Breaking News
Home / खबरे / मात्र 4 लाख रुपए देकर अपने घर ले आइए महिंद्रा की इस नई स्कॉर्पियो, अगर आप भी चाहते है इसे ख़रीदने तो बस कर लेना ये काम

मात्र 4 लाख रुपए देकर अपने घर ले आइए महिंद्रा की इस नई स्कॉर्पियो, अगर आप भी चाहते है इसे ख़रीदने तो बस कर लेना ये काम

स्कॉर्पियो वो गाड़ी है जो कि पिछले कई सालों से करोड़ों लोगो की पहली पसंद बनी हुई है. स्कॉर्पियो के लिए बोला जाता है कि ये गाड़ी आज भी दबंग लोगों कि पहली पसंद बन चुकी हैं. महिंद्रा की स्कॉर्पियो एक काफ़ी दमख़म और रोले वाली गाड़ी है जिसे की ज़्यादातर सिर्फ़ और सिर्फ़ दबंग लोग ही चालत है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो महिंद्रा बोलेरो दबंग लोगों की ही पहली पसंद है. महिंद्रा की गाड़ियों के लिए बोला जाता है कि उसमे चाहे कुछ हो या ना हो लेकिन इसकी गाड़ियों में दम काफ़ी होता है. आपको बता दे कि महिंद्रा की जो स्कॉर्पियो है उसे नेता लोग भी अपने क़ाफ़िले में शामिल रखते है और अभी हालही में जब वेस्ट बंगाल की मुख्यमंत्री श्री ममता बनर्जी इस सधी के महानायक अमिताभ बच्चन के घर पर उन्हें राखी बांधने गई थी तो स्कॉर्पियो के ही क़ाफ़िले में गई थी. इसी बीच अभी हालही में एक बड़ी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि सिर्फ़ 4 लाख रुपए में ही महिंद्रा की स्कॉर्पियो को अपना बना सकते है और इसे अपने घर ला सकते है. आगे आपको आर्टकिल में महिंद्रा की स्कॉर्पियो पर निकले इस ऑफर के बारे में बताते है.

महिंद्रा की स्कॉर्पियो पर निकला तगड़ा ऑफर, ले जा सकते है सिर्फ़ इतने रुपए में इसे अपने घर

महिंद्रा एक बड़ी ही दमख़म रखने वाली गाड़ियाँ बनाने वाली कंपनी है जो कि आज से नहीं बल्कि पिछले कई सालों से इस ऑटोमोबाइल वाली इंडस्ट्री पर राज कर रही है और करोड़ों लोगों की पहली पसंद बनी हुई है. महिंद्रा की गाड़ियाँ काफ़ी चलती है और लोग भी इन्हें बहुत ही पसंद करते हैं. इस समय महिंद्रा की स्कॉर्पियो के ऊपर तगड़ा ऑफर निकला हुआ है जिसके चलते इस समय पूरे देश भर में इसके ही चर्चे है ऐसा इसलिए क्योंकि महिंद्रा कि स्कॉर्पियो गाड़ी अब सिर्फ़ 4 लाख रुपए देकर उसे आप अपना बना सकते है और ख़रीद कर घर ला सकते हैं. जी हाँ यह बात बिल्कुल सत्य है कि अगर आपकी जेब में 4 लाख रुपये है तो आप स्कॉर्पियो को अपना बना सकते है और उसे अपने घर के जा सकते है. स्कॉर्पियो पर ये ऑफर देकर अब लोगो का ख़रीदने के लिए दिल मचल चुका है और हर कोई इसे ख़रीदना चाहता है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि कैसे सिर्फ़ 4 लाख रुपए देकर महिंद्रा की स्कॉर्पियो को अपना बना सकते है.

सिर्फ़ 4 लाख रुपये देकर इस तरह बना सकते है महिंद्रा स्कॉर्पियो को अपना, आप भी पढ़ोगे तो लगेगा पता

महिंद्रा की स्कॉर्पियो गाड़ी इस समय काफ़ी चर्चा में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि महिंद्रा की स्कॉर्पियो पर अभी हालही में एक ज़बरदस्त ऑफर निकला है जिसके चलते अब लोग महिंद्रा कि स्कॉर्पियो को ख़रीदने के लिए लाइन में लगे हुए है. महिंद्रा की स्कॉर्पियो की को आप सिर्फ़ अब 4 लाख रुपए देकर अपने घर ला सकते है ऐसा इसलिए क्योंकि महिंद्रा कि स्कॉर्पियो की कुल क़ीमत 20 लाख रुपये है और आप कुल क़ीमत का सिर्फ़ 20% देकर स्कॉर्पियो को अपना बना सकते है ऐसा इसलिए क्योंकि महिंद्रा ने अपनी स्कॉर्पियो पर क़ीमत का सिर्फ़ 20% ही डाउनपेमेंट रखा है जो कि लगभग 4 लाख रुपये होता है. यानी की सिर्फ़ 4 लाख रुपए देकर महिंद्रा की स्कॉर्पियो को आप घर ला सकते है और बाक़ी की बची हूँ रक़म की आसान किश्ते भी बंध जाएगी जिसके चलते आपको ज़्यादा भोज भी नहीं लगेगा पैसे चुकाने में. महिंद्रा के इसी ऑफर के चलते अब दबंग लोग स्कॉर्पियो ख़रीदने में लगे हुए है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *