Breaking News
Home / खबरे / मिडिल क्लास लोगों का सपना पूरा करने आ गया है मार्केट में ये धाँसू फ़ोन, कीमत भी है मात्र इतनी कि सुनते ही जाओगे ख़रीदने

मिडिल क्लास लोगों का सपना पूरा करने आ गया है मार्केट में ये धाँसू फ़ोन, कीमत भी है मात्र इतनी कि सुनते ही जाओगे ख़रीदने

मोटरोला 90 के दशक की एक ऐसी मोबाइल कंपनी है जो अपनी विश्वसनीयता के लिए पहचानी जाती है। अपनी मजबूती के दम पर एक अलग पहचान बनाने वाली मोटरोला कंपनी ने 5G कनेक्टिविटी के साथ पिछले कुछ समय में कई ऐसे दमदार स्मार्टफोन का निर्माण किया है जो लोगों की पहली पसंद बनते जा रहे हैं। हाल ही में साल 2023 में अब मोटोरोला ने कम बजट वाले लोगों के लिए शानदार स्मार्टफोन का निर्माण किया है जिसकी खासियत लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रही है। आपको बता दें कि आजकल 5जी कनेक्टिविटी के साथ जो भी स्मार्टफोन मार्केट में आ रहे हैं उनकी कीमतें इतनी ज्यादा होती है कि लोग चाह कर भी उसे अपना नहीं बना पाते हैं लेकिन अब मोटोरोला ने उन लोगों के लिए सारी परेशानियां दूर कर दी है। आइए आपको बताते हैं मोटोरोला का वह कौन सा धाकड़ स्मार्टफोन बहुत कम कीमत में ही दमदार खासियत के साथ आ गया है।

मोटरोला के इस दमदार स्मार्टफोन को मात्र इतनी कीमत में बना ले अपना, खासियत देखकर दीवानी हुई लड़कियां

मोटोरोला इन दिनों अपने नए स्मार्टफोन की वजह से लोगों के बीच खूब सुर्खियों में है। बात करें इसके धाकड़ स्मार्टफोन ई 32एस नाम के एक मॉडल को मोटोरोला ने मार्केट में पेश किया है। इस स्मार्टफोन के कैमरे की खासियत की तो इसमें आपको 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है। वहीं इसके साथ आपको ultra-wide लेंस की सुविधा मिलती है जिसकी वजह से आप अंधेरे में शानदार तस्वीर निकाल सकते हैं। इसमें सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो बहुत ही शानदार है। 6.5 सेंटीमीटर डिस्प्ले साइज के साथ इसमें आपको 5000mah की दमदार बैटरी मिलती है जो इस स्मार्टफोन को आसानी से 2 दिनों तक चला सकती है। आइए आपको बताते हैं इतनी खासियत के बाद इसकी और कौन सी दूसरी विशेषताएं हैं जिसके बाद भी इस स्मार्टफोन की कीमत बहुत कम होने जा रही है।

मोटोरोला के इस धाकड़ स्मार्टफोन को मात्र इतनी कीमत में बना ले अपना, पहली नजर में ही हो रहे हैं लोग दीवाने

मोटरोला के नए दमदार स्मार्टफोन की खासियत लोगों को खूब पसंद आ रही है। बात करे इस स्मार्टफोन के चार्जर की तो इस फोन के साथ आपको 15 वाट का सुपर फास्ट चार्जर मिलता है जिससे आप 1 घंटे से भी कम समय में इस दमदार स्मार्टफोन को चार्ज कर सकते हैं। इतनी शानदार खासियत के बाद जब बात इसकी कीमतों की आती है तब इसके बारे में आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट में आता है। बात करें इसके सबसे टॉप वेरियंट की तो 4GB रैम और 128GB स्टोरेज क्षमता वाले स्मार्टफोन की कीमत ₹9999 बताई जा रही है। जिस किसी ने भी इस दमदार स्मार्टफोन की खासियत के बाद उसकी कीमत के बारे में सुना है तब सभी लोग मोटोरोला का शुक्रिया करते नजर आ रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि मोटोरोला ने कम बजट वाले लोगों को ध्यान में रखकर ही इस स्मार्टफोन का निर्माण किया है जिसकी वजह से ही सभी लोग अब जमकर मोटोरोला कंपनी की तारीफ कर रहे हैं जिसने मध्यम वर्ग के लोगों को ध्यान में रखकर इस स्मार्टफोन का निर्माण किया है।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *