Breaking News
Home / खबरे / नीतीश राणा को लेकर बीच आईपीएल में आई बुरी खबर, करा बीच सड़क पर उनकी पत्नी के साथ इन दो लड़को ने गलत काम

नीतीश राणा को लेकर बीच आईपीएल में आई बुरी खबर, करा बीच सड़क पर उनकी पत्नी के साथ इन दो लड़को ने गलत काम

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए इस साल युवा खिलाड़ी नितीश राणा कप्तानी करते नजर आ रहे हैं। नितीश राणा को जैसे ही इस साल कमान सौंपी गई है उसके बाद से ही वह बहुत ज्यादा चर्चा में है। इस खिलाड़ी की लोकप्रियता सारी हदें पार कर रही हैं और मैदान पर उनके खेल के अलावा उनके परिवारिक रिश्ते के ऊपर भी लोगों की नजर बनी हुई है। आपको बता दें कि नीतीश राणा हमेशा अपनी खूबसूरत पत्नी से साची मारवाह की वजह से चर्चाओं में रहते हैं और हाल ही में एक बार फिर से नितीश राणा अपनी पत्नी की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं क्योंकि खुद उनकी पत्नी ने एक ऐसी बात बताई है जिसकी वजह से नीतीश राणा बहुत परेशान हो गए थे। आइए आपको बताते हैं हाल ही में नीतीश की पत्नी के साथ दिल्ली में ऐसी कौन सी बात हुई थी जिसकी वजह से बीते दिनों नितीश राणा बहुत परेशान चल रहे थे।

नीतीश राणा की पत्नी का पीछा करते नजर आए थे दो शख्स, साची मारवाह ने खुद बताई थी अपनी सच्चाई

नीतीश राणा जो इन दिनों कोलकाता की टीम की कप्तानी करते नजर आ रहे हैं बीते दिनों वह अपनी पत्नी की वजह से चर्चा में आ गए थे। दरअसल उनकी खूबसूरत पत्नी के बारे में यह बात सामने आई थी कि जब वह रात को गाड़ी से जा रही थी तब उनके पीछे दो लड़के पड़ गए थे जो स्कूटर पर थे और लगातार वह उनके आगे पीछे हो रहे थे। साची मारवाह ने बताया कि यही नहीं उन दोनों लड़कों ने अपने स्कूटर से उनके कार में टक्कर भी लगाई थी जिसकी वजह से वह बहुत ज्यादा परेशान हो गई थी क्योंकि उस समय वह बिल्कुल अकेली थी। आइए आपको बताते हैं दिल्ली पुलिस ने कैसे इस मामले में तुरंत ही बड़ा कदम उठाया और कुछ ऐसा किया है जिससे अब नीतीश खुश नजर आ रहे हैं।

नितीश राणा की पत्नी के साथ गलत हरकत करने वाले शख्स को पुलिस ने पकड़ा, सामने आ गई शख्स की सच्चाई

नीतीश राणा की पत्नी साची मारवाह ने बीते दिनों ही इस बात की जानकारी दी थी कि जब वह कार से घर जा रहे थे तब उसी दौरान दो लोग स्कूटर से उनका पीछा करने लगे थे। नितीश राणा की पत्नी ने इस मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी जिसके बाद पुलिस ने तुरंत ही इस मामले को गंभीरता से लिया। पुलिस ने अब शनिवार की शाम को 2 लोगों को पकड़ लिया है और नीतीश राणा की पत्नी के सामने उन्होंने की पहचान भी करवाई है। पुलिस अब इस मामले की पूछताछ कर रही है कि आखिर इन दोनों शख्स ने नीतीश राणा की पत्नी के साथ ऐसा क्यों किया है। दोनो शख्स ने इस बात को कबूल कर लिया है कि वही दोनों शख्स थे जो नीतीश राणा की पत्नी के साथ इस तरह की हरकत कर रहे थे जिसके बाद अब नीतीश राणा अपनी पत्नी के साथ सुकून से रहते नजर आ रहे हैं क्योंकि वाकई में उनके लिए यह पल बहुत परेशान करने वाला था कि उनकी पत्नी का कोई पीछा कर रहा था।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *