Breaking News
Home / खबरे / Apple के इस Iphone पर मिल रही है भारी छूट, बना ले मात्र इतने रुपये में इसे अपना वरना नहीं मिलेगा ये सुनहरा मौक़ा

Apple के इस Iphone पर मिल रही है भारी छूट, बना ले मात्र इतने रुपये में इसे अपना वरना नहीं मिलेगा ये सुनहरा मौक़ा

एप्पल के द्वारा निर्माण किए गए आईफोन लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आते हैं। एप्पल द्वारा जो सबसे लेटेस्ट आईफोन का निर्माण किया गया है वह उसकी 14 सीरीज है जो लोगों की सबसे मन पसंदीदा मोबाइल बन चुकी है। पिछले 1 साल में इस स्मार्टफोन की बिक्री में काफी तेजी देखी गई है जिसकी वजह से ही लोग एप्पल के इस आईफोन 14 को खूब पसंद करते हैं और सब की यही इच्छा होती है कि वह इस स्मार्टफोन को अपना बना ले।हालांकि बढ़ी हुई कीमतों की वजह से यह मुमकिन नहीं हो पाता है क्योंकि आईफोन की कीमतें आमतौर पर काफी ज्यादा होती है। लेकिन अब फ्लिपकार्ट आपके लिए ऐसा शानदार ऑफर लेकर आ गई है कि इस स्मार्टफोन पर आपको भारी छूट मिल रही है और एप्पल के आईफोन 14 को आप बहुत कम कीमत में ही अपना बना सकते हैं। जिस किसी ने भी पहली बार में इस खबर को सुना है तब उसे अपने कानों पर यकीन नहीं हुआ है लेकिन आइए आपको बताते हैं एप्पल के आईफोन 14 पर आपको कितनी बड़ी छूट मिलने वाली है।

आईफोन 14 पर मिलेगी अब आपको भारी छूट, मात्र इतनी हो गई है इसकी कीमत

एप्पल के द्वारा लांच किए गए आईफोन 14 लोगों को बहुत पसंद आए थे। लेकिन लांच होने के 1 साल बाद भी इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत अभी भी लगभग 84 हजार रुपए है। जिसकी वजह से ही आम लोगों की पहुंच से यह स्मार्टफोन बाहर है। लेकिन फ्लिपकार्ट ने अब आम लोगों की सहूलियत के लिए इस स्मार्टफोन पर ऐसा बंपर डिस्काउंट दिया है कि अब कोई भी व्यक्ति इस शानदार स्मार्टफोन को अपना बना सकता है क्योंकि इसकी कीमत अब डिस्काउंट के बाद बहुत कम हो गई है। आइए आपको बताते हैं एप्पल के इस दमदार स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट पर कैसे इसकी कीमत से 12000 कम में प्राप्त कर सकते हैं।

फ्लिपकार्ट पर इस तरह से प्राप्त करें 12000 का डिस्काउंट, नहीं मिलेगा आपको दोबारा यह सुनहरा मौका

एप्पल के आईफोन को हर कोई अपना बनाना चाहता है लेकिन बढ़ी हुई कीमतों की वजह से यह मुमकिन नहीं हो पाता है। लेकिन फ्लिपकार्ट ने अब आईफ़ोन 14 पर इतनी भारी छूट दे दी है कि हर कोई इस स्मार्टफोन को अपना बना सकता है। दरअसल इस कंपनी ने 84000 के आईफोन 14 को मात्र 72000 में देने का निर्णय किया है जिसकी वजह से सभी लोग खुशी से झूम उठे हैं। दरअसल इस 12000 के डिस्काउंट को अपना बनाने के लिए आपको पहले तो एचडीएफसी के कार्ड का इस्तेमाल करना होगा जिसकी वजह से आपको ₹4000 की छूट तुरंत ही मिल जाती है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट ने आईफोन के 14 मॉडल के लिए एक्सचेंज ऑफर निकाला है जिसे आप अपने पुराने मोबाइल को देकर ₹8000 की छूट और अलग से प्राप्त कर सकते हैं। इसकी वजह से आप एप्पल के स्मार्टफोन पर 12000 की छूट पा सकते हैं जिसकी वजह से यह 84000 का स्मार्टफोन आपको सिर्फ 72000 में मिल जाएगा जिसकी वजह से ही सभी लोग अब बहुत ही शानदार ढंग से आईफोन 14 को अपना बनाने में लगे हुए हैं क्योंकि फ्लिपकार्ट ने यह बहुत ही शानदार ऑफर निकाला है।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *