Breaking News
Home / खबरे / Samsung अपनी इस दमदार स्मार्टफोन से कर सकती है आईफोन की मार्केट से छुट्टी, बनेगा अमीर लोगो की अब ये पहली पसंद

Samsung अपनी इस दमदार स्मार्टफोन से कर सकती है आईफोन की मार्केट से छुट्टी, बनेगा अमीर लोगो की अब ये पहली पसंद

Samsung स्मार्टफोन बनाने वाली एक ऐसी विश्वसनीय कंपनी है जिसके ऊपर पूरी दुनिया की नजर बनी रहती है। Samsung के डिवाइस पिछले कुछ समय में लोगों की पहली पसंद बन चुके हैं और अब Samsung अपनी एक ऐसी फोन को लॉन्च करने वाली है जो मार्केट से आईफोन की लगभग छुट्टी कर देगी। आपको बता दे की Samsung फ्लैगशिप डिवाइस बनाने के मामले में सबसे आगे नजर आती है और उसकी आने वाली डिवाइस एक फ्लैगशिप ही हो सकती है जिसके मॉडल की जानकारी और उसकी खूबियां लोगों के पास लांच होने के पहले ही आ गई है जिसे देखकर सभी लोग इसके दीवाने हो चुके हैं। आइए आपको बताते हैं Samsung के उस कौन से आने वाले स्मार्टफोन की खूबियां लीक हो गई है जिसे देखकर सभी लोग अब इस स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं और यह कहते नजर आ रहे हैं कि यह फोन आईफोन की मार्केट से छुट्टी कर देगी।

Samsung गैलेक्सी s23 के इस नए वर्जन को करेगी लॉन्च, खूबियां आ गई सबके सामने

Samsung इन दिनों अपनी आने वाली मॉडल गैलेक्सी s23 के नए वर्जन को लॉन्च करने की तैयारी में है। आपको बता दे कि वह अपनी s23 के fe मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी में है जिसकी खूबियां अब सबके सामने आ गई है। बात करें इस दमदार स्मार्टफोन के खूबियों की तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल के साथ ट्रिपल कैमरे का सेटअप मिलेगा जो बहुत दमदार होने वाला है। यही नहीं इसमें सेल्फी के लिए 10 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। बात करें इसकी बैट्री कैपेसिटी की तो इसमें आपको 4500 एमएएच की दमदार बैट्री कैपेसिटी मिलेगी और उसके साथ 25 वाट का सुपर फास्ट चार्जर भी आपको मिलने वाला है। आइएआपको बताते हैं इस फोन की अनुमानित कीमत कितनी हो सकती है जिसे सुनकर सभी लोग इसका इंतजार करने लगे हैं।

Samsung के इस नए डिवाइस की कीमत होगी मात्र इतनी, हो चुके हैं सभी लोग अब इसके दीवाने

Samsung इन दिनों एक बार फिर से मार्केट में अपनी पकड़ बनाने के लिए अपनी s23 के नए मॉडल को लाने वाली है। इसकी खूबियों को जब लोगों ने देखा है तब सभी लोग इसके दीवाने हो चुके हैं क्योंकि 5G कनेक्टिविटी के साथ यह दमदार स्मार्टफोन एंड्राइड 13 के प्लेटफार्म पर काम करेगा। बेहतरीन खासियत के बाद इसकी अनुमानित कीमतों का जिक्र भी अब सबके सामने हो गया है जिसे सुनकर सभी लोग इसके दीवाने हो चुके हैं क्योंकि इसकी खासियत के आगे इसकी कीमत बहुत कम रखी गई है। उम्मीद जताई जा रही है कि Samsung के इस फ्लैगशिप फोन की शुरुआती कीमत मात्र ₹29000 हो सकती है। जिस किसी ने भी Samsung के इस फ्लैगशिप फोन की खासियत और इसकी अनुमानित कीमत के बारे में सुना है तब सभी लोग इसके दीवाने हो चुके हैं और यह कहते नजर आ रहे हैं कि वाकई में यह स्मार्टफोन जब मार्केट में आएगा तब आईफोन की छुट्टी तय है जिसकी वजह से ही सभी लोग अभी बेसब्री से इस स्मार्टफोन के आने का इंतजार करने लगे हैं।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *