Breaking News
Home / खबरे / Tata की गाड़ियों की बत्ती गुल कर देगी Mahindra की ये Bolero, फ़ीचर्स तो है इसके ताबड़-तोड़

Tata की गाड़ियों की बत्ती गुल कर देगी Mahindra की ये Bolero, फ़ीचर्स तो है इसके ताबड़-तोड़

Tata की गाड़िया काफी अच्छी होती है लेकिन वही Mahindra की गाड़िया भी काफी ज्यादा दमदार होती है जो की सभी को बेहद पसंद आती है लेकिन अब आपको बता दे की Mahindra की नई Bolero काफी जबरदस्त फीचर्स के साथ में मार्केट में आ रही है जो की सभी को बेहद पसंद आने वाली है क्योकि इस गाड़ी में काफी अच्छे और दमदार फीचर दिए जा रहे है जो की हर कोई व्यक्ति बेहद पसंद करने वाला है क्योकि आपको बता दे की Mahindra ने अब ये जो गाड़ी मार्केट में निकालने की खबर दी है वो काफी जबरदस्त होने वाली है क्योकि इस गाड़ी को काफी बाकि की सभी गाड़ियों से अलग बनाया गया है ताकि ये गाड़ी सभी गाड़ियों को टक्कर दे सकती है और अपने इस गाड़ी के फीचर देखने के बाद में कोई भी व्यक्ति इस गाड़ी को काफी आसानी से खरीद सकता है क्योकि इस गाड़ी को काफी कम कीमत में मार्केट में निकालने की खबर दी है तो आइये आपको आगे के आर्टिकल में इस गाड़ी के फीचर्स के बारे में बताते है.

Mahindra की इस नई Bolero में मिलेगा ये दमदार इंजन, आ रही है इन धांसू फीचर्स के साथ

Mahindra अब अपनी Bolero को काफी अलग अवतार में मार्केट में निकालने की खबर दे चुकी है क्योकि इस गाड़ी में काफी अच्छे फीचर्स दिए जा रहे है जैसा की आप सभी जानते है की Mahindra की इस Bolero गाड़ी में काफी अच्छे फीचर्स दिए जाते है और काफी समय से लोग इस Bolero गाड़ी को बेहद पसंद करते आ रहे है जिसकी वजह से हर कोई इस गाड़ी को काफी ज्यादा खरीदते दिखाई देते है लेकिन अब आपको बात दे की Mahindra की इस Bolero गाड़ी को काफी अलग अवतार में मार्केट में निकालने की खबर दी जा रही है वही आपको बता दे की नई Mahindra Bolero 2024 के इंजन में भी काफी बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इंजन के तौर पर इसमें 1.5 लीटर डीजल इंजन मिलने की संभावना है, जो 75 बीएचपी पावर और 210 एनएम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा इसके अलावा भी आपको इस गाड़ी में काफी अच्छे फीचर्स देखने को मिलने वाले है तो आइये आपको आगे के आर्टिकल में इसके बारे में बताते है.

Mahindra नई Bolero आ रही है इन दमदार फीचर्स के साथ, मिलेगी ये गाड़ी मात्र इस कीमत में देखे

Mahindra की ये जो गाड़ी अब मार्केट में आ रही है वो काफी जबरदस्त गाड़ी साबित होने वाली है क्योकि इस गाड़ी में आपको काफी दमदर इंजन मिल रहा है लेकिन आपको बता दे की अब ये गाड़ी काफी कमाल के फीचर्स के साथ में मार्केट में आ रही है वही बताया जा रहा है की दमदार इंजन के साथ नई Mahindra Bolero 2024 में आपको बेहतरीन माइलेज भी मिल सकता है इसके अलावा आपको 20kmpl तक का माइलेज मिल सकता है वही इसमें 10.25 इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी फंक्‍शनल स्टीयरिंग व्हील, डुअल क्लाइमेट कंट्रोल एसी, वायरलैस कनेक्टि‌विटी, 6 एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग कैमरा और डीप सिल्वर शेड में स्पेयर व्हील कैप जैसे प्रीमियम फीचर्स देखने को मिल सकते हैं वही अब अगर इस गाड़ी की कीमत की बात करे तो आपको ये गाड़ी 9 लाख रूपये से लेकर 10 लाख रूपये तक मिल सकती है जिसको आप किश्तों में भी खरीद सकते है|

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *