Breaking News
Home / खबरे / Mahindra ने निकाल दी अपनी Thar और Scorpio को इस नए अवतार ने, अभी जाओ ख़रीदने

Mahindra ने निकाल दी अपनी Thar और Scorpio को इस नए अवतार ने, अभी जाओ ख़रीदने

Mahindra कंपनी भारत के ऑटोमोबाइल वाले मार्केट में आज से नहीं बल्कि कई सालों से राज कर रही है जिसके कारण Mahindra कंपनी को बच्चा-बच्चन जानता है. Mahindra की गाड़ियों के ऊपर हमारे देश में लोगों की अंधा विश्वास हो गया है जिसके कारण लोग आँखें बंद करके Mahindra की गाड़ियाँ ख़रीद लेते है. वर्तमान समय में Mahindra कंपनी मीडिया ने एक कारण से काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है जो कि यह है कि Mahindra ने अपनी सबसे ज़्यादा बिकने वाली गाड़ी Thar और Scorpio है जो कि लोग आँखें बंद करके ख़रीद लेते है. इन दोनों गाड़ियों की Mahindra कंपनी ने एक नए अवतार में निकालने की प्लानिंग कर ली है जिसकी पूरी उम्मीद है कि ये लोगों को खूब पसंद आने वाली है. यही कारण है कि इस समय पूरे देश भर में इन्ही गाड़ियों के चर्चे है. Mahindra की इन दोनों गाड़ियों का नया अवतार लोगों को खूब भाने लगा है. आगे आपको बताते है कि Mahindra की गाड़ियाँ इस कौनसे अवतार में आ चुकी है.

यह भी पढ़े- विराट कोहली के फिर से बता बनने के बाद आई एक बुरी ख़बर, उठाने वाली है BCCI विराट को लेकर ये ग़लत कदम

Mahindra कम्पनी ने करा बड़ा ऐलान, इस अवतार में निकालने जा रहे है अपनी Thar और Scorpio

Mahindra कंपनी का आज की तारीख़ में पूरी दुनिया में सिक्का चलता है और लोग भी Mahindra की गाड़ी चलाना बहुत ज़्यादा पसंद करते है. वर्तमान समय में Mahindra की गाड़ियाँ मीडिया में एक कारण से सुर्ख़ियों में बनी हुई है क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही एक ऐलान हुआ है कि Mahindra अपनी Scorpio और Thar गाड़ी का एक नया लुक देने जा रही है जो कि लोगों को बहुत ज़्यादा रास आएगी. इतना ही नहीं बल्कि दबंग लोग जिनकी Scorpio और Thar गाड़ी पहली पसंद है. Mahindra ने अपनी इन दोनों गाड़ियों को थोड़ा अपग्रेड किया है जिसके कारण अब लोग इसे ख़रीदने के लिए तैयार खड़े है और हर जगह इनकी ही बातें हो रही है. Mahindra ने अपनी जो Scorpio क्लासिक गाड़ी है उसके अंदर एक रॉयल कलर दिया है जिसमे यह गाड़ी आएगी. इस कलर के बारे में बताए तो इसका नाम स्टील ब्लैक शेड है जो कि एक बहुत ही शानदार कलर है. आगे आपको बताते है कि Mahindra ने अब अपनी इन दोनों गाड़ियों के इस स्पेशल एडिशन की क़ीमत कितनी रखी है.

यह भी पढ़े- Apple जल्द ही लॉन्च करने वाला है अपना ये फोल्डेबल फोन, Samsung को देगा पूरी टक्कर

Mahindra दे रहा है इतने में अपनी Scorpio और Thar का स्पेशल एडिशन, पढ़ोगे तो लगेगा पता

Mahindra कंपनी इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है क्यूँकि अभी ख़बर आई है कि Mahindra ने अपनी Scorpio और Thar गाड़ी में एक नया कलर दे दिया है और थोड़ा सा मॉडिफाई भी कर दिया है जिससे लोगों को ये पसंद आए. इतनी सी चीज करते है ये दोनों गाड़ियाँ इस कलर के साथ स्पेशल बन गई जिसके कारण अगर आप इस स्पेशल कलर में गाड़ी लेते हो तो वह नार्मल कलर वाली गाड़ी से महँगी आएगी. Mahindra Scorpio की ये न्यू एडिशन वाली गाड़ी लगभग 20 लाख की होगी और स्पेशल एडिशन वाली Thar की क़ीमत भी साधारण Thar से लगभग 50 हज़ार से 1 लाख तक है.

यह भी पढ़े- Mahindra अब मार्केट में लॉन्च करने जा रहा है ये 3 धांसू गाड़ियाँ, फ़ीचर्स भी है इसके ऐसे बवाल

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *