi जैसी बड़ी कंपनियों की छुट्टी होना पूरी तरह से तय है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *