Breaking News
Home / खबरे / सैमसंग का यह बजट स्मार्टफोन करेगा अब आईफोन की नाक में दम, होगा अब हर ग़रीब का फ़ोन ख़रीदने का सपना पूरा

सैमसंग का यह बजट स्मार्टफोन करेगा अब आईफोन की नाक में दम, होगा अब हर ग़रीब का फ़ोन ख़रीदने का सपना पूरा

मार्केट में बात जब सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन कंपनी की आती है तब उसमें सबसे पहले लोग एप्पल के आईफोन का नाम लेते नजर आते हैं। हर किसी का यही मानना होता है की गुणवत्ता और लंबी अवधि के लिए एप्पल के आईफोन से बेहतरीन स्मार्टफोन और कोई नहीं हो सकते। लेकिन पिछले कुछ समय में सैमसंग ने मिड बजट रेंज में कई ऐसे दमदार स्मार्टफोन का निर्माण किया है जिसकी खूबियां लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आई है और हाल ही में अब सैमसंग एक बार फिर से अपने बजट को ध्यान में रखते हुए एक ऐसे स्मार्टफोन को मार्केट में लाने जा रहा है जो लोगों को बहुत पसंद आ रही है और सभी लोग इसे साल 2023 का नंबर एक स्मार्टफोन कहते हैं नजर आ रहे हैं। आइए आपको बताते हैं सैमसंग अपने कौन से उस दमदार स्मार्टफोन को मार्केट में उतारने की तैयारी कर चुका है जिसकी खूबियां अब सबके सामने आ चुकी है और सभी लोग इसे देखते ही दीवाने हुए जा रहे हैं।

सैमसंग का a25 बन चुका है लोगों की पहली पसंद, कर रहे हैं सभी लोग इस स्मार्टफोन की खूब तारीफ

सैमसंग ने हाल ही में अब अपनी ए सीरीज की नई मॉडल 25 को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है। यह स्मार्टफोन अगले महीने लॉन्च होगा जो 5G कनेक्टिविटी के साथ में आएगा। 6.25 सेंटीमीटर के खूबसूरत डिस्प्ले के साथ इसमें आपको कॉरिंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन मिलेगा। बात करें इस स्मार्टफोन के कैमरे की तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया हुआ है। इस खूबसूरत स्मार्टफोन में आपको 5000 एमएएच की दमदार बैटरी मिलेगी इसके साथ एक फास्ट चार्जर का विकल्प भी लोगों को दिया गया है। आइए आपको बताते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत कितनी होने जा रही है जिसे सुनकर लोग इसे सबसे बेहतरीन कहते नजर आ रहे हैं।

सैमसंग के a25 की कीमत होने जा रही है मात्र इतनी, बजट में यह फोन है सबसे धांसू

सैमसंग के आने वाले स्मार्टफोन a25 की खूबियां सबके सामने पहले ही लीक हो चुकी है। इस फोन का बेहतरीन डिस्प्ले और इसकी खासियत तो लोगों को पसंद आ ही रही थी साथ में अब इसकी कीमत भी जब लोगों ने जानी है तब इसे साल 2023 का सबसे बेहतरीन बजट वाला स्मार्टफोन कहते नजर आ रहे हैं। आपको बता दे की सैमसंग हमेशा ही मध्यम वर्ग के लोगों को ध्यान में रखकर स्मार्टफोन का निर्माण करता है और उसके इस नए स्मार्टफोन में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला है। उम्मीद जताई जा रही है कि सैमसंग का यह जबरदस्त स्मार्टफोन आप सिर्फ 15000 में अपना बना सकते हैं। जिस किसी ने भी इसकी अनुमानित कीमतों के बारे में सुना है तब सभी लोग इसे साल 2023 की सबसे बेहतरीन डिवाइस कहने लगे हैं और यह कहते नजर आ रहे हैं कि अगले महीने लांच होने वाले इस स्मार्टफोन को इस साल का सबसे बेहतरीन फोन भी माना जा सकता है क्योंकि हर तकनीकी खासियत से लैस इस स्मार्टफोन की कीमत बहुत कम है।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *