Breaking News
Home / खबरे / Nokia ने निकाल दिया Vivo से भी तगड़ा स्मार्टफ़ोन, क़ीमत भी है इसकी सिर्फ़ इतनी

Nokia ने निकाल दिया Vivo से भी तगड़ा स्मार्टफ़ोन, क़ीमत भी है इसकी सिर्फ़ इतनी

हमारे भारत देश में आज की तारीख़ में बच्चा-बच्चा स्मार्टफ़ोन चला रहा है और स्मार्टफ़ोन की डिमांड को हर दिन बढ़ाता जा रहा है. भारत में स्मार्टफ़ोन बनाने वाली एक नहीं बल्कि कई सारी एक से बढ़कर एक तगड़ी कम्पनियाँ मोजूद है जो कि मार्केट में धड़ा-धड़ स्मार्टफ़ोन बेचती है और इस स्मार्टफ़ोन के मार्केट को अपने क़ब्ज़े में कर रखी है. हमारे देश के इस स्मार्टफ़ोन वाले मार्केट में अब एक पुरानी कंपनी फिर से अपने कदम रखने जा रही है जिसका नाम Nokia है. Nokia कम्पनी सालों पुरानी कंपनी है जिसके बारे में आप भी जानते ही होगा. Nokia नाम की ये स्मार्टफ़ोन कम्पनी मार्केट में एक तगड़ा फ़ोन निकालने वाली है जो कि फ़ीचर्स के मामले में भी लाजवाब होगा और हर मामले में सभी से आगे होगा. यही कारण है कि वर्तमान समय में Nokia कम्पनी इतनी ज़्यादा चर्चा में बनी हुई है. आगे आपको बताते है कि Nokia ने मार्केट के कौनसा स्मार्टफ़ोन निकाला हैं.

Nokia ने निकाला हमारे इस फ़ोन वाले मार्केट में ये धाँसू फ़ोन, फ़ीचर्स तो है इसके लाजवाब

Nokia कम्पनी का कभी फ़ोन वाले मार्केट में सिक्का चलता था और लोग भी Nokia के फ़ोन नाम मात्र से ही ख़रीद लेते थे. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो Nokia कभीं फ़ोन वाले मार्केट का राजा था और इसकी मर्ज़ी के बिना मार्केट में कोई भी दूसरा स्मार्टफ़ोन नहीं आ पाता था. Nokia कम्पनी इस समय मीडिया में अपने एक नए फ़ोन के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई है जिसके लिये कहा जा रहा है कि ये फ़ोन मार्केट में सभी की लंका लगा देगा और भौकाल मचा देगा. इसी के चलते इस टाइम Nokia कम्पनी की ही बातें हो रही है. मार्केट में Nokia ने ये जो फ़ोन निकाला है उसका नाम Nokia Magic Max है जो कि एक बहुत ही शानदार और ज़बरदस्त फ़ोन है जिस्म फ़ीचर्स भर-भरकर दिए जा रहे है जिससे यह फ़ोन और भी अलग और ख़ास बनता है. आगे आपको इस फ़ोन के ख़ास फ़ीचर्स और इसकी क़ीमत के बारे में बताते है.

Nokia ने रखी है अपने इस फ़ोन की क़ीमत मात्र इतनी, ये है इसके ख़ास फ़ीचर्स

Nokia कम्पनी इस समय अपने फ़ोन Magic Max 5G नाम के फ़ोन के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई है. अपने इस फ़ोन में Nokia कम्पनी ने DSLR जैसा तगड़ा कैमरा दिया है जो कि 108MP का है जो सभी की लंका लगा देगा और लड़कियों की पहली पसंद बन जायेगा. कैमरे के साथ-साथ Nokia कम्पनी ने अपने इस फ़ोन में प्रोसेसर भी बहुत तगड़ा जिससे इस फ़ोन के हैंग होने का तो सवाल ही नहीं उठता. आपको बता दे कि Nokia कम्पनी ने अपने इस फ़ोन की क़ीमत मात्र 26 हज़ार बताई जा रही हज जिसे देकर आप इस फ़ोन को अपना बना पायेगे.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *