Breaking News
Home / खबरे / नरगिस फ़ाख़री ने बोली बड़ी बात काम पाने के लिए बड़े लोगों को करना पड़ता है खुश, बितानी पड़ती है साथ में रात

नरगिस फ़ाख़री ने बोली बड़ी बात काम पाने के लिए बड़े लोगों को करना पड़ता है खुश, बितानी पड़ती है साथ में रात

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बहुत सारी अच्छी बातें है तो बहुत सारी ऐसी बुरी भी बाते है जिनसे अभी तक बहुत सारे लोग बेख़बर है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बहुत सारे अनसुने सच है जिनसे सभी लोग बेखर है. हालहिं में बॉलीवुड का एक बहुत बड़ा सच सामने आया है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बाते हो रही है और इस बॉलीवुड इंडस्ट्री की काफी ज्यादा आलोचना हो रही है. आपको बता दे कि हालहिं में बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने बॉलीवुड की एक ऐसी सच्चाई बताई है जिसके चलते हर तरफ इस फ़िल्म इंडस्ट्री की बुराई हो रही है और इसकी काफी आलोचना हो रही है. नर्गिस फख़िर ने बॉलीवुड की असली सच्चाई बताते हुए कहा है अगर किसी लड़कीं को बॉलीवुड में फिल्मे चाइए या काम चाइए तो उन्हें बड़े लोगो को खुश करना पड़ता है और उनके साथ राते गुजरानी पड़ती है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है आखिर नर्गिस फाखरी ने बॉलीवुड के बारे में इतनी बड़ी बात क्यों बोली है.

नर्गिस फाखरी भी गुज़री है इस दौर से, करना पड़ा था बड़े लोगो को खुश

नर्गिस फाखरी बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री है जिन्हें आज के समय मे पूरा बॉलीवुड जनता है. नर्गिस फख़िर ने बॉलीवुड में अपने अभी तक के कैरियर में काफी सारी हिट फिल्मों में काम किया है और लोगो को अपना दीवाना बना रखा है. हालहिं में नर्गिस फाखरी का एक बहुत बड़ा बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि ” बॉलीवुड में काम पाने के लिए बड़े लोगो के साथ राते गुजरानी पड़ती है और उन्हें खुश करना पड़ता है”. नर्गिस फाखरी ने ऐसा इसलिए बोला क्योंकि वह भी इस दौर से गुज़र चुकी है और यह बात खुद नर्गिस ने साफ शब्दों में बोली है. नर्गिस ने बताया कि उन्हें भी बॉलीवुड में काम पाने के लिए बड़े लोगो को खुश करना पड़ा था. नर्गिस फख़िरी के इस बयान को सुनने के बाद सभी लोग हैरान ही गए और इसी के चलते वर्तमान समय मे पूरे बॉलीवुड की आलोचना हो रही है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि नर्गिस फाखरी के इस दर्द के बारे में बताते है जिसके सामने आने के बाद पूरे बॉलीवुड की आलोचना हो रही है.

नर्गिस फाखरी का दर्द आया सामने, बोले “फिल्मो में काम पाने के लिए किया था बड़े लोगो को खुश”

बॉलीवुड इंडस्ट्री, इस इंडस्ट्री को भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है और इस इंडस्ट्री में काम करने वाले अभिनेता और अभिनेत्रियो को पूरी दुनिया मे पसन्द किया जाता है. हालहिं में बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री नर्गिस फाखरी ने बॉलीवुड की बुरी सच्चाई से पर्दा उठाया है जिससे अभी तक सभी लोग बेख़बर थे और इतना ही नही नरगिस फाखरी ने खुद ने इस चीज का सामना किया था. नर्गिस फ़ख़री ने अपना दर्द बताते हुए कहा कि जब वह बॉलीवुड में काम पाना चाहती थी तो उन्हें बॉलीवुड के बड़े लोगो यानी कि डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स को खुश करना पड़ा था और उनके साथ ना चाहते हुए भी गलत काम करना पड़ा था. नर्गिस फाखरी ने बॉलीवुड की सच्चाई बताते हुए कहा कि अगर इस फ़िल्म इंडस्ट्री में काम चाइए तो बड़े लोगो को खुश करना पड़ता है और उनकी हर बात माननी पड़ती है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.