Breaking News
Home / खबरे / नीरज चौपड़ा ने लड़की को बाहें फैलाकर किया प्रपोज़, लड़की ने दिया ये जवाब सब ने नीरज को बोला की

नीरज चौपड़ा ने लड़की को बाहें फैलाकर किया प्रपोज़, लड़की ने दिया ये जवाब सब ने नीरज को बोला की

नीरज चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है. आपको बता दे कि यह नीरज चोपड़ा और कोई नही बल्कि वही है जिन्होंने हालहि में हुए टोक्यो ओलिम्पिक मे भारत को गोल्ड मैडल जीताया था. नीरज चोपड़ा ने भारत को जेवलिन थ्रो में गोल्ड मैडल जीताया था. इसी के चलते आज के समय मे नीरज चोपड़ा को पूरा देश जानता हैं यहा तक कि पूरे देश ही नही बल्कि पूरी दुनिया नीरज चोपड़ा को जानती हैं. नीरज चोपड़ा को खुद भारत के प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी जी सम्मानित किया है. नीरज चोपड़ा को गोल्ड मैडल जीतने के बाद भारत की केंद्र सरकार ने उनका बहुत ज्यादा सम्मान किया इसके अलावा उन्हें पुरस्कार में करोड़ो रूपए दिए है क्योंकि नीरज चोपड़ा ने पूरी दुनिया मे भारत देश नाम रोशन किया है. इसके अलावा नीरज चोपड़ा को भारत की राज्य सरकारो ने भी पुरस्कार में काफी पैसे दिए हैं. नीरज चोपड़ा के पास वर्थमान समय मे किसी भी चीज की कमी नही हैं.

रियलिटी शो में जाकर सबके सामने कर दिया नीरज चोपड़ा ने इस लड़कीं को पुरपोज़

इन दिनों नीराज चोपड़ा बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं इसके वजह एक लड़की हैं जिसे नीरज चोपड़ा ने काफी लोगो के सामने पुरपोज़ किया हैं. आइये आपको बताते हैं कि वह लड़कीं को हैं जिसकी वजह से नीरज चोपड़ा सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं. नीरज चोपड़ा भारत की बड़ी हस्ती बन चुके हैं क्योंकि उन्होंने देश का नाम पूरी दुनिया मे रोशन किया हैं. नीरज चोपड़ा के बारे में बताए तो वह भारत मे किसी सेलिब्रिटी से बिल्कुल भी कम नही है ऐसा इसलिए क्योंकि जब से नीरज चोपड़ा गोल्ड मैडल जीत कर भारत आए है उन्हें बहुत सारे रियलिटी शोज से गेस्ट के तौर पर बुलाने के लिए इनविटेशन आ रहे हैं. इसी के चलते नीरज चोपड़ा पिछले कुछ दिनों से रियलिटी शो में नज़र आ रहे हैं. ऐसे ही एक रियलिटी शो के दौरान नीरज चोपड़ा ने शो की जज को ही अपनी बाए फैलाकर पुरपोज़ कर दिया.

डांस प्लस शो में जाकर नीरज चोपड़ा ने वहां की कप्तान को ही कर दिया पुरपोज़

नीरज चोपड़ा ने एक बहुत बड़ी डांसर को अपने ही अंदाज में पुरपोज़ कर दिया है जिसके चलते नीरज चोपड़ा के पुरपोज़ करता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है. नीरज चोपड़ा जिस डांस शो में गए थे उसका नाम डांस प्लस है जो कि एक बहुत ही बेहतरीन रियलिटी डांस शो है. शो के दौरान नीरज चोपड़ा को शो की कैप्टन शक्ति मोहन ने पुरपोज़ करने के लिए बोला जिसके चलते नीरज चोपड़ा ने अपने ही देशी अंदाज़ में शक्ति मोहन को पुरपोज़ कर दिया. नीरज चोपड़ा ने जिस अंदाज में शक्ति को पुरपोज़ किया वह मना नही कर पाई लेकिन आपको बता दे कि शो के दौरान नीरज चोपड़ा और शक्ति मोहन के बीच मे जो कुछ भी हुआ वह मजाक में ही हुआ था क्योंकि वह सभी शो में राघव की मजाक बनाना चाहते थे लेकिन अगर सच बताए तो शक्ति मोहन का नीरज चोपड़ा पर दिल आ गया था.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.