Breaking News
Home / खबरे / दिवाली पर मिला Mahindra की नई Bolero पर 1 लाख का ऑफर, उठा लो अभी फ़ायदा

दिवाली पर मिला Mahindra की नई Bolero पर 1 लाख का ऑफर, उठा लो अभी फ़ायदा

Mahindra कंपनी आज बहुत आगे निकल चुकी है और जिस मुक़ाम पर आज की तारीख़ में Mahindra कंपनी है वहाँ तक कोई दूसरी कंपनी आज तक नहीं पहुँच पाई है जिसके चलते वर्तमान समय ने पूरे देश में Mahindra कंपनी किसी की भी पहचान की मोहताज नहीं है और इस कंपनी की गाड़ियाँ तो आज की तारीख़ में नाम से बिकती है. इसी से आप अंदाज़ा लगा सकते है कि Mahindra कंपनी का आज की तारीख़ में कितना बड़ा नाम हैं. Mahindra कंपनी वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में Mahindra कंपनी को लेकर एक बड़ी और सनसनी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि Mahindra कंपनी ने इस दिवाली एक बहुत तगड़ा ऑफर निकाल दिया है जिसके चलते अब Mahindra की गाड़ियाँ बहुत सस्ती मिल रही है. Mahindra ने दिवाली के ऑफर में अपनी नई Bolero Neo पर लगभग 1 लाख का ऑफर निकाल दिया है. आगे आपको अब इस आर्टिकल में बताते है कि Mahindra ने अपनी नई Bolero के ऊपर क्या ऑफर निकाला है.

Mahindra की नई Bolero पर मिल रहा है ये तगड़ा ऑफर, पढ़ोगे तो लगेगा पता

Mahindra कंपनी आज काफ़ी आगे निकल चुकी है क्योंकि जितनी गाड़ियाँ आज की तारीख़ में मार्केट में Mahindra कंपनी की बाइक रही है उतनी गाड़ियाँ किसी भी कंपनी की मार्केट में नहीं बिक रही हैं. जी हाँ यह बात काफ़ी हद तक सत्य है क्योंकि Mahindra की गाड़ियाँ धड़ा-धड़ बिक रही है क्योंकि लोगों को Mahindra की गाड़ियों पर अंधा विश्वास हैं. Mahindra की गाड़ियाज़ ज़्यादा बिकने की दूसरी सबसे बड़ी वजह यह है कि Mahindra ने दिवाली के मौके पर अपनी गाड़ियों के ऊपर एक बहुत तगड़ा ऑफर निकाल दिया हैं. जिसके चलते अब Mahindra की गाड़ियाँ काफ़ी सस्ती मिल रही है. आपको बता दे कि अभी हालही में Mahindra की गाड़ियों को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि Mahindra की जो Bolero गाड़ी है उसके हर एक मॉडल के ऊपर Mahindra भारी डिस्काउंट दे रहा है. जी हाँ क्योंकि Mahindra की नई Bolero Neo का टॉप मॉडल N10 पर लगभग 1 लाख का डिस्काउंट में मिल रहा है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि कैसे ये एक लाख का ऑफर नई Bolero पर मिल रहा हैं.

Mahindra की नई Bolero हो गई काफ़ी सस्ती, मिल रहा है इस तरह एक लाख का डिस्काउंट

Mahindra कम्पनी इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालहि में Mahindra कम्पनी ने अपनी नई Bolero Neo के ऊपर ऑफर निकाल दिए है जो 50 हज़ार से लेकर 1 लाख तक हैं. इस ऑफर के चलते Mahindra Bolero इस दिवाली पर बेहद सस्ती में मिल रही हैं. इस एक लाख के दिवाली ऑफर के बारे में बताए तो Mahindra यह ऑफर अपनी गाड़ी के हर एक विभाग में दे रहा है जैसे कि दिवाली का लगभग 50 हज़ार ऑफर, एक्सेसरी का ऑफर लगभग 20 हज़ार रुपये, इम्श्योरेंस ऑफर और बाक़ी कई चिज़ों को मिलकर कुल 30 हज़ार की छूट दे रहा हैं. ऐसे करके Mahindra की नई Bolero Neo के टॉप मॉडल पर लगभग 1 लाख की भारी छूट मिल रही हैं.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *