Breaking News
Home / खबरे / मुकेश अम्बानी से भी ज़्यादा अमीर है उनके ये 2 पड़ोसी, आप भी जानोगे इनके ऐशों आराम तो भूल जाओगे अम्बानी को भी

मुकेश अम्बानी से भी ज़्यादा अमीर है उनके ये 2 पड़ोसी, आप भी जानोगे इनके ऐशों आराम तो भूल जाओगे अम्बानी को भी

मुकेश अम्बानी को आज के समय में भारत का हर एक बच्चा काफी अच्छे से जनता है ये भारत में सबसे बड़े व्यापारियों में से एक है जिन्होंने आज तक काफी पैसा कमाया है और आज इनके पास बेशुमार सम्पति है जो की इनको आने वाले समय में कम नहीं पडने वाला है और सभी अक्सर इनकी बेशमर सम्पत्ति को लेकर चर्चा करते रहते है क्योकि ये कोई न कोई कीमती वस्तु को लेकर चर्चा में ही रहते है।

लेकिन आज ये एक अलग ही खबर को लेकर मिडिया में चर्चा में बने हुए है अभी हालही में खबर सामने आई है की मुकेश अम्बानी के पडोसी भी कुछ कम नहीं है उनके घर के पास में रहने वाले पडोसी काफी आमिर है और उन्ही की खबर अब सामने आ चुकी है अब सभी को थी जानना है की मुकेश अम्बानी के घर के पास में कोनसे आमिर लोग रहते है तो आइये आपको आगे के आर्टिकल में इस खबर के बारे में विस्तार से।

मुकेश अम्बानी के पड़ौसी है इतने आमिर, रहते है इनके घर के पास भी आमिर पडोसी देखे

मुकेश अम्बानी इस समय मिडिया में काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए है क्योकि मुकेश अम्बानी का घर ऐंटिलिया दुनिया का सबसे महंगा और शानदार घर ने से एक है और इसी के साथ ये भी खबर आई है की मुंबई के जिस तरफ उनका घर है वो पूरी जगह अमीरो का इलाका बताया जाता है और इसी में मुकेश अम्बानी के साथ और भी ऐसे आमिर लोग रहते है जिनके पास भी करोड़ो की सम्पति है आपको बता दे की यस बैंक के फाउंडर राणा कपूर भी मुकेश अम्बानी के पडोसी है जिन्होंने 128 करोड़ में अपार्टमेंट खरीदा था और आज ये करोड़पति है इसी के साथ इनकी और भी काफी सम्पत्ति है इनके अलावा नटराज चंद्रशेखरन टाटा संस के चेयरमैन है जो की अपने परिवार के साथ इसी इलाके में रहते हैं इन्होने अभी हालही में एक टॉवर में 11वें और 12वें फ्लोर पर डुप्लेक्स फ्लेट खरीदा था। जो कि 100 करोड़ रुपये का है इनके साथ में और भी काफी पडोसी रहते है जिनके बारे में आपको आगे के आर्टिकल में आपको आगे में आर्टिकल में बताते है।

मुकेश अम्बानी के घर के पास रहते है ये लोग, जिनके पास भी है करोड़ो की सम्पत्ति देखे

मुकेश अम्बानी वर्तमान समय में काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए है क्योकि अभी हालही में खबर सामने आई है की उनके घर के पास में भी करोड़ो के सम्पत्ति के मालिक रहते है जिनके पास करोड़ो की सम्पत्ति है और सभी इस समय उनके बारे में ही जानना चाहते है तो आपको बता दे की मोतीलाल भी अंबानी के पड़ोसियों में से एक है मोतीलाल ओसवाल ने अम्बानी के घर के पास ही 33 करोड़ रुपए का डुप्लेक्स साउथ टावर में खरीदा है इनके अलावा जेएसडब्ल्यू ग्रुप ऑफ कम्पनी के सीईओ प्रशांत जैन जो की भारतीय अरबपति उद्योगपति हैं वे जेएसडब्ल्यू ग्रुप ऑफ कंपनीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक हैं प्रशांत जैन भी अंबानी के पड़ोसी है प्रशांत जैन ने भी पिछले साल इसी इलाके में 45 करोड़ रुपए का एक डुप्लेक्स फ्लैट खरीदा है जिसमे अपने परिवार के साथ रह रहे है ऐसे और भी काफी लोग रहते है जो की करोड़पति है।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *